सबा अली खान ने भतीजी सारा के बचपन की फोटोज कीं शेयर, एक्ट्रेस की तस्वीरें न पोस्ट करने की खाई थी कसम

एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपना वादा तोड़ते हुए भतीजी सारा अली खान के बचपन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सबा अली खान ने भतीजी सारा के बचपन की फोटोज कीं शेयर, एक्ट्रेस की तस्वीरें न पोस्ट करने की खाई थी कसम

पटौदी खानदान की ‘थ्रोबैक क्वीन’ व फैशन डिज़ाइनर सबा अली खान (Saba Ali Khan) अक्सर अपनी व अपनी फैमिली की पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हालांकि, कुछ समय पहले सबा ने भतीजी सारा के बचपन की फोटो न पोस्ट करने की कसम खाई थी। लेकिन हाल ही में, सबा ने अपनी उस कसम को तोड़ते हुए सारा के बचपन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

saba ali khan with sharmila tagore

पहले तो ये जान लीजिए कि, गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के तीन बच्चे (सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान) हैं। सबा अली खान फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखते हुए भी इस इंडस्ट्री से दूर रहीं और उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया है। वहीं, सोहा अली खान और सैफ अली खान एक्टिंग की दुनिया में जाना माना नाम हैं।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान के माथे पर किस करती दिखीं BFF अमृता अरोड़ा, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

pataudi family

सबा के भाई सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी, जिससे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। वहीं, उन्होंने दूसरी शादी करीना कपूर से की है। कपल के दो बेटे हैं, जिनका नाम तैमूर अली खान और जेह अली खान है।

saif ali khan with children

अब आपको दिखाते हैं सबा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें। दरअसल, सबा अली खान ने 18 जुलाई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भतीजी सारा अली खान के बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज सबा के टीनेज के दौरान की हैं, जिसमें बेबी सारा उनकी गोद में बैठी हुई हैं। दोनों व्हाइट टीशर्ट्स और ब्लू बॉटम्स में नजर आ रहे हैं। जहां सबा कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, वहीं सारा की दिलचस्पी बगल में बैठे टेडी बियर की ओर ज्यादा दिख रही है।

(ये भी पढ़ें: श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को 'पब्लिक प्लेस' पर किया किस, खुद शेयर की तस्वीर)

sara ali khan childhood photo

sara ali khan childhood

इन फोटोज को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, “मेरा दिल...मेरी गोद में..उसका दिल...टेडी बियर पर! मेरी जान...मेरे टीनेजर के समय के बेस्ट मोमेंट्स (मेरी बेस्ट पिक्चर नहीं है)..अपने भतीजे व भतीजी के साथ बॉम्बे में टाइम स्पेंड कर रही हूं..दिल्ली से मिलने आई थी।”

सबा ने सारा के भाई इब्राहिम अली खान के बचपन की तस्वीर भी शेयर की और लिखा, “इगी पॉटर...जान सेकेंड #ibrahimalikhan..ओरिजनल ही रियल है (रीपोस्ट करना था)। दूसरी पोस्ट को आर्काइव कर लिया। आप सभी के वंडरफुल मोमेंट्स से प्यार है। लेकिन फेक एप का टच अप नहीं कर सकती...मेरा बेबी ज्यादा क्यूट है...मैं नई वाली जल्दी शेयर करूंगी।”

ibrahim ali khan childhood photo

इससे पहले, सबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद को फोटो क्रेडिट देते हुए सारा के बचपन की फोटो शेयर की थी। हालांकि, जब सारा के एक फैनपेज ने इस फोटो को खुद के वाटरमार्क से यूज किया, तो सबा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि, वो अब सारा के बचपन की फोटोज नहीं शेयर करेंगीं। सबा ने लिखा था, “मेरी ओरिजनल फोटोग्राफ को दूसरे अकाउंट पर यूज करने का बेहद बुरा तरीका। मैं भविष्य में सारा के बचपन की फोटोज अब नहीं शेयर करूंगी। मैं इसकी वापसी की मांग करती हूं।”

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य और दिशा परमार का संगीत: कपल ने दी धमाकेदार डांस परफॉरमेंस, देखें वीडियोज)

sara ali khan childhood

फिलहाल, सबा अली खान चाहकर भी थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पातीं। तो आपको सबा द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.