शादी के बाद राहुल वैद्य-दिशा परमार BFF अली गोनी-जैस्मिन भसीन संग की पार्टी, देखें वीडियोज

अपनी शादी के बाद, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने बीएफएफ अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ डबल डेट का आनंद लिया। आइए आपको दिखाते हैं इसके वीडियोज!

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी के बाद राहुल वैद्य-दिशा परमार BFF अली गोनी-जैस्मिन भसीन संग की पार्टी, देखें वीडियोज

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्टर अली गोनी की दोस्ती उस समय की है, जब दोनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में एक साथ थे। 'जय-वीरू' की तरह अली और राहुल हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। जब राहुल ने 'बिग बॉस' के घर में अपनी 'सपनों की रानी' दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था, तब अली और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने खुशी से डांस किया था और तब से, ये चारों बेस्ट फ्रेंड बन गए हैं और अक्सर दोनों की जोड़ी डबल डेट पर जाती है। हाल ही में, राहुल-दिशा की शादी के बाद एक बार फिर ये चारों लोग एक साथ पार्टी एंजॉय करते नजर आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

Aly Goni, Jasmin Bhasin, Rahul Vaidya, Disha Parmar

पहले तो ये जान लीजिए कि, अली गोनी, जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य की दोस्ती 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर शुरू हो गई थी। जहां जैस्मिन ने राहुल की दोस्ती को समझने में अपना समय लिया था, वहीं बाद में इन तीनों में अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। राहुल के साथ अपने रिश्ते के कारण दिशा पहले ही उनके ग्रुप का हिस्सा बन चुकी थीं। रियलिटी शो की समाप्ति के बाद 16 मार्च 2021 को दोनों जोड़े, अली-जैस्मिन और राहुल-दिशा डबल डेट पर गए थे, और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। 

Jasly And Dishul

Jasly And Dishul

वहीं, अब अपनी शादी के बाद, राहुल वैद्य और दिशा परमार अपने इंस्टा हैंडल पर अपने सुखी वैवाहिक जीवन की झलकियां साझा कर रहे हैं। इस बीच न्यूली मैरिड कपल अपने बेस्ट फ्रेंड अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ डबल डेट के लिए बाहर गया, जिसकी मनमोहक तस्वीर और वीडियोज उनके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। राहुल, दिशा और अली ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल की स्टोरी पर अपने गेट-टुगेदर की झलकियां साझा की हैं। इन वीडियोज में सभी पार्टी एंजॉय करते देखे जा सकते हैं। इस दौरान चारों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। 

Dishul

(ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन को 'स्वीटहार्ट' कहने पर यूजर्स ने राहुल वैद्य को याद दिलाई शादी, कहा- 'दिशा मारेंगी')

इसके पहले, 16 जुलाई 2021 की शाम को राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक रिसेप्शन पार्टी दी थी। इस फंक्शन में अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर एंट्री की थी। रिसेप्शन सेरेमनी में अली बंदगला सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे, वहीं जैस्मिन नीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दोनों को आपस में लगातार बात करते देखा गया था।

jasly in rahul vaidya wedding

17 जुलाई 2021 को राहुल वैद्य और दिशा परमार ने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और परिवार के लिए एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया था। कपल और उनके दोस्तों ने इस दिन पर अपना परफॉर्मेंस देने के लिए पहले से ही प्रैक्टिस की थी। इस सेरेमनी में जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने एक साथ भाग लिया और उनके प्यारे वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे। गुलाबी रंग की साड़ी में एक्ट्रेस गोल्डन सीक्वेंस वर्क के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, अली नीले रंग का कुर्ता-पायजामा और रंग-बिरंगी नेहरू जैकेट पहने नजर आए थे।

jasly in rahul vaidya wedding

(ये भी पढ़ें: दिशा परमार सिंदूर ना लगाने की वजह से हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने पति राहुल का नाम लेते हुए दिया जवाब)

अली ने राहुल की शादी में एक परफेक्ट दोस्त की भूमिका निभाई थी, क्योंकि उन्होंने यह सुनिश्चित किया था कि, राहुल की साली उनके जूते ना चुरा पाएं। जब राहुल और दिशा फूलों की बौछार के बीच में अंगूठियों का आदान-प्रदान कर रहे थे, तब अली को राहुल के जूते पकड़े हुए देखा गया था और यह कहते हुए सुना गया था, “जूते चोरी नहीं होने देंगे।”

फिलहाल, राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधकर अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर अली गोनी और जैस्मिन भसीन अपने डेटिंग फेज को अच्छे से जी रहे हैं। तो आपको इन दोनों कपल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.