पाकिस्तानी यूट्यूबर अजलान शाह ने वलीमा पर अपनी दुल्हन को 'गधे का बच्चा' किया गिफ्ट, बताई वजह

पाकिस्तानी यूट्यूबर अजलान शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड डॉ वारिशा जावेद खान के साथ शादी कर ली है। हालांकि, उन्होंने अपनी दुल्हन को जो गिफ्ट दिया, उसने हमारा ध्यान खींचा। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पाकिस्तानी यूट्यूबर अजलान शाह ने वलीमा पर अपनी दुल्हन को 'गधे का बच्चा' किया गिफ्ट, बताई वजह

फेमस पाकिस्तानी यूट्यूबर अजलान शाह (Azlan Shah) अपनी गर्लफ्रेंड डॉ वारिशा जावेद खान (Dr Warisha Javed Khan) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनके सप्ताह भर चलने वाले वेडिंग सेलिब्रेशन में हल्दी, मेहंदी, निकाह और वलीमा समारोह शामिल थे। हालांकि, अपने वलीमा समारोह के दिन अजलान ने अपनी प्यारी दुल्हन को एक गधे का बच्चा उपहार में दिया और इसने हमारा ध्यान खींच लिया। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

Pakistani Youtuber, Azlan Shah

8 दिसंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल पर अजलान ने अपने वलीमा समारोह से अपनी पत्नी वारिशा के साथ क्लिक की गई तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी। दूल्हे ने मैचिंग वेस्टकोट, टाई और सफेद शर्ट के साथ ब्लैक सूट चुना था। दूसरी ओर वारिशा ग्रे-व्हाइट कलर की हैवी ड्रेस में डायमंड ज्वेलरी के साथ बहुत खूबसूरत लग रही थीं। साथ में दोनों अपने गधे के बच्चे के साथ पोज देते हुए देखे गए।

Pakistani Youtuber, Azlan Shah

तस्वीरों के साथ अजलान ने अपनी दुल्हन वारिशा को ऐसा अनोखा उपहार देने के पीछे के कारण का भी खुलासा किया। उन्होंने वारिशा के गधों के प्यार का जिक्र करते हुए अपने जॉइंट पोस्ट के कैप्शन में कहा कि उन्होंने बच्चे को उसकी मां से अलग नहीं किया है। अजलान ने लिखा, "मुझे हमेशा से पता था कि @warisha.jk गधों के बच्चे से प्यार करती हैं, इसलिए मेरी तरफ से यह उनके लिए शादी का तोहफा है। P.S: हमने इस गधे के बच्चे को उसकी मां से अलग नहीं किया, हम उसे साथ ले आए।"

Pakistani Youtuber, Azlan Shah

Pakistani Youtuber, Azlan Shah

(यह भी पढ़ें: दुल्हन ने छत से लटकी टोकरी में की ग्रैंड ब्राइडल एंट्री, यूजर ने कहा- 'दिखावे की भी लिमिट रखो')

बता दें कि अजलान एक एनिमल लवर हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 341 हजार सब्सक्राइबर हैं। वह अपने व्लॉग्स में विदेशी और जंगली जानवरों के प्रति अपने प्यार को दिखाते रहते हैं। वहीं, वारिशा एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टा हैंडल पर लगभग 208 हजार फॉलोअर्स हैं। वह अपने प्रशंसकों को वीडियो से अपडेट करती रहती हैं और जब से दोनों की जिंदगी में एक नया सदस्य आया है, वे गधे के साथ लगातार क्यूट मोमेंट्स शेयर कर रहे हैं। 

Pakistani Youtuber, Azlan Shah

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

प्यार में पागल इस जोड़े का जानवरों के प्रति प्यार न केवल वारिशा के लिए अजलान की शादी के तोहफे में देखा गया था, बल्कि यह तब भी देखा गया था, जब दोनों ने अपनी मेहंदी पर एक हाथी के साथ कुछ अच्छा समय बिताया था। उन्हें केले खिलाते और हाथी के साथ खेलते देखा गया था। इस प्यारे पल को साझा करते हुए उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, "जानवरों के लिए हमारा आपसी प्यार कभी खत्म नहीं होने वाला है। मलका के साथ अपना समय बिताने, उसे केले खिलाने और उसके साथ खेलने में हमें बहुत खुशी है! यह सबसे जादुई अनुभव था और हम बहुत खुश हैं कि हम ऐसा कर पाए। हमने इसे मेहंदी के दिन किया।"

(यह भी पढ़ें : मनीष मल्होत्रा की दुल्हन ने पहना 3डी फ्लोरल कढ़ाई वाला ग्रे लहंगा, बटरफ्लाई बैग संग किया स्टाइल)

फिलहाल, आप दुल्हन को अपने पति से मिले इस अनोखे शादी के तोहफे के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.