रुपाली गांगुली एक मां के रूप में रही हैं असफल, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया खुलासा

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि वह एक मां के रूप में क्यों असफल रही हैं और उनके बेटे रुद्रांश का ध्यान कौन रखता है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

रुपाली गांगुली एक मां के रूप में रही हैं असफल, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया खुलासा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी इंडस्ट्री का वो नाम हैं जिन्होंने आज से नहीं, बल्कि सालों से दर्शकों के सामने अलग-अलग किरदार निभाए हैं। उनका जाना-माना चेहरा हर घर की पहचान बन गया है। हालांकि, रुपाली को शो 'अनुपमा' से जितना फेम मिला है, उतना शायद ही किसी दूसरे शो से मिला होगा। इस सीरियल में अपने रोल के लिए रुपाली को खूब सराहा जाता है। उनका शो हमेशा नंबर वन पर रहता है।

Rupali Ganguly

हाल ही में, रुपाली ने एक नए इंटरव्यू में कहा कि उनका बेटा रुद्रांश उनका हिट शो 'अनुपमा' इसलिए नहीं देखता, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी मां घर से ज्यादा सेट पर वक्त बिताती हैं। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उनके पति ने अपने बेटे की देखभाल के लिए समय से पहले रिटायरमेंट ले ली थी, जबकि वह शूटिंग के लिए बाहर थीं।

Rupali Ganguly

हालांकि, रुपाली सोशल मीडिया पर अपने लाडले बेटे रुद्रांश के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना और रुद्रांश का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे को प्यार से गले लगाते दिख रहे थे। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Rupali Ganguly

'न्यूज 18' को दिए इंटरव्यू में रुपाली गांगुली ने अपने हेल्पिंग पति के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह उनके बेटे की 'मां और पिता दोनों' हैं। उन्होंने कहा, ''मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास ऐसे पति हैं, जो बहुत सहायक हैं। उन्होंने जल्दी रिटायरमेंट ले ली है और अमेरिका से वापस आ गए हैं। मेरे काम करने या न करने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारी बड़ी इच्छाएं नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे को माता-पिता में से किसी एक की जरूरत है। मैंने अपने बच्चे को घरेलू नौकर के भरोसे कभी नहीं छोड़ा। ऐसा नहीं है कि वे खराब हैं। मेरे पास केयरटेकर के रूप में एक लड़की थी। वे मेरे लिए परिवार हैं, लेकिन मैंने वास्तव में अपने बच्चे को काम के लिए कभी नहीं छोड़ा।

Rupali Ganguly

उन्होंने आगे कहा, ''मेरे पति बहुत सहयोगी हैं। उनका मानना है कि हमारे बच्चे को कम से कम माता-पिता में से किसी एक की जरूरत है। वह रुद्रांश के साथ यहां हैं। वह उसके माता और पिता दोनों हैं। एक मां के तौर पर मैं शायद फेल हो गई हूं, लेकिन वह मेरे बेटे के लिए एक पिता और एक मां रहे हैं। वह एक शानदार पति भी हैं।''

Rupali Ganguly

'अनुपमा' हाल के दिनों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो में से एक बन गया है। हालांकि, इंटरव्यू में रुपाली ने कहा कि उनके बेटे रुद्रांश ने उनका शो 'अनुपमा' कभी नहीं देखा है। इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा, “रुद्रांश ने मेरा शो 'अनुपमा' कभी नहीं देखा है। वह जब भी कमरे में आता है और 'अनुपमा' टीवी पर आ रहा है, तो वह अपना चेहरा ढक लेता हैं और चले जाते हैं। जब मैंने ये शो शुरू किया था, तो रुद्रांश साढ़े छह साल के थे। शुरू में रुद्रांश सोचते थे कि 'अनुपमा' मेरी दूसरी फैमिली है और इसलिए मैं उनके साथ ज्यादा समय नहीं बिताती।''

Rupali Ganguly

खैर, हमें यह जानकर बेहद खुशी हुई कि कैसे अश्विन अपनी पत्नी रुपाली का समर्थन करते हैं। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.