रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी को पूरे हुए 16 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की ये दिल छू लेने वाली तस्वीर

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अनिल थडानी (Anil Thadani) की शादी को 16 साल पूरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर कुछ इस अंदाज में किया अपने पति को एनिवर्सरी विश। ऐसे दिखाया अपनी शादीशुदा जिंदगी का खूबसूरत सफर।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी को पूरे हुए 16 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की ये दिल छू लेने वाली तस्वीर

प्यार भले ही ढाई अक्षरों से बना एक शब्द होता है लेकिन इसकी ताकत का अंदाजा सिर्फ उसे ही होता है जोकि इसमें डूब जाता है। कहते है कि जो प्यार करता है उसे दुनिया की हर वो खुशी मिल जाती है, जिसकी वो उम्मीद रखता है। अगर वो प्यार शादी जैसी खूबसूरत बंधने में बंध जाता है तो उस चीज की खुशी ही अलग होती है। शादी दो आत्माओं के साथ-साथ दिलों का भी मिलन होता है। शादी के कई साल जब पूरे हो जाते हैं तो वो प्यार और भी गहरा होता चला जाता है। वैसे ये बात पूरी तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और उनके पति अनिल थडानी (Anil Thadani) की शादीशुदा जिंदगी पर लागू होती है। दोनों की शादी को 22 फरवरी के दिन 16 साल पूरे हो चुके हैं।

आज से करीब 16 साल पहले रवीना टंडन ने 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी की थी। दोनों ने उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में पंजाबी रीति रिवाज के साथ शादी की थी। वैसे हर कोई ये जानता है कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन का अफेयर करीब तीन साल तक चला था। लेकिन अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थीं। अक्षय कुमार से अलग होने के बाद रवीना टंडन ने स्टंप्ड फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी को डेट करना शुरु कर दिया था। आपको बता दें कि अनिल उस वक्त तलाकशुदा थे। (ये भी पढ़ें: कुणाल खेमू और इनाया नौमी खेमू की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, देखिए कैसे हिट रही दोनों की बॉन्डिंग )

धीरे-धीरे रवीना और अनिल एक-दूसरे के करीब आते चले गए और उन्होंने 2003 में सगाई कर ली थी। बाद में दोनों 22 फरवरी 2004 को दोनों शादी जैसे पवित्र रिश्ते में बंध गए। शादी के बाद रवीना अनिल की दूसरी पत्नी बन गईं। अपनी शादी वाले दिन एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं। अपने इस खास दिन उन्होंने रेड कलर का शादी का लिबास पहना हुआ था। वहीं, अनिल गोल्डन कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे।

शादी के 16 साल पूरे होने के बाद भी रवीना टंडन का आज भी अपने पति अनिल थडानी के लिए प्यार बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। उन्होंने अपने पति को शादी के इतने साल पूरे होने पर बिल्कुल अलग ही अंदाज में बधाई दी है। दरअसल रवीना टंडन ने एक कोलाज शेयर किया है जिसमें उनकी और अनिल की शादी के 16 सालों के खूबसूरत पलों की झलक साफ देखने को मिली है। इतना ही नहीं एक्ट्रेेस ने अपने पति के नाम एक प्यारा सा मैसेज भी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने दूसरी बार मां बनने पर दिया ये बड़ा बयान, बताया कब से चल रही थी इसकी तैयारी )

वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी मां, बहू, पत्नी और इंसान हैं। जिन्हें पता है कि कैसे किसी की छोटी-छोटी खुशियों का ख्याल रहा जाता है। इस काम में वैसे एक्ट्रेस के पति उनका पूरा साथ देते हुए नजर आते हैं। एक बार रवीना टंडन अपने पति और बेटी संग अपने ड्राइवर की शादी में शामिल होने पंहुंची थीं। सोशल मीडिया पर इस शादी समारोह से सामने आई फोटोज और वीडियोज में रवीना बेहद दिलकश अंदाज में दिखाई दे रही थीं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसमें कोई शक नहीं है कि रवीना टंडन और अनिल थडानी अपने फैंस को बेस्ट कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। वैसे आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.