कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की है। इस फोटो में ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते भारत देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सभी सेलिब्रिटी भी सेल्फ क्वारनटीन (Self Quarantine) में हैं। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की है, तो आइए देखें फोटो।

इस तस्वीर में उनके साथ भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) दिखाई दे रही हैं। सारा की दोनों फोटो में से एक उन दिनों की है, जब सारा का वजन काफी बढ़ा हुआ था। वहीं दूसरी फोटो कुछ दिनों पहले की है। इन दोनों फोटोज को देखकर अब लोग सारा की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ फ्लॉप होने पर सैफ अली खान ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन)  

कभी 96 किलो हुआ करता था सारा अली खान का वजन

दरअसल, इन दोनों तस्वीरों में सारा बिल्कुल अलग दिखाई दे रही हैं। एक में सारा इतनी ज्यादा मोटी लग रही हैं कि पहचनना मुश्किल है तो, दूसरी में एकदम फिट। अब इस फेाटो को देखने के बाद हर कोई उनकी फिटनेस और ट्रांसफॉर्मेशन का दीवाना हुआ जा रहा है। कई लोग इसके लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि सारा जब मोटी थीं, तब भी काफी क्यूट थीं। जानकारी के अनुसार सारा अली खान का वजन कभी 96 किलो हुआ करता था। लेकिन आज वो एकदम फिट हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, 'सनडे फनडे के मीनिंग का विकास और अब मंडे मोटिवेशन। सब एक हैं इसलिए जस्ट हैप्पी न्यू डे। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।' सारा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। (ये भी पढ़ें: पटौदी के राजकुमार इब्राहिम अली खान ने शेयर की इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर,​ लिखा- 'I Miss You')  

इसके पहले भी सारा ने शेयर की थी ऐसी ही फोटो

बता दें इससे पहले भी सारा ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जो खूब सुर्खियों में रही थीं। इन तस्वीरों में जहां एक सारा की नई फोटो थी तो वहीं दूसरी पुरानी। दोनों ही तस्वीरों में सारा ने एक जैसा ही पोज दिया था और खूब सजी-धजी भी थीं। लेकिन, इन दोनों में अंतर था तो बस उनके वजन का। जिसमें से एक में वह काफी मोटी लग रही थीं तो दूसरी में फिट।

पर्दे पर भी धमाल मचा रही हैं सारा अली खान

गौरतलब है कि सारा अली खान बॉलीवुड में बेहतरीन शुरुआत कर चुकी हैं और वे रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। सारा अब अपनी फिल्म 'कुली नं 1' को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म 'कुली नं 1' का रीमेक है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट कर रहे थे आसिम रियाज तो हिमांशी खुराना ने गुस्से में किया कुछ ऐसा, देखें VIDEO)   

फिलहाल, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.