शाहरुख खान ने 20 साल पहले वाइफ गौरी संग ऐसे मनाई थी होली, रंग में सराबोर कपल क​रता दिखा डांस

अभिनेता शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान का होली खेलते हुए एक थ्रोबेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शाहरुख खान ने 20 साल पहले वाइफ गौरी संग ऐसे मनाई थी होली, रंग में सराबोर कपल क​रता दिखा डांस

भारत देश में होली (Holi) का त्योहार अन्य त्योहारों से ज्यादा धूमधाम से मनाया जाता है। इसे मस्ती का त्योहार कहा जाता है। लेकिन कोरोना महामारी (Coronavirus) के चलते पिछली बार की तरह इस बार भी वो रौनक नहीं है जो हमेशा होती है। इस बार 29 मार्च 2021 को होली का त्योहार मनाया जा रहा है। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी होली पार्टी का आयोजन नहीं होगा। हालांकि, इस बीच बॉलीवुड की होली पार्टी का एक 20 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान, गौरी खान, चंकी पांडे सहित तमाम सेलिब्रिटीज होली का जश्न मना रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं। 

Holi Shahrukh Khan

दरअसल, साल 2000 में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) के बंगले पर होली पार्टी का आयोजन किया गया था। इस वीडियो को खुद सुभाष घई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से 10 मार्च 2020 को शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान, गौरी खान, चंकी पांडे सहित तमाम सेलिब्रिटीज होली का जश्न मना रहे हैं। होली पार्टी में सभी ढोल-नगाड़ों पर डांस करने के साथ ही एक-दूसरों को रंगों से सराबोर करने में जुटे हैं। फिल्मी सितारों का इस तरह ऐसा जश्न आपने शायद ही देखा हो। वीडियो में शाहरुख और गौरी डांस करते हुए भी दिख रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब शर्मिला टैगोर के घर पटौदी ने भेजे थे 7 फ्रिज, लेकिन नहीं पिघला था एक्ट्रेस का दिल, ऐसी है स्टोरी)

Holi Shahrukh Khan

ये वीडियो साल 2000 की होली का है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, पुराने समय को याद करना। होली मुबारक। शाहरुख, गौरी की सहेलियां, सुभाष घई की होली पार्टी मेघना कॉटेज में, 2000 में मुंबई में मिट्टी का आईलैंड। ये वीडियो अब 20 साल बाद भी खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

यहां देखें वीडियो...

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के 28 साल गुजर जाने के बाद भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है। फैंस आज भी प्यार के मामले में इसी जोड़ी की मिसाल पेश करते हैं। ऐसा होना लाजमी है क्योंकि जब शाहरुख कुछ नहीं थे, तब से गौरी उनके साथ हैं। (ये भी पढ़ें: कॉमेडियन कपिल शर्मा की पांच सबसे महंगी चीजें, करोडों का है बंगला तो चलते हैं इस रॉयल कार से)

गौरी खान को सरप्राइज देने इस इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान, देखिए कैसे खुश हुईं एक्टर की पत्नी

इसके अलावा, एक और होली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सेलिब्रिटी होली के रंग में सराबोर हो रहे हैं। इस वीडियो में आलिया भट्ट से लेकर शाहिद कपूर, मोना सिंह, एकता कपूर, अंकिता लोखंडे तक सभी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। ये वीडियो साल 2017 के होली का है, इसे 'मूवी टॉकीज' नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। यहां देखें वो वीडियो। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और गौरी खान के बाथरूम को संगमरमर से किया गया है डिजाइन, देखें इनसाइड फोटोज)

फिलहाल, इन दोनों वीडियो को देखकर निश्चित ही आपका होली की पार्टी करने का मन करने लगेगा लेकिन कोरोना काल में ऐसा कहां संभव है। हमें पूरी सावधानी बरतते हुए इस बार होली का त्योहार सेलिब्रेट करना है। तो आपको ये दोनों वीडियो कैसे लगे? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.