राहुल वोहरा की पत्नी ने अपने पति के लिए लगाई न्याय की गुहार, शेयर किया एक्टर का आखिरी वीडियो

दिवंगत टीवी एक्टर राहुल वोहरा का आखिरी वीडियो उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राहुल वोहरा की पत्नी ने अपने पति के लिए लगाई न्याय की गुहार, शेयर किया एक्टर का आखिरी वीडियो

 

कोरोना महामारी ने पूरे देश में कोहराम मचाया हुआ है। इसकी वजह से रोजाना हजारों जिंदगियां काल के गाल में समा रही हैं। इस बीच देश की स्वास्थ्य सेवाएं भी चरमरा गई है, खराब स्वास्थ्य व्यस्था के चलते भी रोजाना सैकड़ों लोगों की मौत हो रही है। बीते दिनों इसी लचर व्यवस्था के चलते टीवी एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) भी जिंदगी की जंग हार गए। सही से इलाज न मिल पाने के चलते उनका निधन हो गया। वो अंतिम सांस तक सोशल मीडिया के जरिए अपने जीवन की गुहार लगाते रहे, लेकिन आख़िरकार वो इस लड़ाई को हार गए। एक्टर की पत्नी ज्योति तिवारी ने अब उनका एक हॉस्पिटल में बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

rahul vohra

दरअसल, ज्योति तिवारी ने 10 मई 2021 को राहुल का आखिरी वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल बता रहे हैं कि कैसे हॉस्पिटल वाले उनका सही से इलाज नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने उखड़ती सांसों से ये भी बताने की कोशिश की है कि उनको दिए जा रहे ऑक्सीजन में मिलावट है। साथ ही वो अपनी जिंदगी की भीख मांगते भी नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अभिनव कोहली के आरोपों पर बोलीं श्वेता तिवारी, कहा- 'मैं अकेले घर संभालती हूं, वो एक पैसे नहीं देता')

इस वीडियो को शेयर करते हुए ज्योति ने कैप्शन में लिखा है, “हर राहुल के लिए जस्टिस। मेरा राहुल चला गया, पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर दिल्ली। इस तरह से इलाज किया जाता है वहां। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए। #justiceforirahulvohra।”

राहुल वोहरा का फेसबुक पर आखिरी पोस्ट

बताते चलें कि, राहुल वोहरा का 09 मई 2021 को निधन हो गया था। राहुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को टैग करते हुए लिखा था, “मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा। जल्दी जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा, अब हिम्मत हार चुका हूं।"

(ये भी पढ़ें: तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी नेहा धूपिया से दूर हैं अंगद बेदी, शादी की फोटोज शेयर कर बताया दर्द)

rahul vohra

राहुल वोहरा 5 दिन पहले अपने लिए ऑक्सीजन बेड की गुहार लगा रहे थे। ऑक्सीजन लेवल हर रोज़ गिरता जा रहा था। उन्होंने लिखा था, "मैं कोविड पॉजिटिव हूं,एडमिट हूं। लगभग 4 दिनों से कोई रिकवरी नहीं हुई है। क्या कोई ऐसा अस्पताल है जहां ऑक्सीजन बेड मिल जाए? मेरा ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा है और कोई देखने वाला नहीं है। मैं बहुत मजबूर होकर ये पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि घरवाले कुछ संभाल नहीं पा रहे।"

rahul vohra

फिलहाल, हम आशा करते हैं कि राहुल वोहरा की पत्नी को जल्द से जल्द न्याय मिले।  

(वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.