पवित्रा पुनिया ने एजाज संग रिश्ते को बताया ‘प्योर लव’, कथित हसबैंड के आरोपों पर भी तोड़ी चुप्पी

'बिग बॉस 14' की एक्स-कंटेस्टेंट व टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने एक इंटरव्यू में एजाज खान संग अपने रिश्ते के बारे में बात की है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पवित्रा पुनिया ने एजाज संग रिश्ते को बताया ‘प्योर लव’, कथित हसबैंड के आरोपों पर भी तोड़ी चुप्पी

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के सीजन 14 की एक्स-कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने शो के अंदर अपने अच्छे गेम प्ले के अलावा एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) से नजदीकियों के चलते खूब लाइमलाइट बटोरी। वहीं, बाहर की दुनिया में भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के लगाए गए आरोपों ने उन्हें सुर्ख़ियों में बनाए रखा। हालांकि, शो से निकलने के बावजूद एजाज के साथ पवित्रा की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक को फैंस भूल नहीं पाए हैं, और काफी बार एक्ट्रेस से उनके और एजाज के रिश्ते के बारे में सवाल पूछ रहे हैं।

Pavitra Punia

इन्हीं सब सवालों पर चुप्पी तोड़ते हुए पवित्रा ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एजाज के संग कभी प्यार तो कभी नफरत से भरे रिश्ते के बारे में बात की है। ‘पिंकविला’ से कैंडिड बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस के घर के अंदर उनका और एजाज का प्यार पूरी तरह प्योर था। इसके अलावा इस इंटरव्यू में पवित्रा ने अपने एक्स-हसबैंड सुमित माहेश्वरी के आरोपों का भी जवाब दिया है। (ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया के पति सुमित माहेश्वरी ने किया दावा, कहा- 'पारस छाबड़ा से मिलकर मुझे धोखा दिया')

Pavitra Punia and Eijaz Khan

इस इंटरव्यू में एजाज के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए पवित्रा ने कहा, “मेरे और एजाज के बीच में जो कुछ भी था वो एक प्योर लव था। जो नफरत बाहर आती थी वो और कुछ नहीं बल्कि प्यार के चलते ही थी। जब आप किसी को पसंद करते हैं, तब बिना इस बात का एहसास किए ही दूसरे इंसान से उम्मीद करने लगते हैं। मेरा और एजाज का रिलेशनशिप भी प्योर लव पर आधारित था। प्यार बहुत भारी शब्द है, दरअसल ये हम दोनों के बीच एक ब्यूटीफुल रिश्ता है जिसे मैं बयां नहीं कर सकती। इसी वजह से हमारी लड़ाई होती थी, और मुझे एहसास होता है कि लोगों ने हमारे रिश्ते को काफी पसंद किया है।”

Pavitra Punia

पवित्रा ने ये भी बताया कि वो चाहती हैं कि काश वो एजाज से साफ़ तौर पर बात कर पातीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे किसी बात का अफ़सोस नहीं है, लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो आप किसी अपने से शेयर करना चाहते हैं। लेकिन ये एक बड़ा रियलिटी शो है, इसलिए आप ऐसा कर नहीं सकते। आप चीजों के बारे में बातचीत नहीं कर सकते क्योंकि वो एक तमाशा बन जाएगा। यही बस ऐसी चीज है जिसका मुझे अफ़सोस है, मैं चाहती थी कि मैं एजाज से कुछ चीजों के बारे में बातचीत कर सकूं।” (ये भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय बेटे विवान संग मालदीव में जहाज चलाते आए नजर, वीडियो में फुल एंजॉयमेंट करती दिखी फैमिली)

एक्स-हसबैंड के आरोपों पर दिया जवाब 

अंत में अपने एक्स-हसबैंड सुमित के पवित्रा से शादीशुदा होने के आरोपों के बारे में एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा, “मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि वो मेरे फेम का फायदा उठाना चाहते हैं। इस पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है। मैं एक प्रेस रिलीज़ के माध्यम से चीजों को जल्द ही क्लैरिफाई करूंगी, तब तक उन्हें जो कहना है वो कह सकते हैं।”

Pavitra Punia and Sumit

जिनको इस बारे में नहीं पता, उन्हें बता दें कि सुमित माहेश्वरी ने यूट्यूबर राहुल भोज को दिए गए इंटरव्यू में अपने और पवित्रा के शादीशुदा होने की बात कही थी। सुमित ने ये भी दावा किया था कि पवित्रा ने उन्हें चार बार धोखा दिया है। शादी में रहते हुए वो पारस छाबड़ा के साथ रिलेशन मे थीं, फिर प्रतीक सहजपाल और बाकी सेलेब्स के साथ भी रिलेशन में थीं।

Pavitra Punia and Sumit

हालांकि, सुमित ने ये भी कहा था कि उन्होंने पवित्रा को हर बार माफ़ किया है, लेकिन उनके सीजन में एजाज से फ्लर्ट करने के बाद वो इस बार ऐसा नहीं करेंगे। महेश्वरी ने साफ़ तौर पर कहा था कि पवित्रा उनसे तलाक लेने के बाद एजाज से डेटिंग जारी रख सकती हैं। सुमित ने बताया था कि पवित्रा ने उनसे उनकी शादी को एक राज की तरह छुपाने के लिए कहा था। (ये भी पढ़ें: पत्नी श्वेता अग्रवाल को किस करते हुए आदित्य नारायण ने शेयर की फोटो, तो नेहा कक्कड़ ने किया ये कमेंट)

अगर एजाज और पवित्रा की शो में नजदीकियों के बारे में बात करें, तो 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में एक्ट्रेस शो के कंटेस्टेंट्स निक्की और जान से आधी रात में चैट करती स्पॉट की गई थीं। इस चैट में पवित्रा ने निक्की और जान के सामने ये बात स्वीकारी थी कि उन्हें एजाज से लगाव हो गया है। इसकी वजह बताते हुए पवित्रा ने ये भी कहा था कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उन दोनों (पवित्रा और एजाज) ने ही बिग बॉस 14 के सफ़र में एक साथ काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। चाहे बात नॉमिनेशन की हो, या दोस्ती, झगड़े व एक दूसरे के खाने और दवाइयों की केयर करने की, उन दोनों ने शो में सब कुछ एक साथ फेस किया है, और यही वजह है कि पवित्रा को एजाज से अटैचमेंट की फीलिंग का एहसास हुआ था।  

स्प्लिट्सविला से की थी शुरुआत

आप में से बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि पवित्रा पुनिया का असली नाम नेहा सिंह हैं। यूपी के बागपत में जन्मी पवित्रा की परवरिश दिल्ली में हुई है। सबसे पहले साल 2009 में पवित्रा पुनिया एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला 3’ में दिखाई दी थीं। इस शो में अपने हॉट अंदाज से पवित्रा दर्शकों के दिलों में उतर गई थीं। शो से पवित्रा को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई थी, जिसके बाद उन्हें टीवी सीरियल्स के भी ऑफर आने लगे थे। पवित्रा ने ‘लव यू जिंदगी', 'नागिन 3' और 'कवच' जैसे कई शोज में काम किया है।  

फिलहाल, ये बात तो तय है कि फैंस शो में पवित्रा और एजाज की जोड़ी को काफी मिस कर रहे हैं। तो आपकी इन दोनों के रिश्ते के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।   

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.