श्रद्धा कपूर के साथ बेटे रोहन की शादी पर बोले राकेश श्रेष्ठ, कहा- 'उनकी खुशी के लिए सबकुछ करूंगा'

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ बेटे रोहन श्रेष्ठ की शादी पर पिता राकेश श्रेष्ठ ने एक इंटरव्यू में बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं राकेश ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रद्धा कपूर के साथ बेटे रोहन की शादी पर बोले राकेश श्रेष्ठ, कहा- 'उनकी खुशी के लिए सबकुछ करूंगा'

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बहुत कम समय में बी-टाउन की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। वह बॉलीवुड के फैशनिस्टा भी हैं, जो अपने स्टाइल और लुक से लोगों को कायल कर देती हैं। वैसे, अक्सर मीडिया में श्रद्धा की फिल्मों के बारे में चर्चा की जाती है, लेकिन इन दिनों श्रद्धा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, कहा जा रहा है कि श्रद्धा अपने बेस्ट फ्रेंड व फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shresth) को डेट कर रही हैं और जल्द ही शादी करने वाली हैं। इस पर अब रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ (Rakesh Shresth) ने एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। (ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता संग बेटी समीशा की ये फोटोज हैं सुपर क्यूट, बिल्कुल सेम लग रहीं मासी-भांजी)

पहले ये जान लीजिए कि, श्रद्धा कपूर की गिनती बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘तीन पत्ती’ से की थी, जिसके बाद उन्हें ‘लव का द एंड’ में लीड रोल मिला था। मौजूदा समय में उनके अपने बचपन के दोस्त व सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी डेट नाइट और वेकेशन की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में कितने पागल हैं।

अब बात करते हैं रोहन के पिता राकेश के हालिया इंटरव्यू की। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में राकेश ने कहा, ‘जहां तक मुझे बताया गया है कि वे कॉलेज के दिनों से अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा, जुहू में उनके कई कॉमन दोस्त हैं। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा कर रहे हैं। इसलिए अगर वे साथ में कोई फैसला लेते हैं, तो वो भी एक समझदार और मैच्योर होगा।’ दोनों की शादी को लेकर राकेश ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘अगर वे एक-दूसरे के साथ शादी करना चाहते हैं, तो मैं उनके लिए खुशी-खुशी सब कुछ करूंगा। मेरी डिक्शनरी में ऑब्जेक्शन नाम का शब्द नहीं आता है और मैं आपको बता दूं, मैं रोहन को ‘मेरा सपना’ बुलाता हूं, मैं बहुत कम ही उसे रोहन कहता हूं।’ (ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने हनी सिंह के गाने पर किया डांस, देखें वीडियो)

इससे पहले, ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब शक्ति कपूर से श्रद्धा की शादी की अटकलों के बारे में पूछा गया था, तब एक्टर ने बताया था, ‘मैं नहीं जानता हूं कि सोशल मीडिया पर कैसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। लेकिन, हां मैं अपनी बेटी श्रद्धा के हर फैसले के साथ खड़ा रहूंगा। शादी समेत उनके हर फैसले का मैं सम्मान करता हूं।’

रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी करने को लेकर शक्ति कपूर ने कहा था, ‘रोहन ही क्यों? अगर वो मुझसे कहती हैं कि उन्होंने अपने जीवनसाथी के लिए किसी और को चुन लिया है और वह उससे शादी करना चाहती हैं, तो मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं है। रोहन एक अच्छा लड़का है। वह श्रद्धा के बचपन का दोस्त है। हालांकि, उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि उनका रोहन के साथ शादी का कोई इरादा है और वह दोनों एक-दूसरे के लिए कितना सीरियस हैं।’ शक्ति कपूर ने आगे बताया था, ‘रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनके साथ मैंने कई शूट्स किए हैं। हम आज भी मिलते हैं, डिनर-ड्रिंक्स करते हैं।’

बीते दिन 3 मार्च 2021 को श्रद्धा कपूर का 34वां बर्थडे था, जिसे उन्होंने मालदीव में अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया, जहां हाल ही में उनके कजिन प्रियांक शर्मा के शाजा मोरानी के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन हुए हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे की सामने आई फोटोज में केक काटते हुए वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था, जो ब्लैक टीशर्ट और जींस में देखे जा सकते हैं। इनमें से एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे रोहन ने अपनी लेडीलव श्रद्धा को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। देखिए तस्वीरें। (ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा को विश किया बर्थडे, कहा- 'अगस्त्य के रूप में हमें बेस्ट गिफ्ट दिया')

फिलहाल, इतना तो साफ है कि श्रद्धा कपूर व रोहन श्रेष्ठ चुपके से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब तो उनकी फैमिलीज को भी इस रिश्ते को लेकर कोई पाबंदी नहीं है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही श्रद्धा भी अपने लविंग बॉयफ्रेंड रोहन के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- श्रद्धा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.