सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं रश्मि देसाई, कहा- 'हमारी यात्रा हमारे तक ही सीमित थी'

हाल ही में, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने दिंवगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की। इस दौरान वो भावुक हो गईं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं रश्मि देसाई, कहा- 'हमारी यात्रा हमारे तक ही सीमित थी'

टीवी की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक समय था, जब उनका नाम दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ा जाता था। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की थी। हाल ही में, रश्मि ने अपने एक इंटरव्यू में एक्टर के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

rashami desai

पहले ये जान लीजिए कि, दोनों ने कलर्स टीवी के डेली सोप 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों से खूब प्यार मिला था। इसके बाद उनके अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि, दोनों ने ना तो अपने रिश्ते को कभी स्वीकारा था ना कभी इसका खंडन किया था। इसके बाद दोनों 'बिग बॉस 13' में नजर आए थे, जहां दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे।

rashami desai

(ये भी पढ़ें- न्यासा देवगन बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंचीं कनिका कपूर के रिसेप्शन में, तस्वीरें आईं सामने)

हाल ही में 'बीबीसी हिंदी' से बात करते हुए रश्मि देसाई ने अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि, जब भी वह सिद्धार्थ से लड़ती थीं, तो वह उनसे कहती थीं कि, उनके शरीर में मांस है, लेकिन दिमाग 10 साल के बच्चे का है।

rashami desai

बकौल रश्मि, "तब तक मैं अपने आपको बहुत मजबूत बना चुकी थी या शायद दिलहीन बना चुकी थी। मैं बहुत ईमानदार थी, क्योंकि मेरी निजी जिंदगी में भी बहुत कुछ चल रहा था और सिद्धार्थ के साथ जब मैंने शो किया था, मुझे उन्हें और जानना था। मैं उन्हें करीब से जनती थी, तो हमें एक-दूसरे के बारे में काफी कुछ पता था। हमारी लड़ाई भी होती थी।.मैं उनसे हमेशा एक बात बोलती थी कि, बड़ी बॉडी में एक दस साल का बच्चा है। वो ऐसे ही थे। वह अपनी नियम और शर्त पर जिया करते थे।"

rashami desai

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह 'चड्डी-बनियान' पहनने पर हुए ट्रोल, दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंचे फ्रेंच रिवेरा)

आगे बातचीत में रश्मि ने इस बात का जिक्र किया कि, 'बिग बॉस 13' के खट्टे-मीठे सफर के बाद भी वह एक-दूसरे से मिले थे। हालांकि, वे लगातार संपर्क में नहीं थे। उन्होंने यह भी कहा कि, लोगों ने उन पर समान रूप से अपने प्यार और नफरत की बौछार की थी, क्योंकि लोगों को उनके और सिद्धार्थ की निजी यात्रा के बारे में पता नहीं था।

rashami desai

रश्मि ने कहा, “ऐसा नहीं था कि, 'बिग बॉस 13' के बाद हमारी बात नहीं हुई थी। हम बात करते थे, लेकिन जब मैं देखती थी कि, वह अच्छा कर रहे थे और तो मुझे अच्छा लगता था हम जुड़े हुए थे। काम के हिसाब से भी उनका अच्छा समय था और मेरा अलग। सब अच्छा चल रहा था। लोगों ने बहुत प्यार दिया और उतनी ही नफरत भी दी, क्योंकि जो हमारी बीच की यात्रा थी, वो हमारे तक ही सीमित थी।"

(ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला डीप नेक ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने पूछा- 'ऐसे कपड़े पहनती क्यों हो?')

फिलहाल, रश्मि देसाई के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.