रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में गृहमंत्री अमित शाह से की CBI जांच की मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के एक महीने बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से सीबीआई जांच की मांग की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में गृहमंत्री अमित शाह से की CBI जांच की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के एक महीने बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की एक फोटो शेयर करते हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत केस की सीबीआई जांच करने की मांग की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत के अचानक निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि, ये कदम उठाने के लिए सुशांत पर कैसा दबाव था। सादर! रिया चक्रवर्ती'' (ये भी पढ़ें: टूट चुकी हैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत की मौत के 1 महीने बाद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात)  

रिया को मिली रेप व जान से मारने की धमकी

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही रिया ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। हाल ही में रिया को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद उन्होंने इस मामले में साइबर क्राइम सेल (Cyber Crime Cell) से मदद की गुहार लगाई है। 

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक कमेंट दिखाया है, जिसमें उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी गई है। पोस्ट को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा- ''मुझ पर तमाम तरह के आरोप लगाए गए, मैं चुप रही... मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही... मैं शर्म में चुप रही...''  (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को सता रही सुशांत सिंह की याद, Whatsapp DP पर लगाई एक्टर की फोटो)  

Screenshot

उन्होंने धमकी देने वाले शख्स @mannu_raaut पर निशाना साधते हुए कहा कि, ''लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा। क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का आपको एहसास है? ये अपराध है। मैं फिर कहती हूं कि कोई भी इस तरह के विषाक्तता और उत्पीड़न के अधीन नहीं होना चाहिए।''  

आगे उन्होंने लिखा कि, ''मैने साइबर क्राइम सेल से मदद मांगते हुए इस मामले पर जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा है- अब बहुत हो गया।''

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने 14 जुलाई को सुशांत के निधन को 1 महीना पूरा होने पर सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर कर इमोशनल बातें लिखी थी। (ये भी पढ़ें: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप व जान से मारने की धमकी, तो एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम)  

फिलहाल, सुशांत की हत्या हुई या फिर उन्होंने आत्म​हत्या की? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है। तो अब देखना होगा कि इस केस में सीबीआई जांच के आदेश होते हैं या फिर नहीं? तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.