जब शोएब ने सानिया से पूछा 8,10 बच्चे क्यों नहीं चाहती? तो टेनिस स्टार ने दिया ये जवाब

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने ये बताया कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए? तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब शोएब ने सानिया से पूछा 8,10 बच्चे क्यों नहीं चाहती? तो टेनिस स्टार ने दिया ये जवाब

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी व स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में दोनों ने इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे की खूब टांग खिंचाई की, और ये भी बताया कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए? तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

Shoaib Malik and Sania Mirza

कितने बच्चे चाहती हैं सानिया?

दरअसल, दोनों ने इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान एक दूसरे की मनपसंद बातों को फैन्स के सामने रखा। लाइव चैट में शोएब ने सानिया से पूछा कि क्या वह एक या उससे अधिक बच्चे चाहती हैं, तो सानिया ने जवाब दिया, "दो, हो सकता है। भले ही आप एक को पसंद करते हैं।" इस पर शोएब ने कहा, "5,6,7,8,9, 10 क्यों नहीं?" सानिया ने पलटवार करते हुए कहा, "क्रिकेट टीम नहीं बनती, और भी काम है।" इसी बीच सानिया और शोएब के बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक भी अपने अब्बू और उनके फैंस को हाय कहने के लिए कैमरे के सामने आए और सभी को खुश किया। (ये भी पढ़ें: मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू बनीं सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा, देखिए शादी की अनदेखी तस्वीरें)  

अक्षय कुमार से शादी के सवाल पर क्या बोलीं सानिया?

शोएब ने सानिया से पूछा कि टॉम क्रूज और अक्षय में से किससे आप शादी करना चाहेंगी, इस सवाल पर सानिया ने अक्षय कुमार का नाम लिया। सानिया मिर्जा ने शोएब ने उनके फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा तो सानिया ने कहा कि उन्हें सलमान खान बेहद पसंद हैं। इसके अलावा मलिक ने बताया कि उनको और उनकी साली यानि अनम मिर्जा को शाहरूख खान पसंद हैं। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा ने बताया 4 महीने में कैसे कम किया 26 किलो वजन, कहा- जल्द टेनिस कोर्ट में करूंगी वापसी)  

Sania Mirza and Shoaib Mirza

सानिया मिर्जा को पाकिस्तानी क्रिकेटरों में बाबर आजम काफी पसंद हैं

सानिया मिर्जा ने खुलासा किया कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों में उन्हें इस समय बाबर आजम काफी पसंद हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बाबर ने सानिया नहीं बल्कि सऱफराज अहमद की वाइफ को फेवरेट भाभी कहा था। इसके अलावा सानिया ने कहा कि इमाम-उल-हक उनके पाकिस्तानी क्रिकेटरों में सबसे अच्छे दोस्त हैं।

Shoaib Malik and Sania Mirza

जानकारी के अनुसार कोराना की वजह से सानिया मिर्ज़ा पिछले पांच महीने से अपने मायके हैदराबाद में फंसी हैं, तो वहीं उनके पति और शोएब मलिक उनसे मिलने भारत आए हैं। खबर है कि शोएब कुछ समय अपने वाइफ और बेटे के साथ समय बिताएंगे उसके बाद इस महीने के अंत में टी20 सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना होंगे। (ये भी पढ़ें: Happy Birthday: फिल्मों से बहुत अलग है इमरान हाशमी की लाइफ, पत्नी-बेटे की स्टोरी जान हो जाएंगे खुश)

Sania Mirza, Shoaib Malik and Izhaan Mirza Malik

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.