बेटी करीना कपूर की डिलीवरी डेट के बीच रणधीर और बबीता कपूर चर्च में किए गए स्पॉट, सामने आई फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की डिलीवरी डेट के बीच उनके पेरेंट्स रणधीर और बबीता कपूर चर्च में स्पॉट किए गए हैं। आइए देखते हैं दोनों की सामने आई फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बेटी करीना कपूर की डिलीवरी डेट के बीच रणधीर और बबीता कपूर चर्च में किए गए स्पॉट, सामने आई फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बेबी को जन्म आने वाले किसी भी दिन दे सकती हैं। एक्ट्रेस की डिलीवरी का इंतजार फैंस के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना की फैमिलीज भी बेसब्री से कर रही हैं। इस बीच बेबो के पेरेंट्स रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और बबीता कपूर (Babita Kapoor) को एक साथ बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में स्पॉट किया गया है, जिसकी फोटो सामने आई है।

पहले ये जान लीजिए कि, 15 फरवरी 1947 को कपूर फैमिली में जन्मे रणधीर कपूर ने फिल्म 'कल आज और कल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म उनके लिए सिर्फ इसलिए खास नहीं थी कि वह इसमें बतौर लीड एक्टर काम कर रहे हैं, बल्कि इस फिल्म के सेट पर ही वह अपनी लेडीलव बबीता से मिले थे, जहां से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। रणधीर ने अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर अपनी लेडीलव बबीता से शादी की थी। दरअसल, उस समय कपूर खानदान में किसी अभिनेत्री से शादी करना अपराध माना जाता था। ये एक तरह की परंपरा थी, जिसके खिलाफ जाकर रणधीर ने बबीता से शादी रचाई थी। शादी के बाद बबीता ने अपना फिल्मी करियर हमेशा के लिए छोड़ दिया था। हालांकि, कुछ पर्सनल इश्यूज के चलते दोनों एक साथ नहीं रहते हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे से तलाक नहीं लिया है। कपल दो बेटियों करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के पैरेंट्स हैं। करिश्मा और करीना इस वक्त बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। (ये भी पढ़ें: मां श्वेता बच्चन को ट्रोल करने पर भड़कीं बिग बी की नातिन नव्या नंदा, दिया मुंहतोड़ जवाब)

अब आपको दिखाते हैं रणधीर और बबीता की सामने आई वो फोटोज। दरअसल, 16 फरवरी 2021 को ये कपल चर्च जाते हुए स्पॉट किए गए। इसकी फोटो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है। तस्वीर में रणधीर और बबीता दोनों ही ब्लू कलर की टीशर्ट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है।

हाल ही में रणधीर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बेटी करीना की डिलीवरी डेट 15 फरवरी बताई थी। इससे साफ़ है कि एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट निकल चुकी है और वे आने वाले किसी भी समय में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। इसके अलावा उन्होंने 'स्पॉटबॉय' से बात करते हुए भाई राजीव कपूर के निधन के बाद हुए फैमिली रीयूनियन पर कहा था, "यह एक छोटी मुलाकात थी। एक गंभीर मामला था। कोई उत्सव नहीं था। हमने सिर्फ साथ में मिलकर डिनर किया था। हम अपने छोटे भाई राजीव को याद कर रहे हैं। पिछले हफ्ते दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। यह एक चौंकाने वाली, अचानक मौत थी। अभी हमें अपनी उस स्थिति में आने में समय लगेगा।” कपूर परिवार को पिछले दो वर्षों में भारी नुकसान हुआ है। जनवरी 2020 में, रणधीर ने अपनी बहन रितु नंदा, अप्रैल में अपने भाई ऋषि कपूर और अब राजीव को खो दिया। रणधीर ने इसी साक्षात्कार में कहा था, "मुझे लगता है कि भाग्य है। यह जीवन का एक हिस्सा है। यदि आपको अच्छी चीजें मिलती हैं, तो आपको कठिन समय भी सहना होगा।'' (ये भी पढ़ें: रवीना टंडन ने पिता रवि टंडन के 86वें बर्थडे पर शेयर कीं बचपन की अनदेखी फोटोज, लिखा-'मेरे हीरो')

बबीता से अलग घर में रहने और सेपरेट होने के बाद भी रणधीर ने साल 2017 में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से कहा था कि उन दोनों के बीच कुछ भी चेंज नहीं हुआ है। एक्टर ने बताया था, “वो मेरी जिन्दगी का अहम हिस्सा रही हैं। उन्होंने मुझे दो लवली किड्स दिए हैं। हम सब बड़े हो चुके हैं और हम अलग-अलग रहना पसंद करते हैं, लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं।”

रणधीर ने आगे कहा था, “उन्हें पता चला कि मैं अजीब इंसान हूं जो बहुत शराब पीता हूं और लेट घर आता हूं, ये ऐसी चीज थी जो उन्हें पसंद नहीं थी। और मैं उनकी तरह से नहीं रहना चाहता था। वो मुझे एक्सेप्ट नहीं कर पाईं जैसा मैं हूं, जबकि ये एक लव मैरिज थी। तो कोई बात नहीं। हमारे पास परवरिश करने के लिए दो बच्चे थे। उन्होंने दोनों को बेस्ट तरीके से बड़ा किया और मेरे दोनों बच्चों ने अपने करियर में खूब नाम कमाया। एक पिता के तौर पर मैं इससे ज्यादा क्या मांग सकता हूं।” (ये भी पढ़ें: आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर की हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, देखें प्री-वेडिंग फोटोज)

फ़िलहाल, रणधीर और बबीता को भी करीना के दूसरे बेबी के नाना-नानी बनने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपकी दोनों के रिश्ते पर क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.