रेखा ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर को देख दिया ये जोरदार रिएक्शन, भागते हुए कहा- यहां डेंजर जोन है

एक्ट्रेस रेखा (Rekha) एक बार फिर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बनी हुई हैं। देखिए कैसे एक्टर की तस्वीर को देख उन्होंने कहा- यहां तो डेंजर जोन है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

रेखा ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर को देख दिया ये जोरदार रिएक्शन, भागते हुए कहा- यहां डेंजर जोन है

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में सबसे पहला नाम अभिनेत्री रेखा (Rekha) का आता है। आज भी उनकी अदाएं बड़ी सी बड़ी हीरोइनों को टक्कर देने के लिए काफी है। एक्ट्रेस अक्सर ही किसी न किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कई बार तो वो एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उनका और अमिताभ बच्चन का नाम एकसाथ लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Daboo Ratnani) ने हाल ही में वर्ष 2020 के लिए अपना कैलेंडर लॉन्च किया था। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी का ध्यान एक्ट्रेस रेखा पर चल गया।

डब्बू रतनानी ने वर्ष 2020 के लिए अपना कैलेंडर लॉन्च किया था। उनके इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने पहुंचे थे, जिनमें सनी लियोन, भूमि पेडनेकर और विद्या बालन शामिल थे। इस इवेंट में एक्ट्रेस रेखा ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी। उस साड़ी में वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस खास मौके से जुड़ा हुआ एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा अमिताभ बच्चन की जिस जगह पर तस्वीर लगी हुई थी वहां से निकलते हुए कहती हैं कि यहां तो डेंजर जोन हैं। (ये भी पढ़ें: फिल्म 83 से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, देखिए कैसे रणवीर सिंह का हाथ थामे आईं नजर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दरअसल जो वीडियो सामने आया है उसकी शुरुआत में आप देख सकते हैं कि कैसे रेखा डब्बू की बेटी के साथ पहले रैम्प वॉक करती हुई दिखाई देती हैं। रैम्प वॉक करते हुए दोनों रेड कार्पेट के एक छोर की ओर चल जाते हैं। इसके बाद दोनों फिर से दूसरे छोर की ओर धीरे-धीरे चलने लगते हैं। जैसे ही रेखा अंत तक पहुंचाती हैं तो सामने वाली दीवार पर अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी होती है। कैमरामैन उन्हें वहां खड़ा होने के लिए भी कहते हैं कि लेकिन रेखा वहां से जाने लगती हैं और कहती हैं कि यहां डेंजर जोन है। एक्ट्रेस की ये बात सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

इससे पहले भी रेखा का डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्चिंग के वक्त का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो मीडियाकर्मियों के लिए पोज देने वाली थी तभी उन्होंने देखा की उनके पीछे अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी हुई है। रेखा ने उनकी तस्वीर को देखकर जिस तरह का रिएक्शन दिया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था। जहां अभी रेखा अमिताभ बच्चन की तस्वीर तक को नजर अंदाज करती हुईं नजर आती हैं। वहीं, एक वक्त ऐसा था जब वो एक्टर से बेहद प्यार करती थीं। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत दो अनजाने फिल्म के सेट से शुरु हुई थी। हालांकि दोनों के प्यार की भनक जब जया को हुई तो उन्होंने बिना किसी जांच पड़ताल के रेखा को अपने घर आमंत्रित किया था। (ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने रिधिमा कपूर की मेहंदी में मचाया था धमाल, देखिए ये क्यूट थ्रोबैक वीडियो )

खबरों के मुताबिक, एक दिन जब अमिताभ बच्चन शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गए थे तो जया ने रेखा को डिनर पर इनवाइट किया। जया ने रेखा को फोन किया। हालांकि, जया का फोन रिसीव करते समय रेखा सोच रही थीं कि कहीं वो उन पर नाराज न हों या कुछ भला-बुरा ना कह दें लेकिन हुआ उसका उल्टा ही। जया ने बेहद सादगी से रेखा को डिनर करने के लिए घर बुलाया। जया का निमंत्रण मिलने के बाद रेखा ने सोचा कि ऐसा न हो कि जया उन्हें घर बुलाकर बेइज्जत करें। ये सब सोचते हुए रेखा जया के घर डिनर पर पहुंचीं। जया ने खुले दिल से रेखा का स्वागत किया। उनसे खूब सारी बातें की। हालांकि इस बीच, अमिताभ का जिक्र दूर-दूर तक नहीं था, डिनर करने के बाद जया ने रेखा को अपना घर दिखाया। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर के शो में खोले कई राज, बताया अपने पैरेंट्स की शादी से क्या खास सीखा )

जब रेखा लौटने लगीं तो जया उन्हें बाहर तक छोड़ने भी आईं। जया ने दरवाजे पर रेखा को कहा, 'चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी'। ये सुनकर रेखा सन्न रह गई और दबे पांव वहां से अपने घर को लौट गईं। वैसे आपको रेखा का वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.