सामंथा रुथ प्रभु को यूजर ने कहा- 'अकेले ही मरोगी', एक्ट्रेस ने करारा जवाब देकर बोलती कर दी बंद

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में, अपने प्यारे पालतू डॉगी साशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल कर दिया गया। हालांकि, एक्ट्रेस के जवाब ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सामंथा रुथ प्रभु को यूजर ने कहा- 'अकेले ही मरोगी', एक्ट्रेस ने करारा जवाब देकर बोलती कर दी बंद

साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) न केवल अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं, बल्कि ऑफ-स्क्रीन अपनी निडरता, अच्छे व्यक्तित्व और हॉट फोटोशूट के लिए भी जानी जाती हैं। पिछले कुछ महीनों में सामंथा अपने अभिनेता-पति नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद लगातार सुर्खियों में रही थीं। हालांकि, मौजूदा समय में वह सिंगल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। सामंथा एक बॉस लेडी हैं, जो एक समर्थक की तरह ट्रोलर्स से भी निपटना अच्छे से जानती हैं और उन्होंने इसे एक बार फिर से साबित कर दिया है।

Samantha And Naga

पहले तो ये जान लीजिए कि, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 6-7 अक्टूबर 2017 को शादी की थी। वह गोवा में दो दिवसीय डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधे थे। जब उनके प्रशंसक उनके 'खुशखबरी' की घोषणा करने का इंतजार कर रहे थे, तो उनके अचानक तलाक की घोषणा ने कई दिल तोड़ दिए थे। अपनी शादी के चार साल बाद इस जोड़े ने 2 अक्टूबर 2021 को अलग होने की घोषणा की थी। उनके आधिकारिक बयान में लिखा था, "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए! बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद 'चाई' और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि, एक दशक से अधिक की मित्रता हमारे संबंधों का मूल रही है और हमें विश्वास है कि, हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि, इस कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक प्राइवेसी प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।"

samantha ruth prabhu and naga chaitanya divorce

(ये भी पढ़ें- करीना-अमृता अरोड़ा और मलाइका को नेटिजन ने कहा- 'बुड्ढी', तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब)

सामंथा रुथ प्रभु दो पालतू कुत्तों साशा और हैश की एक प्यारी मां हैं और वह अक्सर अपना क्वालिटी टाइम अपने कुत्तों के साथ साझा करती हैं। 27 मई 2022 को सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने प्यारे पालतू साशा के साथ कुछ समय बिताते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में अभिनेत्री को साशा को लाड़ करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने अपने ट्रेनिंग सेशन से ब्रेक लिया था। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जल्दी उठना और प्यार करना ... इसे याद किया।"

Samantha

हालांकि, एक नेटिजन ने अभिनेत्री की लव लाइफ पर कटाक्ष किया और उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया, "वह बिल्लियों और कुत्तों के साथ अकेले मरने वाली हैं।" हालांकि, अभिनेत्री ने करारा जवाब देते हुए ट्रोलर की बोलती बंद कर दी और उनकी तीक्ष्ण बुद्धि से उनके प्रशंसक दंग रह गए। सामंथा ने उसे करारा जवाब देते हुए लिखा, "मैं खुद को लकी समझूंगी।"

samantha

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की नेम प्लेट हुई गायब! जानें क्या है इसके पीछे की वजह?)

इससे पहले, 10 मार्च 2022 को सामंथा ने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में भाग लिया था और अभिनेत्री को उनके बोल्ड ग्रीन आउटफिट के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था। हालांकि, वह अपने ड्रेस से बिल्कुल भी असहज नहीं थीं और सभी ट्रोल्स को खारिज कर दिया था। सामंथा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा नोट साझा किया था, जो उन सभी ट्रोलर्स के लिए था, जिन्होंने उनके ड्रेसिंग सेंस की आलोचना की थी। उन्होंने अपने नेटिजंस को फटकार लगाते हुए कहा था कि, "एक महिला के रूप में, मुझे इस बात का अच्छे से पता है कि, जज होने का क्या मतलब होता है। हम महिलाओं को इस आधार पर आंकते हैं कि, वे क्या पहनती हैं, उनकी जाति, शिक्षा, सामाजिक स्थिति, उपस्थिति, स्किन टोन और लिस्ट आगे बढ़ती जाती है। किसी व्यक्ति के बारे में केवल उसके द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों के आधार पर तुरंत निर्णय लेना सबसे आसान काम है, जो कोई भी कर सकता है।"

samantha

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सामंथा अगली बार एक्शन फिल्म 'यशोदा' में दिखाई देंगी। फिलहाल, एक्ट्रेस द्वारा ट्रोलर को दिए गए जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.