कोरोना संक्रमित रणधीर कपूर ने दिया हेल्थ अपडेट, पत्नी बबीता-बेटी करीना और करिश्मा की भी आई रिपोर्ट

कोरोना संक्रमित अभिनेता रणधीर कपूर ने हाल ही में, अपने हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरोना संक्रमित रणधीर कपूर ने दिया हेल्थ अपडेट, पत्नी बबीता-बेटी करीना और करिश्मा की भी आई रिपोर्ट

देश में इस समय कोरोना महामारी ने तांडव मचाकर रखा है। हर तरफ चीख पुकार मची हुई है। इसके चपेट से बॉलीवुड भी नहीं बचा है। पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई सितारे कोविड का शिकार हुए हैं। इस बीच 29 अप्रैल 2021 को खबर आई कि करीना कपूर के पिता और अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अब उन्होंने इसकी पुष्टि की है और इसके बारे में बात भी की है। तो आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है?

Randhir Kapoor

दरअसल, हाल ही में 74 वर्षीय रणधीर कपूर ने 'ईटाइम्स' से बात करते हुए कहा, "मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि मुझे कोविड कैसे मिला। मैं हैरान हूं, मैं आपको यह भी बता दूं कि मेरे पांच सदस्यों का पूरा स्टाफ भी पॉजिटिव हो गया है और मैंने उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में मेरे साथ में भर्ती कराया है।”

(ये भी पढ़ें- मम्मी-पापा बने मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर, बेबी की पहली झलक कपल ने की शेयर)

Randhir Kapoor

रणधीर ने खुलासा किया कि उन्होंने वैक्सीन की अपनी दो खुराकें पूरी कर ली थीं, लेकिन फिर भी इन्फेक्शन हो गया। कोविड लक्षण के बारे में बात करते हुए रणधीर ने कहा, "मैंने कुछ कंपकंपी महसूस की और फैसला किया कि सुरक्षित रहना बेहतर है। इसलिए मैंने परीक्षण कर लिया। लेकिन कुल मिलाकर मैं किसी परेशानी में नहीं हूं। मुझे कोई बड़ी समस्या नहीं है। मैं बेदम नहीं हूं और मुझे आईसीयू या ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है। समर्थन करें। मुझे थोड़ा बुखार था लेकिन वह अब दूर हो गया है।" रिपोर्ट के मुताबिक, रणधीर की पत्नी बबीता, दोनों बेटियों करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भी कोरोना टेस्ट कराया है। उनका टेस्ट निगेटिव आया है और वो ठीक हैं। 

Randhir Kapoor

गौरतलब है कि, दिवंगत अभिनेता राज कपूर के पांच बच्चों में से तीन का निधन बीते डेढ़ साल में हो चुका है। अक्टूबर 2018 में रणधीर की मां कृष्णा कपूर का निधन हो गया था। 14 जनवरी 2020 को जहां उनकी बहन ऋतु नंदा की डेथ हो गई थी। वहीं, 30 अप्रैल 2020 को कैंसर के कारण ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऋषि के बाद रणधीर ने 7 फरवरी 2021 को अपने छोटे भाई राजीव कपूर को भी हमेशा के लिए खो दिया था। भाईयों और बहन के निधन के बाद रणधीर कपूर खुद को काफी अकेला महसूस करने लगे हैं। अपने इस दुख को उन्होंने एक इंटरव्यू में भी जाहिर किया था। 

(ये भी पढ़ें- पापा बने साहिल आनंद ने बेबी की पहली झलक शेयर कर बताया नाम, बेटे की तरफ से लिखा खास नोट)

रणधीर कपूर ने अपने करियर में 'जवानी दीवानी', 'हाथ की सफाई', 'रामपुर का लक्ष्मण', 'खलीफा', 'कच्चा चोर', 'भंवर', 'हमराही', 'चाचा भतीजा' सहित कई हिट फिल्में की हैं। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस बबीता कपूर (Babita Kapoor) संग 6 नवंबर 1971 को पंजाबी तरीके से शादी रचाई थी। इन दोनों के रिश्ते की खास बात ये है कि रणधीर और बबीता सालों से अलग रह रहे हैं, लेकिन आज तक दोनों ने कभी तलाक लेने का फैसला नहीं किया है। दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के 31 साल भी एक साथ पूरे कर लिए हैं। शादी के बाद बबीता ने दो बेटियां करिश्मा और करीना को जन्म दिया था, जो आज बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं।  

(ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण को बेहद मिस कर रही हैं वाइफ श्वेता अग्रवाल, शेयर की रोमांटिक तस्वीर)

फिलहाल, रणधीर कपूर के लेटेस्ट इंटरव्यू से साफ है वो अभी स्वस्थ हैं। हम यही दुआ ​करते हैं कि व​ह और उनके स्टॉफ के लोगों की रिपोर्ट बहुत जल्द निगेटिव आए। तो एक्टर की हेल्थ अपडेट के बारे में जानकर आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.