रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण पहली मैरिज एनिवर्सरी पर क्यों गए थे दो मंदिर? एक्टर ने बताई दिलचस्प वजह

हाल ही में, अभिनेता रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण संग अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर दो अलग-अलग धर्मों के मंदिर जाने की वजह का खुलासा किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण पहली मैरिज एनिवर्सरी पर क्यों गए थे दो मंदिर? एक्टर ने बताई दिलचस्प वजह

फिल्म ‘राम-लीला’ के सेट से शुरू हुआ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का प्यार, लाखों फैंस को प्रेरित करता है। दीपिका और रणवीर एक-दूसरे पर सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक प्लेस तक, जिस तरह प्यार लुटाते हैं, फैंस को वो खूब पसंद आता है। कोई भी अवॉर्ड फंक्शन ऐसा नहीं होता है, जहां रणवीर अपनी कामयाबी पर अपनी ‘लीला’ यानी दीपिका को क्रेडिट देते न दिखे हों।

Ranveer And Deepika

दोनों ने एक-दूसरे को सालों तक डेट करने के बाद नवंबर 2021 को दो परंपराओं के मुताबिक इटली में शादी रचाई थी। उनकी शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से हुई थी, क्योंकि दीपिका कोंकणी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और रणवीर सिंधी मुंडे हैं। दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर शानदार पार्टी करने के बजाय दो प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन किए थे। हाल ही में, रणवीर ने इसके पीछे की दिलचस्प वजह बताई है।

(ये भी पढ़ें- काम्या पंजाबी ने बताया- 'मुझे 'तलाकशुदा’ कहा गया, गाली दी गई', जानिए क्यों छलका एक्ट्रेस का दर्द)

Ranveer And Deepika

दरअसल, ‘कलर्स टीवी’ पर प्रसारित हुए ‘द बिग पिक्चर’ शो में रणवीर सिंह ने कुछ तस्वीरों के बारे में बताया। आखिरी फोटो स्क्रीन पर आती है, जो रणवीर-दीपिका की तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन के दौरान की होती है। इस फोटो के जरिए रणवीर को मंदिर का नाम बताने के लिए कहा जाता है, जिस पर अभिनेता कहते हैं कि, “मुझे बिल्कुल ये फोटो याद है, अगर मैंने इसका गलत जवाब दिया तो, घर जाकर मुझे लप्पड़ (तमाचे) पड़ेंगे।”

Ranveer And Deepika

इसके बाद रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण संग अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी में मंदिर जाने की वजह बताते हैं। उन्होंने कहा, “असल में, दीपिका और मैंने सोचा कि, अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर कुछ स्पेशल करते हैं। जैसा कि, आप जानते हैं कि, हमारी जिंदगी असल में ‘2 स्टेट्स’ (चेतन भगत की नॉवल) की तरह है। उनका परिवार बेंगलुरु से है, और मेरा मुंबई से। इसलिए हमने सोचा कि, ये हमारी पहली वेडिंग एनिवर्सरी है, तो हम दोनों को दोनों धर्मों के मंदिर जाना चाहिए। हम अमृतसर के स्वर्ण मंदिर गए, लेकिन इससे पहले हमने इस फोटो में दिख रहे मंदिर के दर्शन किए, जो तिरुपति मंदिर है।” इस सही जवाब के बाद रणवीर खुद को ‘हसबैंड ऑफ द सेंचुरी’ कहकर संबोधित करते हैं।

Ranveer and Deepika At Tirupati Temple

(ये भी पढ़ें- फ्रीडा पिंटो ने शेयर कीं अपनी गोदभराई की तस्वीरें, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं बेहद खूबसूरत)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो, शादी के बाद दोनों पहली बार फिल्म ‘83’ में नजर आने वाले हैं। वहीं, रणवीर ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे। वहीं, दीपिका सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देंगी।

Ranveer And Deepika

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस श्रिया सरन ने बेटी के नाम का किया खुलासा, बताया- 'लॉकडाउन में की थी बेबी प्लानिंग')

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, रणवीर और दीपिका एक-दूसरे के धर्मों का बराबर सम्मान करते हैं और ये बात उनकी पहली मैरिज एनिवर्सरी के किस्से से साफ झलकती है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.