दीपिका पादुकोण की फोटो देख खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह, कमेंट में लिखा, 'जान ही ले लो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर उनके पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

दीपिका पादुकोण की फोटो देख खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह, कमेंट में लिखा, 'जान ही ले लो'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ग्लैमर वर्ल्ड का सबसे एडोरेबल कपल माना जाता है। उनके सोशल मीडिया पर मस्ती-मजाक से लेकर उनकी ऑन-स्क्रीन व ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री तक, फैंस इस मिलेनियल कपल की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। दोनों की एक साथ आई पहली मूवी ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ से फैंस दोनों को साथ देखना चाहते थे और इन लवबर्ड्स ने उनकी विश कुछ सालों पहले शादी करके पूरी भी कर दी। अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। हाल ही में, दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर किए गए उनके हसबैंड रणबीर के कमेंट ने लोगों का दिल जीत लिया है।

पहले ये जान लीजिए कि कई सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद रणबीर और दीपिका ने 14 व 15 नवंबर, 2018 को दोनों सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। उसके बाद से ही ये कपल एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे हुए नजर आते हैं और कभी भी पब्लिकली अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका मिस नहीं करते हैं। (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी के बच्चों ने एयरपोर्ट पहुंचते ही दौड़कर पापा डेनियल को लगाया गले, वीडियो जीत रहा सबका दिल)

ranveer

अब आपको दिखाते हैं दीपिका की वो तस्वीर। दरअसल, एक्ट्रेस ने 25 फरवरी 2021 को इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होने व्हाइट शर्ट, डेनिम और ब्राउन कोट पहना हुआ है, जिसमें वो हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं। इस फोटो को देखकर उनके हसबैंड खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए और लिखा, “जान ही लेले।” इसके साथ ही उन्होंने चाकू का इमोजी भी बनाया है।

Deepika

Deepika

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब रणवीर ने दीपिका की तस्वीर पर कमेंट किया हो। इससे पहले, 1 फरवरी 2021 को एक्ट्रेस ने इस प्यारभरे महीने की शुरुआत में अपनी एक स्टनिंग तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। फोटो में उन्होंने एक सलवार सूट पहना हुआ है और अपने बालों में जूड़ा बांधा हुआ है। इसके साथ ही वो एक प्यारी स्माइल कर रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘फरवरी’, जिस पर रणवीर ने कमेंट किया था ‘वो स्माइल’ और कई सारे प्यार में डूबे और हार्ट के इमोजी भी बनाए थे। (ये भी पढ़ें: अली गोनी को बर्थडे पर गर्लफ्रेंड जैस्मिन से मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, एक्टर ने बताया कौन सा है बेस्ट)

Ranveer

Ranveer

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रणवीर को दीपिका की सबसे अच्छी क्वालिटी उनके काम के प्रति डेडिकेशन लगती है। जब एक्ट्रेस की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज़ हुई थी, तो रणवीर ने अपनी डार्लिंग वाइफ के लिए सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया था। एक्टर ने दीपिका की फिल्म से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘माय बेबी, मैंने आपको इस स्पेशल वर्क के लिए अथाह मेहनत करते हुए देखा है। आप इस प्रोजेक्ट के पीछे की इंजन रही हैं और इस फिल्म की आत्मा हैं। ये आपके काम के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है। आपने इसमें वाकई काफी सच्चाई के इरादे और एक्शन से काम किया है। आप इसमें पूरी तरह समा गईं और अपने चैलेंज से लड़ाई की, डर का सामना किया, अपने संघर्षों पर काबू पाया और आज आप व आपकी टीम हमारे समय की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक के निर्माता के रूप में विजयी रहे। आपका प्रदर्शन उस तरह से सब कुछ है जो मैंने सोचा था कि यह होगा। इसने मुझे मूव किया, मुझे हिला दिया और मेरे साथ रहा।"

Deepika

Deepika

फ़िलहाल, रणवीर और दीपिका हमेशा एक-दूसरे की तारीफ और सपोर्ट करते नजर आते हैं। तो आपको एक्ट्रेस की फोटो पर उनके हसबैंड का कमेंट कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- deepikapadukone)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.