बिग बॉस 15: राखी सावंत ने रितेश को दी धमकी, कहा- 'शादी का सर्टिफिकेट दो वरना रिश्ता खत्म'

'बिग बॉस 15' की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने अपने पति रितेश से मैरिज सर्टिफिकेट की मांग की है और इसे न दिखाने पर रिश्ता खत्म करने की धमकी भी दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

बिग बॉस 15: राखी सावंत ने रितेश को दी धमकी, कहा- 'शादी का सर्टिफिकेट दो वरना रिश्ता खत्म'

'बिग बॉस 15' के फिनाले से पहले, घर में आरजे करण और आरजे पलक ने एंट्री मारी और सभी कंटेस्टेंट्स से खट्टे-मीठे सवाल किए। वहीं, जब उन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से उनकी शादी के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि, उनके पति रितेश को मैरिज सर्टिफिकेट दिखाकर उन्हें स्वीकार करना होगा और यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया, तो वो उनसे रिश्ता तोड़ देंगी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

rakhi and ritesh

(ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया अपनी फैमिली, कहा- 'आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई?')

'बिग बॉस 15' अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है और ऐसे में शो के सभी कंटेस्टेंट्स आपस में एक कड़ी टक्कर देने को पूरी तरह से तैयार हैं। सभी ने जीत के लिए अपनी कमर कस ली है और खुद को बेहतर साबित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि, फिनाले वीक होने की वजह से शो में कई सारे मेहमान भी आने शुरू हो गए हैं और वो कंटेस्टेंट्स से तीखे-मीठे सवाल पूछकर उन्हें हर तरीके से परखने की कोशिश कर रहे हैं।

rakhi and ritesh

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शादी और हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर)

हाल ही में, 'बिग बॉस 15' के एक एपिसोड में आरजे करण व पलक की एंट्री हुई और उन्होंने घरवालों से कई सवाल किए। इस बीच, जब एक आरजे ने राखी सावंत से पूछा कि, 'उन्होंने अपने पति को सबके सामने लाने के लिए 'बिग बॉस 15' का घर ही क्यों चुना और क्या वो रितेश की लीगल पत्नी हैं या नहीं?' इस पर राखी ने जवाब दिया, "लास्ट टाइम जब मैं 'बिग बॉस 14' में आई थी, तब मैंने बताया था कि, मैं शादीशुदा हूं। लेकिन किसी ने मेरी बात का भरोसा नहीं किया था। मैं बहुत रोई थी। मेरे पति ने मुझसे कहा था कि, वह भारत आएंगे और शादी की घोषणा करने के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन करेंगे। लेकिन मैंने उन्हें रोक दिया, क्योंकि तब मुझे 'बिग बॉस' ऑफर हुआ था, जो मेरी रोजी-रोटी है। फिर मैंने फैसला किया कि, मैं यहां 'बिग बॉस' में सभी के सामने अपनी शादी और पति के बारे में बताऊंगी, क्योंकि ये शो पॉपुलर है और पूरी दुनिया में इसे देखा जाता है।"

rakhi and ritesh

(ये भी पढ़ें- तेजस्वी के पैरेंट्स ने करण से कहा- 'साथ में दारू पीएंगे', तो सलमान बोले- 'क्या बेवड़ा जमाई मिला है')

राखी ने आगे कहा कि, उनकी मां ने वीडियो कॉल पर बताया था कि, रितेश घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने मन बना लिया है, जब तक वह मुझे अपनी शादी का सर्टिफिकेट नहीं देंगे, मैं उनके साथ नहीं रहूंगी। मुझ पर दया मत दिखाओ, अगर आपको लगता है कि, मैं एक अच्छी इंसान हूं, आपके प्यार के लायक हूं, तभी इस रिश्ते को आगे बढ़ाना। मुझे दया की जरूरत नहीं है। मुझे पत्नी के रूप में एक अधिकार चाहिए। उसके लिए आपको शादी का सर्टिफिकेट देना होगा। मैं आपके साथ अपनी पूरी लाइफ बिताने के लिए तैयार हूं। अगर वो सर्टिफिकेट नहीं दे पाए, तो मुझे नहीं लगता कि, मैं इस रिश्ते को आगे बढ़ा पाऊंगी। तब हमें अलग होना ही होगा।"

rakhi and ritesh

फिलहाल, लोग अब एक बार फिर इस सोच में पड़ गए हैं कि, राखी और रितेश के रिश्ते में सच्चाई है या नहीं। लेकिन ये तो अब राखी के 'बिग बॉस 15' के घर से बाहर आने के बाद ही पता चलेगा। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.