पति अभिनव शुक्ला संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं रुबीना दिलैक, कहा- 'हमारे रिश्ते में सम्मान ज्यादा है'

टीवी एक्ट्रेस व 'बिग बॉस 14' विनर रुबीना दिलैक का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पति अभिनव शुक्ला संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पति अभिनव शुक्ला संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं रुबीना दिलैक, कहा- 'हमारे रिश्ते में सम्मान ज्यादा है'

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की क्वीन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा बिजी हैं। हाल ही में, रुबीना का ‘मरजानेया’ सॉग रिलीज हुआ है, जिसमें वह अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ नजर आई हैं। इस गाने को पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने आवाज दी है। वहीं, अब एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें रुबीना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से लेकर अपनी हसबैंड अभिनव शुक्ला संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या-क्या कहा है।

Rubina Dilaik

पहले आप ये जान लीजिए कि, रुबीना दिलैक ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2008 में सीरियल ‘छोटी बहू’ से की थी। इस सीरियल में रुबीना की एक्टिंग और उनके काम को काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद वह 'छोटी बहू 2', डांस रियलिटी शो ‘नचले वे विद सरोज खान’, 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह' समेत कई सीरियल्स में नजर आई थीं। लेकिन एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व का एक अहसास’ में मिली थी। इस सीरियल में रुबीना एक किन्नर के किरदार में नजर आई थीं। वहीं, 'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद अब एक्ट्रेस एक बार फिर से इस सीरियल से जुड़ गई हैं। (ये भी पढ़ें: मामा बने मोहसिन खान, एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज)

Rubina Dilaik photos

आइए अब आपको रुबीना के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की पर्सनल लाइफ का राज पूरी दुनिया के सामने खुल गया था। शो के जरिए ये बात सामने आई थी कि दोनों के रिश्ते में काफी तनाव चल रहा था और इसी वजह से रुबीना और अभिनव ने तलाक लेने का फैसला किया था। लेकिन अब अपने इंटरव्यू में रुबीना ने बताया है कि हमारी जोड़ी अब और ज्यादा मजबूत हो गई है। एक्ट्रेस ने कहा है कि, ‘किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए क्लियर बातचीत करना बहुत जरूरी है। ‘बिग बॉस’ के घर में हमें हमारे वीक पॉइंट के बारे में पता चला था और वह था कम्युनिकेशन गैप। लेकिन अब हमें महसूस होता है कि हम एक-दूसरे से कितनी अच्छी तरह बात करते हैं। अभिनव और मैं बहुत अलग-अलग पर्सनैलिटी हैं। वह हमेशा मेरे लिए खाना बनाना पसंद करते हैं। उन्हें पता है कि मुझे खाने में क्या पसंद है। वह हमेशा हमारे खाने के टेबल को खूबसूरत कैंडल्स से सजाते हैं, जिसके जरिए पता चलता है कि वह कैसे हैं।’ (ये भी पढ़ें: पापा शाहिद कपूर के लिए मीशा ने बनाया टेस्टी केक, मम्मी मीरा राजपूत ने फोटो शेयर कर जताई नाराजगी)

 

Rubina Dilaik with abhinav

इसके आगे रुबीना दिलैक ने कहा कि, ‘मैंने हमेशा महसूस किया है कि अगर मैं अभिनव को ये दिखाना चाहती हूं कि मैं उनसे कितना प्यार करती हूं, तो मुझे भी उनकी प्यार की भाषा को समझना होगा। जैसे उनके लिए कुछ ऐसा स्पेशल करना, जिससे उन्हें खुशी हासिल हो, जरूरी नहीं है कि वो सरप्राइज विदेश का एक ट्रिप हो। हम इस अंतर को समझ गए हैं। हम आज भी एक ही चीज़ पर लड़ते हैं। लेकिन अब चीजों को सैटल करने का तरीका बदल गया है। लड़ाई तो पहले जैसी है, वो रुकेगी नहीं। अब हमारे बीच के कम्यूनिकेशन स्किल्स सुधर गए हैं। इसलिए अब हम लड़ाई करने के बाद भी बात करना बंद नहीं करते हैं, बल्कि अब इसका हल निकालते हैं। हमारे रिश्ते में प्यार से ज्यादा सम्मान है। प्यार हर एक दिन के साथ बढ़ता है। आप इसे नाप नहीं सकते हैं। सम्मान हमारे रिश्ते की नींव है और हमेशा से ऐसा ही रहा है।’ (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने देवर अवेज दरबार को विश किया बर्थडे, शेयर कीं शादी की थ्रोबैक तस्वीरें)

abhinav shukla

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व का एक अहसास’ से फिर से जुड़ने की वजह बताई। रुबीना ने कहा कि, ‘शक्ति रोज-रोज चलने वाला साबुन नहीं है। मैंने हमेशा कहा है कि यह एक रिस्क था, जिसकी खोज हमारी टीम ने की है। एक एक्ट्रेस के तौर पर, मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि मैं चैलेंज के लिए कोई नया रास्ता या फिर पुराना रास्ता चुन रही हूं। मैं हमेशा इस बात के बारे में सोचती हूं कि मैं सामने क्या ला सकती हूं। यहीं एक कारण है, जिसकी वजह से मैं ‘शक्ति’ से फिर से जुड़ी हूं। इस सीरियल ने ‘छोटी बहू’ के बाद मेरे करियर को फिर से जीवित किया है। इस शो ने मुझे इतना सब कुछ दिया है कि अगर मुझे मौका मिले कुछ वापस देने का, तो मैं इसे अपना सम्मान समझूंगी।’

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए रुबीना दिलैक ने कहा कि, ‘मैं सौम्या का किरदार निभा रही हूं, जो फिर से एक ट्रांसजेंडर है। मेरी एंट्री के साथ शो में एक लीप आएगा। इस सीरियल को और ज्यादा इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए हम ये रिस्क ले रहे हैं। उम्मीद है कि ये फैंस को काफी पसंद आएगा। यह पहले से भी ज्यादा मजेदार होने वाला है।’   

shakti

फिलहाल, ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद रुबीना दिलैक के पास कई बड़े सीरियल्स के ऑफर आए थे। दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस को एकता कपूर ने ‘नागिन 6’ के लिए भी अप्रोच किया है। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है ये खुद रुबीना ही बता सकती हैं। तो एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: कलर्स, रुबीना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.