सनी लियोनी के बच्चों ने एयरपोर्ट पहुंचते ही दौड़कर पापा डेनियल को लगाया गले, वीडियो जीत रहा सबका दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर और उनके बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सनी लियोनी के बच्चों ने एयरपोर्ट पहुंचते ही दौड़कर पापा डेनियल को लगाया गले, वीडियो जीत रहा सबका दिल

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' यानी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) और उनके बच्चों (निशा, नोआ और अशर) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में निशा अपने पापा डेनियल को देखकर दौड़कर उनके गले लग जाती है। इस दौरान पीछे सनी लियोनी और उनके दोनों बेटे नोह और अशर का एक्साइटमेंट भी देखने लायक है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

आपको वो वीडियो दिखाएं उसके पहले ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस ने लंबे समय तक अपने बॉयफ्रेंड डेनियल वेबर (Daniel Weber) को डेट करने के बाद जनवरी 2011 में शादी रचाई थी। वेडिंग के कुछ साल बाद सनी और डेनियल ने एक भारतीय बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम ‘निशा’ है। वहीं, सनी लियोनी सरोगेसी के जरिए साल 2018 में दो जुड़वा बेटों ‘नोआ’ और ‘अशर वेबर’ की मां बनीं। सनी और डेनियल अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, सनी लियोनी 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 13' की शूटिंग केरल में कर रही थीं और 25 फरवरी को वह मुंबई लौटीं। सनी के साथ उनके तीनों बच्चे भी इस शूटिंग पर साथ थे। मुंबई एयरपोर्ट पर सनी के हसबैंड डेनियल अपनी फैमिली को रिसीव करने गए थे। दस दौरान वहां जो नजारा दिखा, वह वहां मौजूद पैपराजियों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। अपने पापा को देखते ही बेटी निशा और दोनों बेटे नोआ और अशर उनकी तरफ दौड़ पड़ते हैं और फिर डेनियल अपने बच्चों को गले लगाने के लिए वहीं घुटने के बल बैठ जाते हैं। इस दौरान बच्चों और पापा की खुशी देखने लायक है। यही नहीं, वीडियो के अंत में डेनियल और सनी लियोनी मास्क उतारकर एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। पापा-बेटी का यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर 'विरल भयानी' द्वारा शेयर किए गए इस इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

निशा के बर्थडे पर सनी लियोनी ने शेयर की थी ये पोस्ट

सनी अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 14 अक्टूबर 2020 को बेटी निशा के पाचवें बर्थडे के मौके पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सनी लियोनी ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा था। फोटो में निशा गुलाब लिए नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'जन्मदिन की बधाई, मेरी प्यारी परी निशा कौर वेबर। जिस पल हमने यह निश्चित किया कि तुम हमारी बेटी बनने वाली हो, उसी पल से तुम हमारी जिंदगी में रोशनी बनकर आई। विश्वास करना थोड़ा कठिन है कि तुम पांच साल की हो गई हो। तुम तेज हो, विचारशील हो, क्यूट हो, दूसरों का ख्याल रखने वाली हो। तुम हमेशा अपने भाइयों की देखभाल करती हो। सबसे जरूरी बात तुम हमारे लिए ईश्वर का उपहार हो।' (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने शेयर किया बेटे अगस्त्य का वीडियो, घुटने के बल चलना सीख रहे हार्दिक के लाडले)

उन्होंने आगे लिखा था, मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे प्यार से हम किसी एक शख्स को बेहतर इंसान बना सकेंगे। अपनी जिंदगी में हम ऐसे मोड़ पर हैं, जहां बुरे लोग ज्यादा हैं। मुझे उम्मीद है कि हम संतुलन और शांति को फिर पा सकेंगे, हम प्यार से नफरत को हरा देंगे, तुम और दूसरे सारे बच्चे इस दुनिया का भविष्य हो। तुम्हारे जन्मदिन पर मैं तुम्हारे इस संदेश को फैलाने का निश्चय करती हूं। निशा कौर मैं तुम्हें प्यार करती हूं और जन्मदिन मुबारक।'

वहीं, 11 फरवरी 2021 को सनी ने अपने जुड़वा बेटों का तीसरा जन्मदिन मनाया था। अपने बच्चों के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थीं। पहली तस्वीर में सनी, उनके पति और बच्चे नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में अशर और नोआ केक काटते नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में सनी अपने पति डेनियल पर पानी फेंकते हुए दिख रही हैं। वहीं, एक फोटो में सनी अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और बाकी की फोटोज में सनी के तीनों बच्चे मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान अपने सबसे छोटे भाई से पहुंचीं मिलने, लाईं ढेर सारे गिफ्ट्स, देखें फोटो व वीडियो)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरे जिगर के टुकड़े तीन साल के हो गए। अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर, आप दोनों बहुत-बहुत अलग हो, लेकिन उससे भी ज्यादा आप स्वीट, अच्छे, केयरिंग, बुद्धिमान छोटे व्यक्ति हो। मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि तीन साल बीत गए और आप दोनों जो भी सीखते हैं और कहते हैं, उससे मैं हर दिन आश्चर्यचकित होती हूं। स्टोरी टाइम अब मेरी फेवरेट चीजों में से एक है और जिसे मैं नहीं आप सुनाते हो। ‘एक बार की बात है, कोई लड़ाई नहीं थी’ के साथ शुरू करते हो, ये वो चीज है, जिसे मैं हमेशा सुनना चाहती हूं। आप दोनों बहुत भाग्यशाली हैं, जिसके पास एक पिता और एक बड़ी बहन है, जो आप दोनों से बहुत प्यार और परवाह करते हैं और वो भी बहुत भाग्यशाली हैं कि बदले में आप भी उन्हें बहुत सारा प्यार और स्नेह दिखाते हैं। और सबसे बड़ी बात ये है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं तीन बच्चों की मां हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैं कितनी उदास हूं, थकी हुई हूं, परेशान हूं, आपकी प्यारी सी आवाज से ‘मम्मा आई लव यू’ कहना, मेरा पूरा दिन बना देती है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी थर्ड बर्थडे मेरे स्वीट लड़कों।’ (ये भी पढ़ें: अली गोनी को बर्थडे पर गर्लफ्रेंड जैस्मिन से मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, एक्टर ने बताया कौन सा है बेस्ट)

फिलहाल, सनी अपनी फैमिली के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी फोटो वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। तो आपको वायरल हो रहा ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: सनी,viralbhayani)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.