सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक को किया रीक्रिएट, देखें तस्वीरें

मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की दुल्हन मधुरिमा घोष ने अपनी शादी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक को कैरी किया है। आइए आपको दिखाते हैं दुल्हन की तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक को किया रीक्रिएट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलिब्रिटी कपल्स की शादी एक फेस्टिवल की तरह हो गई हैं। शादी के हर फंक्शन में सेलेब्स का ग्लैमरस अंदाज साफ देखने को मिलता है। इतना ही नहीं, अपनी शादी में बॉलीवुड दुल्हनों ने कई पुराने रिवाजों को तोड़ा है और एक्ट्रेसेस एक नए लुक में नजर आई हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री का ये अंदाज आज के समय में आम कपल्स के बीच भी देखने को मिलता है। कई कपल्स भी अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए नई चीजों को ट्राई करते हैं। इसी कड़ी में, आज हम आपको मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) की एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने अपनी शादी के दिन पुराने फैशन को दरकिनार करते हुए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक को अपनाया है।

पहले आप ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से 11 दिसंबर साल 2017 में इटली में शादी रचाई थी। एक्ट्रेस ने अपनी सगाई और शादी के हर फंक्शन में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद ही सुंदर लग रही थीं। अनुष्का ने अपनी सगाई में मैरून कलर की वेलवेट साड़ी पहनी थी और एक्ट्रेस ने अपनी शादी वाले दिन पिंक कलर का बेहद ही सुंदर लहंगा पहना था, जिसमें वह स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। इतना ही नहीं, अनुष्का ने दिल्ली में हुए अपने रिसेप्शन में भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क किया हुआ था। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी को कैरी किया था। अनुष्का ने गले में भारी नेकपीस और कानों में भारी झुमकियां पहनी थीं। अनुष्का ने इस साड़ी व हैवी ज्वैलरी के साथ हैवी मेकअप भी लिया था, जिसमें वह काफी गॉर्जियस लग रही थीं। अब एक्ट्रेस के इसी लुक को एक बंगाली दुल्हन ने रीक्रिएट कर अपनी शादी में कैरी किया है। (ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने पहना मल्टी कलर का खूबसूरत लहंगा, अपनी शादी में बिखेरे जलवे)

आइए अब आपको सब्यसाची की उस बंगाली दुल्हन की तस्वीरें दिखाते हैं, जिन्होंने अपनी शादी में अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन वाले लुक को कैरी किया था। दरअसल, हम जिस दुल्हन की बात कर रहे हैं, उनका नाम मधुमिता घोष है और वह पुणे की रहनी वाली हैं। मधुमिता ने अपनी शादी में बंगाली आउटफिट की बजाय बनारसी साड़ी पहनने का फैसला लिया। खास बात ये है कि वह अपनी शादी वाले दिन कोई आम साड़ी पहने हुए नजर नहीं आईं, बल्कि वह हूबहू वैसी ही साड़ी पहनी हुई दिखीं, जैसी अनुष्का शर्मा ने अपने दिल्ली वाले रिसेप्शन में पहनी थीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस साड़ी में मधुमिता ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। मधुमिता ने साड़ी के साथ गले में हरे रंग का एक नेकपीस पहना है, जिसमें गोल्डन मोतियों की मालाएं अटैच हैं। इन मालाओं में दो सुंदर ब्रॉच भी लगे हैं, जिससे ये नेकपीस अलग लग रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कानों में हल्के इयरिंग्स और मांगटीका भी लगाया हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मधुमिता बंगाली दुल्हन की तरह सजी हुई हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: गोल्डन रंग के लहंगे में इन 'दुल्हनों' ने अपनी शादी को बनाया स्पेशल, इनमें कई एक्ट्रेसेस भी हैं शामिल)

मधुमिता ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि वह हमेशा से जानती थीं कि वह कैसी दुल्हन दिखना चाहती थीं। उन्होंने लिखा था, ‘मैं वास्तव में नहीं जानती कि मैं क्या चाहती थी जब मैं बड़ी हो गई थी, लेकिन मैं हमेशा जानती थी कि मैं अपनी शादी के दिन कैसा दिखना चाहती थी?’ मधुमिता की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनके लुक को लोगों ने पसंद किया है। (ये भी पढ़ें: जुड़वा बहनों ने एक ही दिन रचाई शादी, पहना एक जैसा ड्रेस, फोटो देख पहचान लगा पाना मुश्किल)

कौन हैं सब्यसाची?

सब्यसाची मुखर्जी भारत ही नहीं बल्कि, दुनिया के मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में कई अवॉर्ड हासिल किए हैं। खास बात ये है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी सब्यसाची के ट्रेडिशनल कलेक्शन की दीवानी हैं। कई एक्ट्रेस ने अपनी शादी के दिन सब्यसाची द्वारा बनाए गए स्पेशल लहंगे को पहना है, जिसमें दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, नेहा कक्कड़ समेत कई हसीनाओं के नाम शामिल हैं। इन सभी स्टार्स के लहंगे बनाने में सब्यसाची और उनकी टीम को कई दिनों का समय लगा है। इतना ही नही, अपनी शादी के अलावा बाकी फंक्शन में भी एक्ट्रेसेस सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनना पसंद करती हैं।

खैर, ये पहली बार नहीं है जब कोई दुल्हन अपनी शादी के दिन किसी के लुक को कॉपी करती नजर आई है। इससे पहले भी ऐसा कई बार हुआ है, लेकिन कुछ दुल्हन को कॉपी किए गए लुक की वजह से ट्रोल भी होना पड़ा है। तो आपको मधुमिता घोष की ब्राइडल तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: madhumitabrides of sabyasachi)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.