सैफ अली खान की अनदेखी फैमिली फोटो: दादी साजिदा बेगम के साथ माता-पिता और बहनों ने दिया था पोज

हाल ही में, एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपने परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी दादी साजिदा बेगम भी नजर आ रही हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सैफ अली खान की अनदेखी फैमिली फोटो: दादी साजिदा बेगम के साथ माता-पिता और बहनों ने दिया था पोज

लीजेंड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की बड़ी बेटी सबा अली खान (Saba Ali Khan) अक्सर अपनी फैमिली की थ्रोबैक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी दादी साजिदा बेगम नजर आ रही हैं।

saba

सबा अली खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं। वह एक प्यारी बेटी हैं। सैफ अली खान और सोहा अली खान की एक प्यारी बहन भी हैं। वो अपने भाई और बहन के बच्चों को काफी प्यार करती हैं और उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जो सभी का दिल पिघला रही है।

saba

(ये भी पढ़ें- अमृता राव ने शेयर कीं अपनी 'गोद भराई' की तस्वीरें, पीले रंग की साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप)

12 मई 2022 को सबा ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उनके दिवंगत पिता मंसूर अली खान, मां शर्मिला टैगोर, भाई-बहन सैफ अली खान व सोहा अली खान और उनकी दादी साजिदा पटौदी नजर आ रही हैं।

saba ali khan

इस फोटो को शेयर करते हुए सबा ने लिखा, ''पुराना एक खजाना है। सोना बदलता है, इसे बदला नहीं जा सकता! अनमोल। जीवन भर की स्मृति।'' सबा की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।

saba

(ये भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर ने बहू करीना के साथ काम करने पर की बात, कहा- 'हम वर्किंग एक्टर्स फैमिली हैं')

यह पहली बार नहीं है, जब सबा ने इतना कीमती पोस्ट किया हो। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने माता-पिता की सगाई समारोह से एक खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी। फोटो में शर्मिला साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि दिवंगत मंसूर अली खान काले रंग के पैंटसूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। तस्वीर को साझा करते हुए सबा ने एक प्यारा नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, "शादी...सगाई...पलों  की तस्वीरें। हर कोई इतना उत्तम दर्जे का दिखता है। काले और सफेद रंग में कैद रहस्य और सुंदरता की आभा को भी जोड़ता है।"

saba ali khan

(ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे 9 लाख रुपए के कोर्सेट टॉप और स्ट्रेट पैंट सेट में आईं नजर, लगीं बेहद स्टनिंग)

फिलहाल, हमें तो सबा द्वारा शेयर की गई फोटो बेहद पसंद आई। वैसे, आपका इस बारे में क्या ख्याल है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.