संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपनी शादी की प्लानिंग पर की बात, कहा- 'एक जेंटलमैन की तलाश है'

हाल ही में, अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने फैंस के साथ अपना वेडिंग प्लान शेयर किया है। साथ ही बताया है कि, उन्हें कैसा पति चाहिए? आइए आपको इस बारे में डीटेल में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपनी शादी की प्लानिंग पर की बात, कहा- 'एक जेंटलमैन की तलाश है'

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पहली पत्नी ऋचा शर्मा (Richa Sharma) से हुई बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) मीडिया लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्होंने अपने पिता की तरह फिल्मी दुनिया में अपना करियर नहीं बनाया और मेडिकल लाइन को अपने पेशे के तौर पर चुना। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। हाल ही में, अपने फैंस संग ऑनलाइन सेशन करते हुए त्रिशाला ने अपना वेडिंग प्लान बताया, साथ ही उन्होंने अपने फ्यूचर हसबैंड के गुणों के बारे में भी बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Trishala Dutt

पहले ये जान लीजिए कि, त्रिशाला दत्त, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। ऋचा शर्मा के निधन के बाद से ही वो अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में ही रहती हैं। हालांकि, भले ही वो अपने पिता संजय दत्त से दूर रहती हैं, लेकिन उनका अपने पिता के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं।

(ये भी पढ़ें- पहली पत्नी ऋचा शर्मा की फैमिली की वजह से हुआ था संजय दत्त का तलाक, एक्टर ने लगाए थे इतने गंभीर आरोप)

Sanjay Dutt With Daughter Trishala

त्रिशाला दत्त भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी सक्रिय रहती हैं। 14 नवंबर 2021 को त्रिशाला दत्त ने अपने इंस्टा हैंडल पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया, जहां उनके फैंस ने उनसे कई सवाल किए। इनमें से कई सवाल उनकी निजी जिंदगी से जुड़े थे। एक फैन ने उनसे उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा।

Trishala Dutt

जब त्रिशाला दत्त से एक फैन ने पूछा कि, वो शादी कब करेंगी? तब संजय दत्त की बेटी ने कहा, “मैं तब शादी करूंगी, जब मुझे एक प्रॉपर जेंटलमैन मिल जाएगा, जो मुझे सम्मान, प्यार और सराहना देगा, जो मैं डिजर्व करती हूं। हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ।” इससे साफ है कि, वो अभी अपने फ्यूचर हसबैंड की तलाश कर रही हैं।

Trishala Dutt On Marriage Plans

वहीं, जब एक फैन ने त्रिशाला दत्त से उनके पिता संजय दत्त के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा करने के लिए कहा, तब स्टार किड ने एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर की। फोटो में दोनों पिता-बेटी कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने एक हार्ट शेप भी बनाया।

Sanjay Dutt Withj Daughter Trishala

(ये भी पढ़ें- जब संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से मांगी थी माफी, एक्ट्रेस संग अफेयर पर कही थी ये बात)

एक स्टार किड से फैंस अक्सर उम्मीद करते हैं कि, वे अपने स्टार पेरेंट्स की तरह फिल्मी दुनिया में कदम रखे। जब त्रिशाला दत्त से बॉलीवुड में आने का उनका प्लान पूछा गया, तब उन्होंने साफ इनकार कर दिया। त्रिशाला ने कहा, “मैं अपनी विरासत को पीछे छोड़कर अपने निर्माण में व्यस्त हूं।”

Trishala Dutt On Bollywood

(ये भी पढ़ें- नरगिस दत्त का बेटे संजय के लिए वो आखिरी शब्द, जिसे सुनकर तीन साल बाद खूब रोए थे एक्टर)

फिलहाल, त्रिशाला दत्त के जवाब से लगता है कि, जब भी उन्हें उनका परफेक्ट पार्टनर मिल जाएगा, वो शादी कर लेंगी। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- त्रिशाला)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.