नोरा फतेही को प्यार में मिला था धोखा, 'बड़ा पछताओगे' गाने पर सृति की परफॉर्मेंस देख छलका दर्द

हाल ही में, डांसर-एक्ट्रेस नोरा फतेही ने 'झलक दिखला जा 10' के फिनाले एपिसोड में खुलासा किया है कि 'बड़ा पछताओगे' गाने के दौरान वह प्यार में मिले धोखे से गुजर रही थीं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

नोरा फतेही को प्यार में मिला था धोखा, 'बड़ा पछताओगे' गाने पर सृति की परफॉर्मेंस देख छलका दर्द

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी शानदार डांस स्किल्स और किलर मूव्स से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। आज लगभग हर फिल्म में उनका एक स्पेशल डांस नंबर तो डाला ही जाता है, जो आते ही वायरल हो जाता है। इन दिनों नोरा डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में नजर आ रही हैं। शो के फिनाले एपिसोड में नोरा काफी इमोशनल दिखीं, साथ ही प्यार में मिले धोखे पर भी बात की। 

nora fatehi

वैसे, तो नोरा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बात करती हैं, लेकिन 'झलक दिखला जा 10' के एक एपिसोड में शो की कंटेस्टेंट सृति झा की परफॉर्मेंस पर वह इमोशनल हो गईं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी परफॉर्मेंस ने उनके दिल को छू लिया और उन्हें पुराने दिन याद दिला दिए।

nora fatehi

दरअसल, शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर शामिल हुईं सृति ने 'बड़ा पछताओगे' गाने पर  शानदार परफॉर्मेंस किया, जिसने वहां मौजूद गेस्ट से लेकर जजेस और ऑडियंस का दिल जीत लिया। उनकी इस डांस परफॉर्मेंस को देखकर नोरा अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

nora

(नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने पर टेरेंस लुईस ने किया था खुलासा, अपनी ट्रोलिंग पर कही थी ये बात)

नोरा ने 'बड़ा पछताओगे' की शूटिंग को याद करते हुए कहा कि यह गाना तब हुआ था, जब वह भावनात्मक रूप से कठिन समय से गुजर रही थीं। उन्होंने कहा कि जब वह 'पछताओगे' के लिए शूट कर रही थीं, तो वह गाने की भावनाओं से जुड़ी हुई थीं, क्योंकि वह एक 'व्यक्तिगत स्थिति' से गुजर रही थीं। उन्होंने कहा कि वह सभी भावनाओं को सेट पर ले गई थीं। 

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

दरअसल, खबरों की मानें तो नोरा और एक्टर अंगद बेदी एक सीरियस रिलेशनशिप में थे, लेकिन साल 2018 में नेहा धूपिया के साथ अंगद बेदी की अचानक शादी के बाद नोरा फतेही पूरी तरह से टूट गई थीं। ऐसा कहा जाता है कि सभी जानते थे कि वह नोरा फतेही के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। नोरा ने कहा कि जो हुआ था, उससे उबरने में उन्हें महीनों लग गए थे, लेकिन फिर वह पूरी तरह अपने काम से जुड़ गईं। अपने ब्लॉकबस्टर नंबर 'दिलबर दिलबर' के बाद नोरा फतेही ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दुनिया भर में मशहूर होने की बदौलत अब वह 'फीफा वर्ल्ड कप 2022' की क्लोजिंग सेरेमनी में नजर आएंगी।

nora

वैसे, नोरा फतेही के इस खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.