प्रेग्नेंट आलिया को इग्नोर करने पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, यूजर ने कहा- 'आप उनका हाथ पकड़ सकते हैं'

हाल ही में, एक्टर रणबीर कपूर को अपनी प्रेग्नेंट वाइफ व एक्ट्रेस आलिया भट्ट को इग्नोर करने पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

प्रेग्नेंट आलिया को इग्नोर करने पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, यूजर ने कहा- 'आप उनका हाथ पकड़ सकते हैं'

बॉलीवुड के फेमस स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं, लेकिन कभी-कभी वह इसे लेकर ट्रोल भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ।

ranbir alia

हाल ही में, अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ को इग्नोर करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये व्यवहार सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ranbir

(ये भी पढ़ें- जैकलीन-नोरा के बाद ठग सुकेश से जुड़ा निक्की तंबोली-चाहत खन्ना का नाम, तोहफे-कैश लेने का आरोप)

दरअसल, 15 सितंबर 2022 को रणबीर और आलिया अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने के लिए अहमदाबाद रवाना हुए। रणबीर ने नेहरू जैकेट के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था और आलिया ने लाइम कलर का शरारा सेट चुना था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रणबीर और आलिया अलग-अलग घूमते नजर आए। इतना ही नहीं, रणबीर को आलिया के पीछे-पीछे चलते और उन्हें पूरी तरह से इग्नोर करते भी देखा गया। यहां देखें वह वीडियो।

अपनी गर्भवती पत्नी आलिया के प्रति सार्वजनिक रूप से अभिनेता का ये व्यवहार आलिया के फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्टर को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "रणबीर ने आलिया को कैसे इग्नोर किया, जैसे कोई अजनबी हो।" दूसरे ने लिखा, "रणबीर क्या आप सच में आलिया से प्यार करते हैं? वह आपके बच्चे के साथ गर्भवती हैं, कम से कम आप उनका हाथ पकड़ सकते हैं !! आपके लिए शून्य सम्मान।” यहां देखें उन कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

ranbir kapoor

ranbir

ranbir

ranbir

इससे पहले भी रणबीर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ आलिया का मजाक बना चुके हैं। दरअसल, एक यूट्यूब लाइव के दौरान, जब अयान मुखर्जी ने रणबीर और आलिया से पूछा था कि वे हर जगह फिल्म का प्रमोशन क्यों नहीं कर रहे हैं। इस पर होने वाली मां आलिया ने जवाब दिया था, ''अगर आप सवाल पूछ रहे हैं कि, हम इसे हर जगह क्यों नहीं प्रमोट कर हैं, तो बेशक, हम फिल्म का प्रचार करेंगे।'' जब आलिया बोल ही रही थीं, तब रणबीर ने उन्हें रोका और आलिया भट्ट के बेबी बंप को देखते हुए कहा, ''ठीक है, मैं कह सकता हूं कि, किसी के पास फिलोड (फैल जाना) है।'' रणबीर की ये टिप्पणी नेटिजंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी और उन्होंने आलिया को बॉडी शेम करने के लिए अभिनेता को बेरहमी से ट्रोल किया था। हालांकि, बाद में एक्टर ने सभी से माफी भी मांगी थी।

(ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने BF अर्जुन कपूर की बहन अंशुला को दिया गिफ्ट, 'होने वाली ननद' ने बोला- 'थैंक्यू')

फिलहाल, रणबीर कपूर द्वारा आलिया को इस तरह से इग्नोर करने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.