सारा अली खान, इब्राहिम, तैमूर और इनाया नौमी खेमू में इस कदर है समानता, इन तस्वीरों पर डालिए एक नजर

भले ही तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के सौतेल भाई हैं, लेकिन उनकी बॉन्डिंग इन तस्वीरों में बेहतरीन तरीके से उभकर आती है। यहां देखिए उनकी अनदेखी तस्वीरें।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सारा अली खान, इब्राहिम, तैमूर और इनाया नौमी खेमू में इस कदर है समानता, इन तस्वीरों पर डालिए एक नजर

भाई-बहन का रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत और प्यार रिश्ता होता है, जिसमें खट्टी मिट्ठी नोकझोक के साथ ढेर सारा प्यार छिपा होता है। ऐसा ही कुछ रिश्ता बॉलीवुड की सबसे बेस्ट भाई-बहन की जोड़ियां करती हुई नजर आ रही हैं। यहां हम बात कर रहे है सारा अली खान (Sara Ali Khan), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) की। ये चारों भाई-बहन आपस में बेहद ही अनोखी समानता देखने को मिलती है। इनकी फैमिली में ऐसा कोई भी सदस्य नही है जोकि सुंदर और आकर्षक न हो। मंसूर अली खान पटौदी से लेकर तैमूर अली खान और ईनाया नौमी खेमू तक उनके हर परिवार के सदस्य में कुछ न कुछ खास और एक जैसी समानता देखने को मिलती है।

मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर के बच्चों सैफ अली खान और सोहा अली खान की एक नाक जैसी है। वहीं, रॉक-सॉलिड जीन पूल तीसरी पीढ़ी को मिला है  जिनमें सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और इनाया खेमू शामिल हैं। जहां सारा और इब्राहिम का जन्म सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से हुआ था। वहीं, तैमूर अली खान सैफ अली खान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के बेटे हैं। वहीं, सोहा और उनके पति कुणाल खेमू अपनी छोटी परी इनाया नौमी खेमू के प्राउड माता-पिता है। ये चारों भाई जितना एक जैसे लगते हैं उतना ही वो एक-दूसरे पर अपना प्यार भी लुटाते हुए दिखाई देते हैं। इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण ये प्यारी तस्वीरें जो हम आपके लिए लेकर आए हैं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई में ऐसे ख्याल रखते दिखे अभिषेक बच्चन, तस्वीरें हुईं वायरल)

राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा के साथ पॉडकास्ट में सैफ अली खान ने तैमूर अली खान के जैनिटिक के बारे में बात की थी। सैफ ने कहा था, 'वह नीली आंखों वाले है। उनके पास जैनिटक का खजाना है। उन्हें कुछ राज कपूर से मिला है, उन्हें मंसूर अली खान पटौदी से थोड़ा कुछ मिला, उन्हें भोपाल से थोड़ा कुछ मिला है ... मुझे नहीं पता कि वो मुझ पर कैसे चला गया। चलिए देखते हैं आगे क्या होता है।

साल 2018 में सोहा अली खान ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सारा अली खान, तैमूर अली खान, इब्राहिम अली खान और इयाना एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहे थे। पटौती भाई-बहनों ने ट्रेडिनशल आउटफिट को एक अलग ही लेवल पर ले जाने का काम किया था। इस तस्वीर के जरिए सोहा अली खान चारों भाई-बहनों के बीच एक जबरदस्त और खूबसूरत बांड को दिखने में सफल रही थीं।

इसके अलावा खान परिवार के भाई-बहनों ने एक बाऱ सिबलिंग गोल 2018 के क्रिसमस पार्टी के दौरान दिए थे। जब नन्हें तैमूर अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान और बहन सारा अली खान के साथ एक क्रिसमस पार्टी को एंजॉय करते हुए नजर आए। उस वक्त करीना कपूर और सैफ अली खान भी उन्हें कंपनी देते हुए दिखाई दिए थे। सभी एक साथ काउच पर बैठे हुए नजर आए थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा सभी को मैरी मैरी मैरी क्रिसमस।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में जब सारा अली खान से उनके भाई इब्राहिम खान और सौतेले भाई तैमूर अली खान के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, "दोनों क्यूटनेस के बंडल हैं और समान रूप से शरारती भी हैं। उनका शरारतीपन अलग होता है क्योंकि दोनों के आकार अलग हैं। तैमूर अभी भी एक बच्चा है और मैं उसके साथ बढे होकर बांड शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। वहीं, इब्राहिम 18 साल के हैं और हम एकदूसरे के काफी करीब हैं। मेरे बारे में ऐसा कुछ भी नहीं है जोकि वह नहीं जानता। जबकि मैं सिर्फ उनके जीवन का 10 प्रतिशत जानती हूं क्योंकि वह कुछ हद तक चीजों को छिपाकर चलते हैं। मेरी माँ, इब्राहिम और मैं एक-दूसरे के काफी करीब है। (ये भी पढ़ें: Fruits Benefit: फैट से फिट तक की जर्नी में ये फल देंगे आपका साथ, जल्द करें अपनी डाइट में शामिल)

हैलो मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में इब्राहिम अली खान ने बहन सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, "मेरे और सारा का रिश्ता एकदम परफेक्ट है- हम शायद ही कभी लड़ते हैं और शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि कि हमारे बीच पाँच साल का अंतर है। लेकिन जब भी हम लड़ाई करते हैं तो बेहद ही बेकर की बातों पर करते हैं। हम एक-दूसरे के काफी करीब हैं और एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में सोहा अली खान ने खुलासा किया था कि कैसे चचेरे भाई-बहन तैमूर अली खान और इनाया नौमी खेमू एक दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। सोहा ने कहा था, 'इनाया और तैमूर एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं। वह (तैमूर) बहुत उत्सुक है और वह उसे देखता रहता है। कभी-कभी दोनों हाथ पकड़ेंगे या एक दूसरे के चेहरे को छूएंगे। हम उन्हें अमृता अरोड़ा के घर ले जाते हैं, जिसमें झूलों और स्लाइडों के साथ एक बगीचा है,या कभी-कभी करीना कपूर खान  के घर पर जहां हम तैमूर की ट्रेन से खेलते रहते हैं।'

तैमूर अली खान और इनाया नौमी खेमू के बीच की समानता और उनकी उम्र के अंतर के बारे में बात करते हुए सोहा अली खान ने एक मीडिया पोर्टल को इंटरव्यू में बताया था कि वे एक दूसरे की तरह दिखते हैं। आखिर वो दोनों चचेरे भाई-बहन हैं। वह उसका बड़ा भाई है आशा है कि वह आने वाले भविष्य में उसकी रक्षा करेगा। भाई और मेरे बीच 8 साल का अंतर है। लेकिन तैमूर और इनाया की उम्र में केवल एक साल का फर्क होगा। मुझे आशा है कि वे बड़े होकर एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त बनेंगे। बेशक, तैमूर थोड़ा बड़ा है, इसलिए वह हमेशा इनाया का बड़ा भाई रहेगा उसकी सुरक्षा के बारे में सोचेगा। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घर में हिट रही असीम रियाज-हिमांशी खुराना की जोड़ी, देते नजर आए परफेक्ट फ्रेंडशिप गोल)

अपने जीन में क्रिकेट और एक्टिंग के साथ यह देखना मजेदार होगा कि सारा अली खान के बाद तैमूर अली खान, इब्राहिम अली खान और इनाया नौमी खेमू आखिर किस चीज को चुनने वाले हैं। आपको इन चारों भाई-बहन के ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइएगा। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.