संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की परवरिश और कॉमन सेंस पर यूजर ने उठाए सवाल तो, मिला ऐसा जवाब

हाल ही में एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने एक थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसके बाद एक यूजर ने उनकी परवरिश पर सवाल उठा दिए। इस पर त्रिशाला गुस्से से आग बबूला हो गईं और उसे करारा जवाब दिया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की परवरिश और कॉमन सेंस पर यूजर ने उठाए सवाल तो, मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और दिवंगत ऋचा शर्मा (Richa Sharma) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। वह जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो वो चर्चा में आ जाती हैं। जहां कोरोना वायरस के चलते पूरे दुनिया की रफ़्तार इन दिनों थम सी गई है। वहीं, अन्य लोगों की तरह त्रिशाला दत्त भी सोशल मीडिया (Social Media) के सहारे इन दिनों अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं।

हाल ही में उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो (Throwback Photo) अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसके बाद एक यूजर ने उनके सामान्य ज्ञान और उनकी परवरिश पर सवाल उठा दिए। यूजर का कॉमेंट देखने के बाद त्रिशाला गुस्से से आग बबूला हो गईं और उसे करारा जवाब दिया। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

Sanjay Dutt, Maanayata Dutt, Trishala Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

दरअसल, त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं यह देखकर हैरान और निराश हूं। आप खुद एक डॉक्टर हैं। न्यूयॉर्क में अमेरिका के 40% कोरोना संक्रमित केस हैं और ऐसे में आप मास्क लगाने की जगह इतने छोटे कपड़े पहनकर सड़क पर खड़ी हैं। आप उन लोगों के लिए क्या उदाहरण पेश कर रही हैं जो आपको फॉलो करते हैं। आप क्या चाहती हैं कि आपके पिता भी आपके लिए उसी तरह रोए जैसे आप अपने ब्यॉयफ्रेंड के गुजर जाने बाद रोई थीं। यूजर ने इस पोस्ट में ही संजय दत्त को टैग करते हुए लिखा, 'यही सिखाया आपने? यही तालीम दी है आपने? जिसमें कॉमन सेंस की इतनी कमी है? मतलब से बाहर जाकर बोल रहा हूं शांति से आराम करें।'

कमेंट को देखने के बाद त्रिशाला को गुस्सा आया तो उन्होंने जवाब देते हुए लिखा कि, 'आप मुझे सामान्य ज्ञान समझा रहे हैं? अगर आपने कैप्शन पढ़ा होता तो आपको कुछ सामान्य ज्ञान मिल जात। TBT का मतलब है इस तस्वीर को बहुत पहले खींचा गया है। यह आज नहीं ली गई। अपने तथ्यों को सही रखे और मेरे पेज पर आकर फालतू बातें करने से पहले कैप्शन को ढंग से पढ़ें और मेरे पिता को टैग करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन तुमने कोशिश अच्छी की। हालांकि बाद में त्रिशाला ने अपनी इस तस्वीर को डिलीट कर दिया। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी हैं त्रिशाला

बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी और त्रिशाला की मां ऋचा शर्मा ने हम नौजवां, अनुभव, इंसाफ की आवाज जैसी फिल्मों में किया था। संजय और ऋचा शर्मा की शादी 1987 में न्यूयॉर्क में हुई थी इसके बाद 1988 में दोनों की बेटी त्रिशाला का जन्म हुआ। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद ऋचा को कैंसर हो गया था और 10 दिसंबर 1996 को उनका निधन हो गया था। उस वक्त त्रिशाला की उम्र महज सात साल थी। ऋचा शर्मा के निधन के बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी कर ली थी। हालांकि वो रिश्ता भी ज्यादा वक्त नहीं चला और वर्तमान की बात करें तो संजय मान्यता दत्त के साथ अपने दो बच्चों संग जिंदगी बिता रहे हैं। ऐसे में त्रिशाला के पास अब सिर्फ मां की यादें ही हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बेटी अलीशा के साथ किया वर्कआउट, यहां देखें फोटो)   

न्यूयॉर्क में ही रहती हैं त्रिशाला

त्रिशाला अभी न्यूयॉर्क में ही रहती हैं। उनके नाना-नानी ने ही उनकी देखभाल की है। त्रिशाला का बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं है। त्रिशाला के जिंदगी की ज्यादातर झलक उनके इंस्टाग्राम के जरिए ही मिलती है। वह अक्सर वीडियो कॉल के जरिए अपने पापा से बातें करती रहती हैं। पिछले दिनों त्रिशाला तब काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थीं जब उनके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई थी और वह काफी ज्यादा इमोशनल थीं। वह इंस्टाग्राम पर उसके लिए पोस्ट लिखती रहती हैं।

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, और हमारे लिए कोई सलाह हो तो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.