वर्क कल्चर के मामले में सैफ अली खान से अलग राय रखती हैं सारा अली खान, जानिए एक्टर्स के लिए क्या कहा

अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस बार बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आईं, जिसकी वजह से अब वो एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

वर्क कल्चर के मामले में सैफ अली खान से अलग राय रखती हैं सारा अली खान, जानिए एक्टर्स के लिए क्या कहा

आज के समय में जितने पॉपुलर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हैं, उससे कई ज्यादा चर्चे तो हर जगह स्टार किड्स के होते हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि स्टार किड्स की फैन फोलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। हालांकि, फैन्स को कई दफा ऐसा लगने लगता है कि स्टार किड्स सेलेब्रिटीज के बच्चे होने की वजह से फिल्मों की दुनिया में कदम जरुर रखेंगे। मगर हर स्टार किड एक्टर नहीं होता, लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हुए जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही काफी नाम कमा लिया। इनमें से एक अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी हैं। सारा के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। ऐसी स्थिति ये कहना तो लाजमी है कि सारा ने बहुत कम समय में काफी काम कर लिया है। महज चंद फिल्मों में काम करके सारा ने सभी को ये बता दिया है कि स्टार किड्स की पहचान अपने पेरेंट्स से अलग है।

वहीं, अब सारा अली खान एक बार फिर ये साबित करते हुए नजर आईं कि उनकी सोच अपने पापा सैफ अली खान से काफी अलग है। दरअसल कुछ समय पहले बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि आजकल की जनरेशन के एक्टर्स अपने आपको सही से मैनेज नहीं कर पाते हैं और हमेशा अपनी पब्लिक इमेज के बारे में ही सोचते रहते हैं, जबकि पुराने अभिनेताओं के साथ ऐसा नहीं होता था। उन्होंने कहा था कि हम लोग सिर्फ अपने काम पर ध्यान देते थे। हमारा ध्यान कभी इस बात पर कभी नहीं जाता था कि हमारी बाहर क्या इमेज है। मगर सारा सैफ के इस बयान से सहमत नहीं हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हो सकता है कि कुछ एक्टर्स ऐसे हों, जिन्हें अपने काम से ज्यादा पब्लिक इमेज की चिंता होती है, लेकिन हर एक्टर ऐसा नहीं होता है। (ये भी पढ़ें: तलाक ले रहे सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता, कहा- कई चीजें अपनाईं लेकिन नहीं रह पा रहे थे साथ)

Sara Ali Khan Doesn't Agree To The Views Of Her Father, Saif Ali Khan On Modern Work Culture

सारा अली खान ने अपनी बात को जारी रखते हुए ये भी कहा था कि कई ऐसे एक्टर्स हैं, जोकि पब्लिक इमेज के बारे में चिंता करते हैं और उन्हें इसे मैनेज करने लिए कोई ना कोई व्यक्ति हायर करना पड़ता है। मगर सेलेब्रिटीज को मैनेज करना भी एक काम है और उन्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं। वैसे भी सेलेब्रिटीज को मैनेज करना दिन के अंत में आपका काम ही है। सारा ये भी कहती हुई नजर आई थीं, 'मुझे लगता है कि हर इंसान अपने आपमें एक है और मैं किसी से नहीं कह सकती कि वो अपने आपको खुद से संभाले क्योंकि कई बार लोग ये काम नहीं कर पाते हैं और उन्हें खुद को मैनेज करने के लिए कोई ना कोई चाहिए होता है। अगर मैं अपनी बात करूं तो मैं ऐसी नहीं हूं। मुझे अपना काम खुद करना पसंद है। मगर हां मैं ये जरुर कहना चाहूंगी कि सलेब्स को मैनेज करना भी एक काम है और इसमें कुछ गलत नहीं है क्योंकि इससे कई लोग पैसा कमाते हैं।' (ये भी पढ़ें: मम्मी पिंकी रोशन पर गर्व महसूस करते हैं ऋतिक रोशन, देखिए कैसे तस्वीर पर एक्टर ने किया कमेंट)

वैसे सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो वाराणसी में अपकमिंग मूवी 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' में दोनों एक्टर्स के साथ रोमांस करती हुई नजर आयेंगी। इस फिल्म को मशहूर निर्देशक आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। वहीं, भूषण कुमार इसके प्रोडूसर हैं, जबकि म्यूजिक एआर रहमान (AR Rahman) ने कंपोज किया है। सारा अली खान वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में दिखाई देंगी। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने गौरी खान संग सुभाष घई की होली पार्टी में इस अंदाज में किए थे मजे, देखिए थ्रोबैक वीडियो)

Saif Ali Khan and Sara Ali Khan

आप सारा अली खान की बात से कितने सहमत हैं, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.