क्रिकेटर संजू सैमसन का शानदार घर: लिविंग रूम से बालकनी तक, पॉजिटिव वाइब्स से भरा है आशियाना

इस आर्टिकल में हम आपको क्रिकेटर संजू सैमसन के आलीशान घर की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्रिकेटर संजू सैमसन का शानदार घर: लिविंग रूम से बालकनी तक, पॉजिटिव वाइब्स से भरा है आशियाना

संजू विश्वनाथ सैमसन उर्फ संजू सैमसन (Sanju Samson) भारतीय क्रिकेट टीम का एक अहम हिस्सा हैं। वह ‘राजस्थान रॉयल्स’ के कप्तान हैं। वह भले ही इस बार आईपीएल के खिताब को हासिल नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने दमदार प्रदर्शन के साथ अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। उन्होंने साल 2015 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना शुरू किया था और तब से वह स्टेडियम में अपनी बल्लेबाजी से लोगों को हैरान कर रहे हैं।

Sanju Samson

11 नवंबर 1994 को केरल के पुल्लुविला में लैटिन कैथोलिक मलयाली परिवार में जन्मे संजू को बचपन से ही खेल में दिलचस्पी थी, जो उनके पिता सैमसम विश्वनाथ से विरासत में मिली थी। उनके पिता फुटबॉल खिलाड़ी थे, जिन्होंने संतोष ट्रॉफी में दिल्ली का प्रतिनिधित्व किया था। खैर, संजू सैमसन की काबिलियत ही है कि, उन्हें ‘राजस्थान रॉयल्स’ का कप्तान बनाया गया है।

(ये भी पढ़ें- सिंगर केके की टोटल नेट वर्थ: महंगी कारों से लग्जीरियस घर तक, करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए गायक)

Sanju Samson

संजू की निजी जिंदगी की बात करें तो, उन्होंने अपनी कॉलेज की दोस्त चारुलता रेमेश के साथ शादी की है। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था और फिर ये कपल 22 दिसंबर 2018 को कोवलम में शादी के बंधन में बंध गया था। वह अपनी पत्नी व परिवार के साथ एक लग्जीरियस घर में रहते हैं। ‘स्पोर्ट्सकीड़ा’ के मुताबिक, यूं तो उनके पास मुंबई, बैंगलोर और हैदराबाद में भी संपत्तियां हैं, लेकिन वह अपने परिवार के साथ ज्यादातर केरल के तिरुवनंतपुरम में रहते हैं, उनका ये घर काफी आलीशान है। आइए आपको दिखाते हैं।

लिविंग रूम

Sanju Samson with wife Charulatha

संजू सैमसन का केरल स्थित घर बहुत सिंपल है, लेकिन उनके घर का इंटीरियर पूरे एरिया को पॉजिटिव वाइब्स देता है। उन्होंने अपने लिविंग रूम की दीवारों को हल्के पीच रंग में रखा है और उस पर अपनी पत्नी चारुलता के साथ फोटो फ्रेम और कुछ क्वोट्स वाले फ्रेम्स लगाए हैं। उन्होंने इसे एक रेड काउच व्हाइट कुशंस और एक टेबल के साथ सिंपल लेकिन कोजी बनाया है।

सुंदर बालकनी

Sanju Samson House In Kerala

संजू और चारुलता की बालकनी आराम करने के लिए एक बेस्ट जगह है। उनकी बालकनी से नेचर का एक सुंदर नजारा देखने को मिलता है। कपल यहां क्रिसमस सेलिब्रेट करता है और वाकई उनकी बालकनी एक जगमगाती रोशमी के साथ बेहद आकर्षित लगती है।

स्पेशल एरिया

Sanju Samson with wife Charulatha

उनके घर का एक कोना बेहद प्यारा है, जहां आप घंटों बैठकर बातें कर सकते हैं। कपल के इंस्टा फीड से लगता है कि, वह इस कोने से बहुत प्यार करते हैं और यहां एक-दूसरे संग टाइम स्पेंड करते हैं। व्हाइट बैठक के साथ सुंदर पौधे इस एरिया को जीवंत बना रहे हैं।

Sanju Samson with wife Charulatha

कपल ने अपने कमरे में लकड़ी का फर्नीचर रखवाया है और दीवारों को सफेद रंग में रखकर इसे स्पेसियस बना दिया है।

Sanju Samson with wife Charulatha

यही नहीं, कपल ने अपने घर के एक कोने को गार्डन में बदल दिया है। उनके घर के इस कोने में कई सारे पौधे लगे हुए हैं। साथ ही वहां एक लड़की का कबर्ड है, जो काफी यूनिक लग रहा है।

Sanju Samson with wife Charulatha

(ये भी पढ़ें- आर माधवन का आलीशान घर: रूम से अटैच गार्डन से लग्जरी बाथरूम तक, सब कुछ है शानदार)

वैसे, हमें तो संजू सैमसन का घर काफी अच्छा लगा? वैसे, आपको उनका घर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.