तेजस्वी के पैरेंट्स ने करण से कहा- 'साथ में दारू पीएंगे', तो सलमान बोले- 'क्या बेवड़ा जमाई मिला है'

'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश के माता-पिता ने उनके कथित बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ उनके रिश्ते को पक्का कर दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तेजस्वी के पैरेंट्स ने करण से कहा- 'साथ में दारू पीएंगे', तो सलमान बोले- 'क्या बेवड़ा जमाई मिला है'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के माता-पिता ने उनके कथित बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ उनके रिश्ते को आगे बढ़ाया है। 'वीकेंड का वार' एपिसोड की शुरुआत शो के होस्ट सलमान खान द्वारा तेजस्वी के पैरेंट्स से मिलने की करण की इच्छा पूरी करने के साथ हुई।

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख दिवंगत पिता को याद कर हुए भावुक, नोट शेयर कर लिखा- 'आप मुझमें हमेशा जिंदा रहेंगे'

इससे पहले, रीयूनियन एपिसोड के दौरान करण-तेजस्वी के माता-पिता से मिलने के लिए तैयार थे और निशांत से मराठी बोलना भी सीख रहे थे। हालांकि, तेजस्वी के भाई प्रतीक फोन पर थे, जिन्होंने कहा कि, उनके माता-पिता करण को पसंद करते हैं। वहीं, लेटेस्ट एपिसोड, तेजस्वी के माता-पिता से मिलने के बाद करण उन्हें मराठी में संबोधित करते हैं। करण पूछते हैं कि, क्या 'रिश्ता पक्का है' और अगर वह हां कहें, तो उनके पिता के साथ बैठकर दारू पीएंगे। इस पर तेजस्वी के पिता कहते हैं, 'हां, खंबा खोलेंगे।' 

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शादी और हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर)

दोनों की बातचीत को सुनकर होस्ट सलमान हंसते हुए कहते हैं, "क्या बेवड़ा जमाई मिला है।" तेजस्वी के माता-पिता हंसते हुए कहते हैं कि, वे उनके रिश्ते के लिए सहमत हो गए हैं। सलमान खान, तेजस्वी को चिढ़ाते हुए पूछते हैं, 'क्या आप सीरियस हैं? इस पर तेजस्वी मुस्कुरा देती हैं। इसके बाद उनके माता-पिता उन्हें फिनाले के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash

इस एपिसोड में प्रतियोगियों को एक सादे सफेद शर्ट पर एक-दूसरे के बारे में कुछ अच्छी और बुरी बातें लिखते हुए भी देखा गया, जिस पर उनके नाम लिखे हुए थे। यहां करण ने लिखा था कि, वह देखेंगे कि, चीजें कैसे दूसरी तरफ जाती हैं। तेजस्वी ने इसे नोटिस किया और बाद में करण से इस बारे में बात की। वह उन्हें समझाते हैं कि, उनका मतलब बाहरी दुनिया से था। इस बात को लेकर तेजस्‍वी और करण का भी झगड़ा हो जाता है।

(ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया अपनी फैमिली, कहा- 'आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई?')

फिलहाल, जैसे-जैसे शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे करण-तेजस्वी के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में देखना होगा कि, क्या शो के बाहर भी इनका रिश्ता चलेगा या फिर नहीं। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.