शाहरुख खान कुछ इस अंदाज में संभालते दिखे गौरी का गाउन, वीडियो देख फैंस ने कहा- आप ही हैं असली किंग

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) से बेहद प्यार करते हैं ये बात हर कोई जानता है, लेकिन हाल ही में उनका एक बेहद ही शानदार वीडिया सामने आया है। वो वीडियो देखने के बाद उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शाहरुख खान कुछ इस अंदाज में संभालते दिखे गौरी का गाउन, वीडियो देख फैंस ने कहा- आप ही हैं असली किंग

एक्टर शाहरुख खान यूं ही नहीं लोगों के दिलों पर राज करते हैं, वो एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पति भी हैं। इस बात का उदाहरण उन्होंने हाल ही में एक इवेंट के दौरान सभी के सामने पेश किया। शाहरुख ने गौरी खान के लिए कुछ ऐसा किया, जिससे ये साबित हो गया कि आखिर वो अपनी पत्नी की कितनी केयर करते हैं। दरअसल, शाहरुख खान और गौरी खान 'द पॉवर लिस्ट' नाम के इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जिस अंदाज में दोनों ने इस इवेंट में शिरकत की वहां मौजूद सभी लोगों का उन्होंने दिल जीत लिया।

हाल ही में, इसी इवेंट से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख एक बेहद ही समझदार और केयरिंग हसबैंड के तौर पर नजर आए हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी का गाउन संभालते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो बेहद ही प्यार से उनका गाउन उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये सब तब हुआ जब दोनों ने साथ में इवेंट में एंट्री की। (ये भी पढ़ें: Fruits Benefit: फैट से फिट तक की जर्नी में ये फल देंगे आपका साथ, जल्द करें अपनी डाइट में शामिल)

इवेंट में एंट्री करते वक्त गौरी अपने गाउन को संभालते हुए आगे बढ़ रही थीं। तभी शाहरुख उनका पीछे से गाउन संभालते हुए नजर आए ताकी उनकी पत्नी का गाउन गंदा ना हो और उन्हें किसी भी तरह की चलने में दिक्कत ना हो। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान के फैंस उनके इस क्यूट अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो को देखकर ये साफ पता लग गया है कि शाहरुख सही में काफी केयरिंग पति हैं। सबसे पहले आप ये वीडियो देखिए ...

गौरी और शाहरुख खान को बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक माना जाता है। दोनों की शादी को 27 साल पूरे हो गए है और इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर साबित हो गया है कि शाहरुख आज भी गौरी से उतना ही प्यार करते हैं, जितना की पहले किया करते थे। दोनों की सबसे पहले मुलाकात 1984 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। आपको बता दें कि 25 अक्टूबर 1991 को हिंदू रीति-रिवाजों से दोनों की शादी हुई थी। (ये भी पढ़ें: अपने पार्टनर संग घूमिए भारत की ये 10 सुंदर जगहें, जो रह चुके हैं कई हिट फिल्मों की शूटिंग स्पॉट्स)

इतना ही नहीं पिछले दिनों गौरी के जनमदिन पर शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने जब पहली बार गौरी को देखा था उस समय वे सिर्फ 14 साल की थीं। वे तभी से गौरी को पसंद करने लगे थे। मगर उनके अंदर गौरी के सामने अपने प्यार का इजहार करने की हिम्मत नहीं थी। गौरी से तीन बार मिलने के बाद वे गौरी का फोन नंबर मांग पाए थे। 

अपनी बात को जारी रखते हुए शाहरुख ने यह भी बताया कि दोनों दिल्ली के जेएनयू कैंपस में मिला करते थे। इस दौरान शाहरुख, गौरी के लिए हिस्ट्री के नोट्स बनाया करते थे। बाजीगर फिल्म में उनकेआउटफिट गौरी ने ही डिजाइन किए थे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.