अपनी मां के दुख भरे दिनों से प्रेरित हैं सारा अली खान, कहा- 'उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत झेला है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी मां अमृता की जमकर तारीफ की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अपनी मां के दुख भरे दिनों से प्रेरित हैं सारा अली खान, कहा- 'उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत झेला है'

मां-बेटी का रिश्ता सबसे ज्यादा गहरा होता है। मां अपनी बेटी की टीचर से लेकर दोस्त तक सब कुछ होती है। जब बेटियां गलती करती हैं, तो मां उन्हें डांटती है। लेकिन वक्त आने पर मां और बेटी की जोड़ी बेस्ट फ्रेंड भी बन जाती है। वह दोनों शॉपिंग से लेकर गॉसिप तक सारे काम एक साथ करती हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में मां-बेटी की ऐसी कई जोड़ियां हैं, जो अपनी क्यूट बॉन्डिंग की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा अमृता सिंह (Amrita Singh) और उनकी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी शामिल है। ये बात सब जानते हैं कि सारा अपनी मां अमृता से बहुत प्यार करती हैं, जिसकी झलकियां वह सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी मां अमृता की जमकर तारीफ की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले आप ये जान लीजिए कि, सारा अली खान बॉलीवुड की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। वह बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। सैफ और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई, जिसके बाद उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। जिसके बाद से ही सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं और सैफ करीना कपूर के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, सारा इस समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में हर किसी ने एक्ट्रेस की तुलना उनकी मां अमृता से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर के बेटे का क्यूट वीडियो आया सामने, मस्ती करते दिखे वनराज)

आइए अब आपको सारा के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, सारा अली खान ने ‘IANS’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी मां पर खुलकर बात की है। सारा ने कहा है कि, ‘कई बार ऐसा होता है, जब मैं सकारात्मक महसूस नहीं करती हूं और ये बहुत आम बात है और ये जिंदगी का एक हिस्सा भी है। मुझे लगता है कि मेरे पास एक महान मां हैं और वह मेरी हर परेशानियों का समाधान हैं। उनके जैसी मां होने के बाद यह संभव ही नहीं है कोई सकारात्मक न रहे।’ इसके आगे सारा ने ये भी बताया कि वह अपने मां के स्ट्रगल को देखकर ही प्रेरित हुई हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि मेरे मुकाबले उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ झेला है। अगर वह इस रास्ते पर सिर ऊंचा करके चल सकती हैं और अगर मैं भी ऐसा ही करती हूं तो, प्रशंसा पाने के योग्य हो जाऊंगी।’ (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने शेयर कीं बेटे की ढेर सारी फोटोज, पापा हार्दिक को जीभ चिढ़ाते दिखे लाडले अगस्त्य)

सारा अली खान को उनकी मां अमृता की कार्बन कॉपी कहा जाता है। सारा कई ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वह अपनी मां अमृता की तरह हूबहू नजर आ आती हैं। 16 फरवरी 2020 को सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक कोलाज शेयर किया था, जिसमें एक तरफ सारा अली खान और दूसरी तरफ अमृता की तस्वीर है। इस फोटो की खास बात ये है कि सारा अपनी मां की तरह लग रही हैं। इस तस्वीर में सारा ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर का लहंगा-चुन्नी पहना है, जिसमें वह एक रॉयल दुल्हन की तरह लग रही हैं। दूसरी तरफ अमृता की तस्वीर है, जिसमें एक्ट्रेस ने क्रीम और गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी है। इस फोटो में मां बेटी ने एक-जैसा पोज दिया है और दोनों ही बेहद सुंदर लग रही हैं। सारा की ये तस्वीर साल 2020 में हुए 'लैक्मे फैशन वीक' की है। वहीं, अमृता की ये तस्वीर साल 1991 की है। सारा अली खान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: प्रत्युषा बनर्जी के एक्स BF राहुल राज सिंह ने फैमिली प्लानिंग पर कहा- 'ये मेरी पत्नी का फैसला होगा')

फिलहाल, सारा अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं। वह अक्सर अपनी मां और भाई इब्राहिम के साथ वेकेशन एंजॉय करती हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। तो आपको सारा और अमृता का बॉन्ड कैसा लगता है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.