शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने पूछा धर्म को लेकर सवाल, देखिए कैसे एक्टर ने दिया इसका शानदार जवाब

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखिए बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के धर्म पर सवाल किए जाने पर एक्टर ने दिया कैसा दिल जीत लेने वाला जवाब।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने पूछा धर्म को लेकर सवाल, देखिए कैसे एक्टर ने दिया इसका शानदार जवाब

बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम एक्टर्स हैं जोकि अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने शानदार जवाबों के चलते भी लोगों के बीच सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हीं जबरदस्त कलाकारों में से एक हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)। एक्टर शाहरुख खान जितनी अच्छी एक्टिंग करते हैं उतनी ही अच्छी उनकी बातें भी होती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वो हर सवाल का जवाब बेहद ही शानदार तरीके से देते हुए दिखाई देते हैं। इसका उदाहरण है उनका गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा एक वीडियो। जिसमें शाहरुख खान ने बताया कि जब उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने उनसे पूछा कि पापा हम कौन से धर्म के हैं? तो इस पर एक्टर ने बेहद ही शानदार जवाब दिया।

शाहरुख खान की पिछले एक साल से कोई भी फिल्म नहीं आई है, लेकिन इसके बावजूद वो किसी न किसी तरह से अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, लेकिन इससे पहले वो एक रियालिटी शो में एक गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। एक्टर हाल ही में डांस प्लस 5 के सेट पर नजर आए थे। जहां उन्होंने एक ऐसी बात लोगों को बताई जिसकी वजह से अब वो जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान ने शो में बात करते हुए बताया कि हमने कभी भी हिन्दू-मुसलमान पर बात ही नहीं की। मेरी पत्नी हिन्दू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे जो बच्चे हैं वो हिन्दुस्तान हैं। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने बेहद अनोखे तरीके से दी बेटे रवि को जन्मदिन की बधाई, देखिए कैसे मनाया इस दिन का जश्न)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके बाद एक्टर ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि कई बार जब बच्चे स्कूल गए तो उन्हें फॉर्म में धर्म बताना पड़ता है। मेरी बेटी जब छोटी थी तो उसने एक बार मुझसे पूछा भी कि पापा हम कौन से धर्म के हैं? तो मैंने उसके फॉर्म में भी इंडियन लिखा। कोई रिलीजन नहीं है और होना भी नहीं चाहिए। यहां देखिए शाहरुख खान का वो वीडियो जिसमें उन्होंने ये बात कही। शाहरुख खान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शाहरुख खान ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि वो सही में लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं, डांस प्लस 5 के सेट पर एक मौका ऐसा भी आया जब एक्टर अपने छोटे बेटे अबराम खान का जिक्र करते हुए भी नजर आए थे। दरअसल शाहरुख खान एक नन्हें से कंटेस्टेंट का एक्ट देखकर इतने खुश हुए थे कि उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि ये एक्ट अबराम को भी काफी पसंद आएगा। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घर में हिट रही असीम रियाज-हिमांशी खुराना की जोड़ी, देते नजर आए परफेक्ट फ्रेंडशिप गोल)

 

 

शो के कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद शाहरुख खान कहते  कि हाथी, घोड़े सब पीछे रह गए बस तुम ही आगे निकल आए। वो मेरा छोटा वाला है अबराम उसको भी ये बहुत पसंद आएगा। शाहरुख खान इस मौके पर व्हाइट कलर की शेरवानी पहने काफी हैंडसम लग रहे थे। वैसे ऐसा पहला मौका नहीं है जब शाहरुख खान के जवाबों ने लोगों का दिल बखूबी जीता हो। इससे पहले भी कई मौके आ चुके हैं जब शाहरुख खान अपनी बातों को लेकर चर्चा में रहते हैं। (ये भी पढ़ें: Fruits Benefit: फैट से फिट तक की जर्नी में ये फल देंगे आपका साथ, जल्द करें अपनी डाइट में शामिल)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान अपने घर में हर त्योहार मनाते हुए नजर आते हैं। क्योंकि उनकी पत्नी गौरी हिन्दू धर्म को मानती हैं और शाहरुख मुसलमान धर्म को। ऐसे में उनके बच्चे हर धर्म की इज्जत करना अच्छे से जानते हैं। आपको शाहरुख खान की ये बात कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.