इस फोटोग्राफर दुल्हन ने अपनी शादी में पहना आइवरी कलर का लहंगा, कैमरामैन को पोज बताती आईं नजर

आइए आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलवाते हैं, जिसने अपनी शादी में आइवरी कलर का लहंगा पहना था।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

इस फोटोग्राफर दुल्हन ने अपनी शादी में पहना आइवरी कलर का लहंगा, कैमरामैन को पोज बताती आईं नजर

हर लड़की अपने 'सपनों के राजकुमार' के बारे में बचपन से ही सपना देखती है। काफी यंग एज से ही लड़कियों को बता दिया जाता है कि, उन्हें शादी के बाद अपना घर छोड़ना पड़ेगा, इसलिए वो इस दिन का मिली-जुली भावनाओं के साथ इंतजार करती हैं। जबकि अपने माता-पिता को छोड़ना एक भावनात्मक सफ़र है, वहीं वो ये भी जानती हैं कि, यह शादी करने का एक अनिवार्य हिस्सा है।

ivory lehenga

हालांकि, हर दुल्हन अपनी शादी को यूनिक बनाना चाहती है। प्यारे आउटफिट्स से लेकर शादी की डेकोरेशन तक, वो वेडिंग से जुड़ी हर छोटी डीटेल को परफेक्ट चाहती है। और अपनी शादी में फोटोग्राफी की टिप्स देने वाली हमारी ‘ब्राइड ऑफ़ द वीक’ का भी यही मानना है।

(ये भी पढ़ें: दुल्हन ने अपनी शादी में पहना रोज़ पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा, हेयरस्टाइल ने चुराई लाइमलाइट)

दुल्हन ने पहना था गॉर्जियस आइवरी लहंगा

ivory lehenga

मिलिए हमारी ‘ब्राइड ऑफ़ द वीक’ इजाह शाहीन मलिक से, जो अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका गॉर्जियस एटायर, डिज़ाइनर रिजवान बेग ने डिज़ाइन किया था। इस आउटफिट में चोली, लॉन्ग जैकेट और एक दुपट्टा के साथ मोतियों से कढ़ाई की गई स्कर्ट शामिल थी। एक फोटोग्राफर होने के नाते दुल्हन अपने स्पेशल डे के सभी खास पलों को कैमरे में कैद करना नहीं भूली।

ivory lehenga

दुल्हन ने अपना लुक डायमंड नेकपीस, मांगटीका और इयररिंग्स से सिंपल रखा था। हालांकि, उनके लुक में निखार समीरा शाहीन मलिक द्वारा किया गया मिनिमल मेकअप लेकर आया। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए पिंक लिपस्टिक, स्मोकी आईज बनाने के लिए आईलाइनर और गालों में ब्लश लगाया था।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने 'बनारसी घाट' थीम वेन्यू में 'महारानी' स्टाइल में की एंट्री, वेडिंग लुक भी था शाही)

दुल्हन ने अपनी वेडिंग में दिए फोटोग्राफी के दिशा निर्देश

ivory lehenga

दुल्हन इजाह एक फोटोग्राफर हैं और उनका खुद का एक फोटोग्राफी का बिजनेस है। वो अपनी वेडिंग के दिन अपनी टीम को फोटोग्राफी के दिशा-निर्देश देती हुई नजर आईं, जो काफी क्यूट मोमेंट था।

हमें दुल्हन के फोटोग्राफी पेज पर एक और वीडियो मिला, जो काफी खूबसूरत था। दूल्हे के देर से आने के कारण दुल्हन को उन्हें देखकर अपने होने वाली पति के फर्स्ट लुक के रिएक्शन को रिकॉर्ड करने का कोई मौका नहीं मिला। हालांकि, प्रवेश द्वार पर जब दूल्हे ने अपनी दुल्हन से नजरें मिलाईं, तो अपनी लाइफ पार्टनर को देखकर वो काफी इमोशनल हो गए थे।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने पहना था यूनिक आइवरी कलर का सुंदर लहंगा, पारंपरिक गहनों में दिखीं अप्सरा)

इस वीडियो के साथ दुल्हन ने लिखा था, “तो हमें उनके फर्स्ट लुक के रिएक्शन को शूट करने का मौका नहीं मिल पाया, क्योंकि हमजा (दूल्हे) शूट के लिए आ नहीं पाए (मैं इसके लिए उन्हें कभी माफ नहीं करूंगी), लेकिन प्रवेश द्वार पर वास्तव में हमने वेडिंग एटायर में एक-दूसरे को पहली बार देखा था और वो इतने इमोशनल हो गए थे कि, बस रोने ही वाले थे।”  

फिलहाल, हमें तो दुल्हन का ये अंदाज काफी पसंद आया। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: Izzah Shaheen MalikSameera Shaheen Malik)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.