मां अमृता और भाई इब्राहिम संग कश्मीर में मस्ती करती दिखीं सारा अली खान, देखें एंजॉय करते हुए फोटोज

एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वह अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ कश्मीर की वादियों के मजे ले रही हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मां अमृता और भाई इब्राहिम संग कश्मीर में मस्ती करती दिखीं सारा अली खान, देखें एंजॉय करते हुए फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक तरफ सारा ने बेहद ही कम समय में अपने आपको फिल्म इंडस्ट्री की ‘ए’ लिस्टेड एक्ट्रेसेस में शुमार किया है, जिस वजह से फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं, तो वहीं सारा अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ क्लोज बॉन्डिंग की वजह से भी छाई रहती हैं। इन दिनों सारा अली खान अपनी मां, भाई और कुछ दोस्तों के साथ कश्मीर में वादियों के मजे ले रही हैं, जिसकी झलक एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लगातार दिखा रही हैं। वहीं, अब सारा अली खान ने कुछ अमेजिंग तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वह सभी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें व वीडियोज।

sara ali khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई, जिसके बाद उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। जिसके बाद से ही सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं और सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, सारा इस समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में हर किसी ने एक्ट्रेस की तुलना उनकी मां अमृता से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में, उनकी फिल्म 'कुली नं 1' रिलीज हुई थी, जिसमें वो अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। (ये भी पढ़ें: राम कपूर के पिता अनिल कपूर का हुआ निधन, एक्टर ने पोस्ट के जरिए दी श्रद्धांजलि)

actress sara

आइए अब आपको सारा अली खान का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें सारा अपनी मां अमृता, भाई इब्राहिम और कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सारा अपने दोस्त के साथ बैठी हुई हैं। इस दौरान वह अजीब से एक्सप्रेशन बना रही हैं, तो वहीं एक्ट्रेस के दोस्त भी कैमरे की ओर देखकर जीभ चिढ़ा रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी ज्यादा क्यूट है। दूसरी तस्वीर में सारा अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान तीनों बर्फीली वादियों में मौजूद हैं, जिस वजह से उनके चेहरे पर ठड़ाके की ठंड के एक्सप्रेशन साफ देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: पूजा बेदी मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा वेकेशन के ले रहीं मजे, देखें वीडियो

sara

sara with mother

तीसरी तस्वीर में सारा और इब्राहिम अपने दोस्तों के साथ मिलकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, चौथी तस्वीर में सारा अली खान और इब्राहिम को बॉर्न फायर का मजा लेते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान सारा अपने भाई का हाथ पकड़ कर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। भाई-बहन की ये तस्वीर काफी प्यारी है। आखिरी तस्वीर कश्मीर में रात के नजारे की है, जो बेहद सुंदर है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, सारा ने ये तस्वीर अपने रूम के अंदर से बैठकर क्लिक की है, जिसमें बाहर का नजारा साफ नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने प्रेग्नेंसी इश्यूज पर की बात, कहा- 'मेरा बेटा एक वरदान है')

sara vacation photo

sara with ibrahim

kashmire

इसके अलावा सारा ने दो वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने कश्मीर की बर्फीली वादियों का नजारा दिखाया है। पहली वीडियो में देखा जा सकता है कि, बर्फ और पहाड़ के बीच एक सुंदर नदी बह रही है, जिससे ये वीडियो और ज्यादा सुंदर बन गया। इस वीडियो में सारा अली खान को नदी के किनारे एक पत्थर पर बैठे हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस कैमरे की ओर देखकर ‘हाय’ का इशारा भी करती हैं। दूसरी वीडियो एक्ट्रेस ने अपने होटल के रूम से बनाई है, जिसमें बर्फीली वादियां साफ नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों व वीडियोज को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है, ‘धरती पर स्वर्ग का एक छोटा सा स्थान, जहां लोग इतने अद्भुत हैं और ये वास्तव में दुर्लभ है।’ सारा अली खान द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों व वीडियोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

sara caption

इससे पहले, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कश्मीर की वादियों से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी मां के साथ बर्फबारी का मजा लेती दिख रही हैं। इस वीडियो में गंडोला राइड्स पर बैठी सारा की मां अमृता काफी डर रही हैं। उन्होंने डर से अपनी आंखें बंद कर ली हैं और सारा मस्ती के साथ उन्हें शूट कर रही हैं। इसके बाद दोनों वहां पहुंचती हैं, जहां जमकर स्नो फॉल हो रहा है। सारा वहां मस्ती करती दिख रही हैं, और बर्फ से बिछी चादर पर स्नो स्कूटर से राइड के लिए तैयार दिख रही हैं, वहीं उनकी मां भी पीछे स्कूटर पर बैठी हुई देखी जा सकती हैं। सारा इस वीडियो में कह रही हैं, 'नमस्ते दर्शकों, जैसा कि आप देख सकते हैं बाहर बर्फ पड़ रही है किंतु हमारी माता श्री हमारे साथ गंडोला पर चढ़ रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं वो थोड़ी डर रही है किंतु वो लगातार प्रयत्न कर रही हैं।'

फिलहाल, इन तस्वीरों व वीडियोज से साफ है कि, सारा अली खान अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ कश्मीर में खूब एंजॉय कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.