सबा अली खान को यूजर ने फैमिली को लेकर किया ट्रोल, सैफ की बहन का जवाब जीत लेगा दिल

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बेटी और सैफ अली खान की बहन, सबा अली खान ने एक सोशल मीडिया यूजर को करारा जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सबा अली खान को यूजर ने फैमिली को लेकर किया ट्रोल, सैफ की बहन का जवाब जीत लेगा दिल

पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के तीन बच्चे हैं, सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान। जहां सैफ और सोहा ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। वहीं, सबा ने अपने भाई-बहनों से ​हटकर चकाचौंध और ग्लैमर से दूर रहते हुए उन्होंने अपने पेशे के रूप में ज्वेलरी डिजाइनिंग को अपनाया और वो भोपाल की रियासत द्वारा स्थापित औकाफ-ए-शाही (रॉयल ट्रस्ट) की मुतवल्ली (मुख्य ट्रस्टी) भी हैं।

Saif Ali Khan Family

सबा अली खान (Saba Ali Khan) एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर भी हैं और अक्सर पटौदी परिवार की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीरें साझा करती हैं। इतना ही नहीं, वह अपने भतीजों और भतीजियों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और इनाया नौमी खेमू से भी बहुत प्यार करती हैं। हालांकि, कुछ नेटिज़न्स उनके पोस्ट पर उनके परिवार को लेकर गलत कमेंट करने से कभी नहीं कतराते हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा उन्हें उन्हीं की शैली में जवाब दिया है।

Saba Ali Khan

(ये भी पढ़ें: शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने के लिए रखी थी ये शर्त, पूरी करने पर किया था निकाह)

इसी क्रम में 17 अक्टूबर 2021 को सबा अली खान ने अपने अब्बा और अम्मी, मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के विवाह समारोह से एक पुरानी तस्वीर साझा की। अपने इंस्टा हैंडल पर पारिवारिक तस्वीरों का सिलसिला जारी रखते हुए उन्होंने अपनी इच्छा भी व्यक्त की कि, क्या वह उनकी शादी में उपस्थित हो सकती हैं। उन्होंने लिखा, ''द रॉयल वेडिंग... माता-पिता की शादी के लिए सगाई हो रही है.. काश मैं वहां होती, #nawab #mansuralikhan #pataudi #weds #sharmilatagore #thosewerethedays ।"

Saba's post

जहां, सबा के इस पोस्ट पर ज्यादातर यूजर्स ने प्यार की बौछार की, वहीं एक नेटिजन ने कमेंट में उन्हें अपने परिवार के नाम का यूज करने की बात कही। यूजर ने कमेंट में लिखा कि, "आप अपने माता-पिता के अतीत और अपने भाई-बहनों के वर्तमान में रहती हैं। अपने लिए जियो। अगर हम उनमें रुचि रखते हैं, तो उन्हें फॉलो करेंगे, आपको नहीं।'' इस कमेंट का जवाब देते हुए सबा ने बताया कि, वह अपने परिवार से कितना प्यार करती हैं। उन्होंने लिखा, ''हमेशा एक विकल्प होता है... मैं अपने माता-पिता से प्यार करती हूं ..भाई-बहन से भी प्यार करती हूं। थोड़ा सा खुद को भी प्यार करती हूं। कुछ-कुछ सबको प्यार करती हूं। मैं वही काम करती हूं, जो मेरे लिए होता है। तुम वह करो, जो तुम्हारे लिये है। तुम्हारा वीकेंड बहुत अच्छा गुजरे। सुरक्षित रहें।"

Saba Comment

(ये भी पढ़ें: जब शर्मिला टैगोर ने पति मंसूर से कहा था- 'झुको मत, टाइगर', सैफ ने पिता के अंतिम क्षणों को किया याद)

इसके पहले, 28 सितंबर 2021 को सबा अली खान ने एक खूबसूरत वीडियो साझा किया था, जिसमें उनकी भांजी इनाया नौमी खेमू और भतीजे तैमूर अली खान के प्यारे फ्रेम थे। इसे शेयर करते हुए बिंदास बुआ ने लिखा था, "माई बेबीज़। लगता है कि, कल कोई 4 साल का हो जाएगा? 29.09.2021।" हालांकि, इस खूबसूरत पोस्ट पर भी एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी और लिखा था, ''क्या वह सब आपकी भी परवाह करते हैं?'' सबा ने कमेंट का तुरंत जवाब दिया और लिखा, "इससे आपको क्या परेशानी है?"

Saba Post

(ये भी पढ़ें: जब शर्मिला टैगोर के घर पटौदी ने भेजे थे 7 फ्रिज, लेकिन नहीं पिघला था एक्ट्रेस का दिल, ऐसी है स्टोरी)

यह पहली बार नहीं है, जब सबा अली खान ने ट्रोलर्स को इसका जवाब दिया है। इससे पहले उन्होंने जहांगीर के नाम के विवाद को लेकर अपने भाई और भाभी का समर्थन किया था। जहां जहांगीर के रूप में जेह का नाम सामने आने पर करीना कपूर खान और सैफ अली खान को सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए ट्रोल किया गया था, जिसके बाद सबा ने ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी थी और अपने इंस्टा हैंडल पर सैफ, करीना और तैमूर के साथ जेह का एक कोलाज साझा किया था। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा था, "जेह... जान। नाम में क्या रखा है? ...जियो और जीने दो...बच्चे भगवान का आशीर्वाद हैं।"

Jehangir name post saba

फिलहाल, क्या आपको नहीं लगता कि, सबा अली खान का ट्रोलर्स को जवाब दिल जीतने लायक है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.