राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर BF आदिल का गुलाब से किया स्वागत, बताई रिश्ते में कड़वाहट की वजह

एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान के बीच सुलह हो गई है। दोनों का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर BF आदिल का गुलाब से किया स्वागत, बताई रिश्ते में कड़वाहट की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) का कल यानी 20 जुलाई 2022 को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह बेहद उदास दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस के दुखी होनी की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके जीवन के प्यार आदिल खान दुर्रानी थे। एक्ट्रेस का कहना था कि, वह आदिल से मिलने मैसूर गई थीं, लेकिन वह मिले नहीं थे, इसलिए राखी उनसे गुस्सा थीं। हालांकि, अब लग रहा है कि, दोनों के बीच सुलह हो गई है।

rakhi

पहले ये जान लीजिए कि, राखी सावंत बॉलीवुड का ऐसा नाम है, जो हमेशा चर्चा में बना रहता है। इन दिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह मैसूर के बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। कुछ लोग इनकी जोड़ी को पसंद करते हैं, तो कुछ को ये सिर्फ ड्रामा लगता है।

rakhi

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने 40वें बर्थडे पर बेटी मालती के साथ की ट्विनिंग, पति निक ने सासू मां संग किया डांस)

अब बात करते हैं राखी के लेटेस्ट वीडियो की। दरअसल, राखी और आदिल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। दरअसल, राखी से मिलने के लिए आदिल मुंबई पहुंचे और एक्ट्रेस उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट गई थीं, जहां वह आदिल को देखकर भावुक हो गईं और उन्हें गले लगा लिया। इतना ही नहीं, राखी ने गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर आदिल का स्वागत किया।

इसके अलावा, राखी और आदिल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों फैंस के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान राखी के कान में आदिल कुछ कहते हैं और राखी शरमा जाती हैं। 

इससे पहले, राखी ने 'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अपने और आदिल के रिश्ते में आई परेशानी को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “आदिल की एक्स-गर्लफ्रेंड ने हमारी लाइफ खराब कर दी है।” 

rakhi

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी सोशल मीडिया पर भले ही काफी खुश नजर आ रहे हों, लेकिन उनके रिश्ते पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। राखी ने कहा था कि, आदिल की पूर्व प्रेमिका, जो मैसूर में रहती हैं, वह उन्हें परेशान कर रही है। इससे उनके रिश्ते में असंतुलन पैदा हो गया है। 

rakhi

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट के साथ हनीमून पर जाने की कर रहे प्लानिंग, एक्टर ने किया खुलासा)

बकौल राखी, "मैं आदिल से प्यार करती हूं और मुझे पता है कि, वह भी मुझसे प्यार करते हैं, लेकिन फिलहाल हमारे बीच चीजें बहुत अच्छी नहीं चल रही हैं। आदिल की पूर्व प्रेमिका ने हमारी जिंदगी खराब कर दी है। हर दूसरे दिन वह उन्हें फोन करती हैं और खुद को मारने या कुछ निजी वीडियो जारी करने की धमकी देती हैं। वह मुझे फोन करती हैं और कहती हैं कि, आदिल तुम्हारा इस्तेमाल कर रहे हैं और वह अब भी मुझसे प्यार करते हैं। यह हमें बहुत परेशान कर रहा है। हम इस पर लगातार बहस कर रहे हैं। मुझे पता नहीं है कि, अब और क्या करना है। मुझे लगता है कि, मैं प्यार में बदकिस्मत हूं।"

rakhi

फिलहाल, आपको राखी सावंत और आदिल के लेटेस्ट वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.