Radhika Merchant ननद Isha Ambani के जुड़वा बच्चों संग खेलती आईं नजर, हैरत में दिखे पृथ्वी

हाल ही में, हमने सगाई करने वाली राधिका मर्चेंट की अपनी 'ननद' ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया के साथ खेलने की एक तस्वीर देखी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ननद Isha Ambani के जुड़वा बच्चों संग खेलती आईं नजर, हैरत में दिखे पृथ्वी

बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट ने 19 जनवरी 2023 को रिंग समारोह के बाद पारंपरिक तरीके से एक-दूसरे से सगाई की। दोनों की सगाई से उनके दोस्त, परिवार और फैंस बेहद खुश हैं। पूरा सोशल मीडिया कपल के सगाई समारोह की प्यारी झलकियों से भरा पड़ा है। अब, हमने हाल ही में सगाई करने वाली राधिका की अपनी ननद ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया के साथ खेलने की एक अनदेखी झलक देखी है। 

Ambani family

राधिका मर्चेंट के साथ ननद ईशा अंबानी के बच्चे

अंबानी के कुछ फैन पेज द्वारा साझा की गई कुछ तस्वीरों में हमें पूरा अंबानी परिवार देखने को मिला, जिसमें मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और हाल ही में सगाई करने वाले कपल अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट के साथ ईशा अंबानी और उनके जुड़वा बच्चे कृष्णा-आदिया भी शामिल हैं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थीं प्यारी मामी राधिका, जो ईशा के एक बच्चे को दुलार रही थीं। वह भी छोटे को बेहद हैरानी से देख रही थीं, जबकि दूसरे बच्चे को राधिका के होने वाले ससुर मुकेश अंबानी ने ले रखा था। वहीं, अपनी मां श्लोका के पास खड़े पृथ्वी अंबानी को हैरानी में देखा जा सकता है।

radhika

radhika with isha's twins

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सगाई समारोह में ईशा की भूमिका

ईशा अंबानी को अपने भाई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सगाई समारोह में माइक्रोफोन लेकर मेहमानों को संबोधित करते देखा गया। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार, 'गोल धना' की पारंपरिक रस्मों के अनुसार वह दुल्हन राधिका मर्चेंट को 'एंटीलिया' में आयोजित सगाई समारोह में आमंत्रित करने के लिए वीरेन मर्चेंट के घर पर भी गई थीं। इसके बाद, राधिका और अनंत के मिलन का जश्न मनाने के लिए कई और कार्यक्रम हुए। अंत में ईशा ने परिवार और दोस्तों के सामने अनंत और राधिका की रिंग सेरेमनी शुरू करने की घोषणा की और उनके लिए आशीर्वाद मांगा।

radhika with entire ambani family

isha ambani

isha

अनंत और राधिका की प्री-इंगेजमेंट सेलिब्रेशन पर ईशा का लुक

कुछ दिन पहले जब अनंत और राधिका की प्री-एंगेजमेंट सेलिब्रेशन हो रही थी, तो इसमें ईशा अंबानी का लुक काफी दिलकश था। उदाहरण के लिए, एक समारोह के लिए ईशा ने डिजाइनर अनुराधा के कलेक्शन से एक मैचिंग हैवी पलाज़ो और एक सियान कलर के दुपट्टे के साथ एक बेबी पिंक रंग का सूट पहना था। उन्होंने अपने लुक को ग्रीन ड्रॉप्स, झुमके, बड़ी-सी अंगूठियां और कड़े से सजी पोल्की चोकर से एक्सेसराइज किया था। उन्होंने ब्लश्ड गाल, कोहल-रिमेड आंखें, न्यूड लिपस्टिक और एक छोटी सी बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इतना ही नहीं, उनके खुश चेहरे पर प्रेग्नेंसी के बाद का ग्लो साफ नजर आ रहा था। अनंत अंबानी-राधिका की सगाई पार्टी में अनिल अंबानी-टीना और ऐश्वर्या-आराध्या समेत कई सेलेब्स आए नजर। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

gorgeous isha

isha's look

जब ईशा अंबानी अपने जुड़वा बच्चों के साथ पहली बार पहुंची थीं भारत

24 दिसंबर 2022 को ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल और अपने जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया के साथ भारत आई थीं। यह पहला मौका था, जब ईशा के जुड़वा बच्चे अमेरिका में जन्म लेने के बाद भारत आए थे। रिपोर्टों के अनुसार, वे मुकेश अंबानी के प्रिय मित्र और कतर के एक रईस द्वारा भेजी गई एक विशेष विमान से भारत आए थे।

फिलहाल, ईशा के जुड़वा बच्चों के साथ राधिका के मस्ती भरे पलों से हम मंत्रमुग्ध हैं। तो आपको ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.