सैफ अली खान के बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने, बेटे को प्यार से निहारती दिखीं शर्मिला टैगोर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बचपन की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सैफ अली खान के बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने, बेटे को प्यार से निहारती दिखीं शर्मिला टैगोर

कई दशकों से पटौदी फैमिली लाइमलाइट में रही है। जहां एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली मेंबर्स से जुड़ी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी कुछ पेज ऐसे हैं, जो फैंस को इस रॉयल फैमिली की अनदेखी फोटोज दिखाते रहते हैं। हाल ही में, हमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बचपन की एक अनदेखी तस्वीर मिली है, जिसमें वो अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ नजर आ रहे हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने 21 साल की उम्र में 33 साल की अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से अपने पैरेंट्स की इच्छा के विरुद्ध जाकर शादी की थी, लेकिन 13 साल के बाद दो बच्चे होने के बावजूद इन दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। इसके बाद, फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना को प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 5 वर्षों तक डेट किया और उसके बाद 16 अक्टूबर, 2012 को उन्होंने शादी कर ली थी। साल 2016 में करीना कपूर ने जहां तैमूर को जन्म दिया, वहीं 21 फरवरी 2021 को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम फिलहाल पटौदी खानदान ने अभी तक नहीं बताया है।

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन को नहीं किया है ऑनस्क्रीन किस, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई थी वजह)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, हमें सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते समय सैफ अली खान के बचपन की एक अनदेखी तस्वीर मिली है। इस तस्वीर में नन्हे सैफ अपनी मां की गोद में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो शर्ट पैंट में हैं और एक्टर ने अपने मुंह में उंगली डाली हुई है। वहीं, साड़ी पहने शर्मिला प्यार से अपने लाडले को निहार रही हैं। ये तस्वीर काफी क्यूट है।

इससे पहले, सबा अली खान ने 4 अप्रैल 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर सैफ अली खान के बचपन की है। इसमें नन्हे सैफ अपने पिता मंसूर अली खान की गोद में बैठे हुए हैं, वहीं मां शर्मिला टैगोर उन्हें प्यार कर रही हैं। इस दौरान सैफ और उनकी मां की मुस्कुराहट फोटो में चार चांद लगा रही है। फोटो पर हैशटैग गोल्डन मेमोरी लिखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने ये सवाल पूछा था कि, ''कौन है ये लड़का?''

(ये भी पढ़ें: सिमी ग्रेवाल की लव लाइफ: मंसूर अली खान से था अफेयर, रविमोहन संग रचाई शादी, लेकिन आज भी हैं अकेली)

Saif Ali Khan

वहीं, सबा अली खान ने 4 अप्रैल को ही अपनी मां शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान की शादी की भी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में शर्मिला और मंसूर शादी के जोड़े में बैठे हुए देखे जा सकते हैं। इस दौरान दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा था, ''गोल्डन कपल, इसके अलावा किसी स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है। माशाअल्लाह....''

Sharmila Taigore

सबा अली खान ने 16 अप्रैल 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर सबा के बचपन की है। फोटो में एक फ्रेम में सैफ अपनी दोनों बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सभी खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा था, ''भाई-बहन #लव, हम एक-दूसरे के सहारे हैं...हम्म.... ओके.... वो मेरे पीछे है। क्या वे भाग्यशाली नहीं हैं...जिनके पास एक बहन है, जिसको सबा कहा जाता है...? !!”

(ये भी पढ़ें: अनुराग बासु की लव लाइफ: वाइफ तानी को हाथों से मछली खाते देख दे बैठे थे अपना दिल, रोचक है स्टोरी)

Saif Ali Khan Childhood Photos

फिलहाल, पटौदी फैमिली की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। तो आपको सैफ अली खान के बचपन की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.