राहुल वैद्य और दिशा परमार का संगीत: कपल ने दी धमाकेदार डांस परफॉरमेंस, देखें वीडियोज

राहुल वैद्य और दिशा परमार की संगीत सेरेमनी के वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राहुल वैद्य और दिशा परमार का संगीत: कपल ने दी धमाकेदार डांस परफॉरमेंस, देखें वीडियोज

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और उनके हसबैंड व सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपने वेडिंग फंक्शन और रिसेप्शन के फोटोज व वीडियोज से हमें कपल गोल्स दे रहे हैं। चाहे, वो राहुल और दिशा की हल्दी सेरेमनी हो, जहां उस दौरान होने वाले दूल्हा-दुल्हन गुलाब की पंखुड़ियों से खेलते नजर आ रहे थे, या दोनों का वेडिंग रिसेप्शन हो, कपल की वेडिंग में हर फंक्शन व अरेंजमेंट जल्द शादी करने वाले लोगों के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं था। हाल ही में, दोनों की संगीत सेरेमनी के वीडियोज सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

disha parmar and rahul vaidya sangeet

पहले आप ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने अपनी लेडीलव दिशा परमार को रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में प्रपोज किया था और दिशा ने वैलेंटाइन डे पर शो में एंट्री करके उनके प्रपोजल का जवाब ‘हां’ में दिया था। उस दिन से, कपल के फैंस दोनों को जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते थे और आखिरकार 16 जुलाई 2021 को ये लव बर्ड्स शादी करके एक-दूजे के हो गए।

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य और दिशा परमार की फर्स्ट नाइट हुई खराब! सिंगर ने कजिंस और मामा को ठहराया जिम्मेदार)

rahul vaidya and disha parmar wedding

अब आपको दिखाते हैं कपल की संगीत सेरेमनी के वीडियोज। दरअसल, संगीत सेरेमनी के लिए दिशा ने ब्लू कलर का एक चमकीला लहंगा पहना था और राहुल ने अपनी लेडीलव के एटायर की नेवी ब्लू कलर में मैचिंग टक्सीडो पहनी थी। कपल ने अपने फैंस को मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ के गाने ‘हवाएं’ पर डांस परफॉरमेंस देकर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। यही नहीं, राहुल ने अपनी शादी में इस भ्रम को भी तोड़ा है कि, एक सिंगर डांस नहीं कर सकता। फिल्म ‘केदारनाथ’ के गाने ‘स्वीटहार्ट’ पर उनकी सोलो डांस परफॉरमेंस ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं, दूसरी तरफ दिशा ‘बहारा’ और ‘बोले चूड़ियां’ जैसे गानों की धुन पर जमकर नाचती नजर आईं।

दिशा परमार और राहुल वैद्य की मांओं का साथ में एक ब्यूटीफुल वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों फिल्म ‘जुबैदा’ के आइकॉनिक गाने ‘मेहंदी है रचने वाली’ पर साथ में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों इस वीडियो में गॉर्जियस लग रही हैं। इसके अलावा, राहुल के क्लोज फ्रेंड्स अली गोनी और बिंदू दारा सिंह स्टनिंग कपल के लिए ‘खलीबली’ गाने पर एनर्जी से भरा परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं।  

(ये भी पढ़ें: राखी सावंत अगले साल करेंगी शादी, राहुल-दिशा के संगीत में जाने से पहले वीडियो शेयर कर दी जानकारी)

अपनी शादी के बाद, राहुल और दिशा ने मीडिया से भी बातचीत की थी। न्यूली मैरिड कपल ने संगीत सेरेमनी को शादी के बाद रखने के पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि, वो खुद को और थकाना नहीं चाहते थे। राहुल ने कहा था, “हमने संगीत शादी के बाद रखा ताकि, हम शादी के बाद फ्रेश दिखें। मुझे पता है कि ऐसा नहीं होता है। हमें लगा कि, शादी की सेरेमनी के दौरान एक कपल काफी थक जाता है। तो हमने इसे शादी के बाद रखने का फैसला किया।”

rahul vaidya and disha parmar wedding

इससे पहले, अपनी शादी के दिन राहुल वैद्य ने हजारों लड़कियों का दिल जीत लिया था, जब उन्होंने घुटनों पर बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाई थी। जयमाला सेरेमनी के दौरान, कपल के बीच का प्यार साफ झलक रहा था। जब दिशा ने राहुल को वरमाला पहनाई थी, तब दोनों ने जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया था और उन पर फूल बरसाए गए थे।

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य-दिशा परमार ने शादी के बाद फैमिली लंच किया एंजॉय, मां के साथ गाना गाते दिखे सिंगर)

फिलहाल, अब राहुल और दिशा अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर चुके हैं। तो आपको कपल की संगीत सेरेमनी के फोटोज व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.