राहुल वैद्य-दिशा परमार के वेडिंग फूड मेन्यू की राखी सावंत ने दिखाई झलक, 20 से ज्यादा डिश थीं शामिल

हाल ही में, सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की संगीत सेरेमनी में पहुंची राखी सावंत ने कपल के वेडिंग फूड मेन्यू की एक झलक सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दिखाई है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राहुल वैद्य-दिशा परमार के वेडिंग फूड मेन्यू की राखी सावंत ने दिखाई झलक, 20 से ज्यादा डिश थीं शामिल

मनोरंजन जगत के सबसे क्यूटेस्ट कपल्स में से एक सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपनी वेडिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। राहुल और दिशा 16 जुलाई 2021 को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से हसबैंड-वाइफ बन चुके हैं। दोनों के वेडिंग फंक्शन करीब एक सप्ताह तक चले। कपल के हल्दी सेरेमनी से लेकर वेडिंग रिसेप्शन तक के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस राखी सावंत ने (Rakhi Sawant) दोनों के अंतिम वेडिंग फंक्शन (संगीत सेरेमनी) में शिरकत की। जहां से उन्होंने वेडिंग फूड मेन्यू के बारे में लोगों को जानकारी दी और वीडियो के जरिए इसकी झलक भी दिखाई। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Rakhi Sawant And Rahul Vaidya-Disha Parmar

पहले तो ये जान लीजिए कि, 17 जुलाई 2021 को राहुल और दिशा के संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। इसमें कपल के दोस्त अली गोनी, जैस्मिन भसीन, विकास गुप्ता, राखी सावंत, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और रश्मि देसाई समेत कई लोग शामिल हुए। इस दौरान राखी सावंत समेत राहुल के सभी दोस्तों ने जमकर मस्ती की। इसके कुछ वीडियोज राखी सावंत ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किए हैं। प्रोग्राम में जाने से पहले राखी ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्हें शादीशुदा जोड़े के लिए एक गाना गाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान राखी एक हार भी दिखाती हैं, जिसे उन्होंने दिशा को उपहार में देने के लिए मंगाया था। वीडियो के अंत में राखी अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "अगले साल मेरी शादी है, तुम सबको आना पड़ेगा।" वीडियो को पोस्ट करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा, "इस तरह मैं अपने दोस्त की शादी का जश्न मनाती हूं - #RahulVaidya #DishaParmar #dishulkishaadi #rakhisawant"

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य और दिशा परमार का वेडिंग एल्बम: बारात से सात फेरों तक प्यार में डूबा दिखा कपल)

अब आइए आपको बताते हैं वेडिंग फूड मेन्यू के बारे में। दरअसल, राखी सावंत ने अपने इंस्टा हैंडल से 18 जुलाई 2021 को एक वीडियो शेयर किया है। 2 मिनट 15 सेकेंड के इस वीडियो में राखी, राहुल और दिशा के वेडिंग फूड की एक झलक दिखाती हैं। वीडियो की शुरुआत में वह कहती हैं, 'राहुल और दिशा की शादी में क्या क्या फूड है, देखना चाहोगे।?' इसके बाद वह फूड की तरफ कैमरा करके बारी-बारी से सभी फूड को फैंस से इंट्रोड्यूज करवाती हैं। फूड में शामिल आइटम्स में चॉप्सी, फ्राइड राइस, दाल, मटन रोगन जूस, पनीर बटर मसाला, अजवाइन ​भेंडी सब्ज मेलोनी, रोटी विद गुड़ एंड बटर, हैदराबादी मुर्ग बिरयानी, सब्ज बिरयानी, स्टीम राइस, जीरा राइस, दाल ढोकली, दाल मखनी, पापड़, अचार, पिज्जा, सूप, पाश्ता, के अलावा और भी कई डिश शामिल थे, जिसकी झलक राखी सावंत ने वीडियो के जरिए फैंस को दिखाई। यही नहीं, इन सबके अतिरिक्त कई प्रकार के मीठे पकवान भी थे, जोकि होटल से बा​हर लगाए गए थे। यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य-दिशा परमार का रिसेप्शन एल्बम: अली-जैस्मिन की मस्ती से कपल डांस तक की देखें झलकियां)

राखी ने सूप पीते हुए भी एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह अपने सूप के बारे में बता रही हैं।

इसके अलावा, राखी सावंत ने कई मस्ती भरे वीडियो भी साझा किए हैं, जिन्हें आप यहां देख सकते हैं। 

(ये भी पढ़ें: राखी सावंत अगले साल करेंगी शादी, राहुल-दिशा के संगीत में जाने से पहले वीडियो शेयर कर दी जानकारी)

फिलहाल, राहुल और दिशा की वेडिंग डिश के बारे में जानकर निश्चित ही आपके मुंह में पानी आ गया होगा। तो इस शाही शादी के डिश के बारे में जानकर आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: राखी सावंत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.