शाहिद कपूर ने शर्माते हुए मां नीलिमा अजीम को दिखाई थी पत्नी मीरा की फोटो, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

एक्ट्रेस नीलिमा अजीम ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें नीलिमा ने उस दिन का जिक्र किया है, जब उनके बेटे व एक्टर शाहिद कपूर ने उन्हें शर्माते हुए पहली बार मीरा राजपूत के बारे में बताया था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शाहिद कपूर ने शर्माते हुए मां नीलिमा अजीम को दिखाई थी पत्नी मीरा की फोटो, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लगभग हर कलाकार ने लव मैरिज की है। लेकिन कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं, जिन्होंने अपने परिवार की पसंद को अपना बनाया है और किसी अंजान के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को शुरू किया है। इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम भी शामिल है। शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज कर हर किसी को हैरान कर दिया था। शाहिद अपनी वाइफ मीरा से बहुत प्यार करते हैं और इसकी झलक कपल की तस्वीरों व वीडियोज में देखने को मिलती है। हाल ही में, शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें नीलिमा ने उस दिन का जिक्र किया है, जब शाहिद ने अपनी मां के सामने पहली बार मीरा के लिए अपना प्यार जाहिर किया था। आइए आपको बताते हैं नीलिमा अजीम ने क्या कहा है।

Neelima Azeem

पहले आप ये जान लीजिए कि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं। दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। हालांकि, मीरा राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती हैं, लेकिन मीरा अपने ग्लैमरस अंदाज से आज बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं, जिस वजह से फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने मां बबीता व सास शर्मिला टैगोर के लिए लिखा खास मैसेज, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज)

shahid kapoor

आइए अब आपको नीलिमा अजीम के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, नीलिमा अजीम ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उस दिन के बारे में बताया है, जब शाहिद कपूर को मीरा राजपूत के लिए अपने प्यारा अहसास हुआ था और इसके बारे में उन्होंने सबसे पहले अपनी मां नीलिमा को बताया था। नीलिमा ने कहा कि, ‘जब शाहिद मुझे बता रहे थे, तो वह काफी शर्मा रहे थे। वह मुझे हर एक चीज काफी सावधानी के साथ बता रहे थे, क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि, मैं कैसी प्रतिक्रिया दूंगी। लेकिन मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड थी। शाहिद ने मुझे मीरा की एक तस्वीर दिखाई थी और उसके बाद ही मैं मीरा से मिली थी। पहली मुलाकात में ही वह मुझे बहुत प्यारी, यंग और स्नेह से भरी हुई लगी थीं।’

(ये भी पढ़ें: सिंगर हर्षदीप कौर ने बेटे के लिए लिखा स्पेशल नोट, कहा- 'तुम्हारी मुस्कान हमें चिंता मुक्त करती है')

shahid with mother

इसके आगे मीरा राजपूत की तारीफ करते हुए सासू मां नीलिमा अजीम ने बताया कि, वह बहुत ही समझदार और संतुलित हैं। उन्होंने बहुत अच्छी तरह शोबिज को संभाला है, जिसके बारे में वह ज्यादा जानती नहीं थीं। नीलिमा अजीम ने कहा कि, ‘वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी ज्यादा समझदार हैं। यह अविश्वसनीय है कि उन्होंने कैसे एक बॉलीवुड स्टार के साथ बहुत ही आसानी से अपनी लाइफ को एडजस्ट किया है। वह बहुत ही कम उम्र की मां हैं, लेकिन वह हर चीज में काफी ज्यादा अच्छी हैं। सबसे जरूरी बात, वह शाहिद की बहुत अच्छी दोस्त और पार्टनर हैं।’

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य को मिस कर रही हैं दिशा परमार, शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, शादी के बारे में भी की बात)

neelima azeem with mira

इससे पहले, नीलिमा अजीम ने ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए एक इंटरव्यू में बहू मीरा राजपूत की जमकर तारीफ की थी। नीलिमा ने बताया था कि, उन्हें एहसास होता है कि शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत उनकी बहू से ज्यादा एक दोस्त हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘शायद मैं उसे समझती हूं क्योंकि वो बहुत यंग है, उसके बच्चे काफी यंग एज पर हो गए। वो काफी बुद्धिमान व्यक्ति है और वो दयालु और अंडरस्टैंडिंग भी है। मीरा ऐसी इंसान है जो अटेंशन पाने की या खुद को हाईलाइट करने की कोशिश नहीं करती हैं। उसकी काफी अच्छे से परवरिश हुई है।’ नीलिमा ने ये भी बताया था कि, वो मीरा के पेरेंट्स के काफी क्लोज हैं।

mira rajput

ऐसी है नीलिमा अजीम की पर्सनल लाइफ

बताते चलें कि, नीलिमा अजीम फिल्ममेकर पंकज कपूर की पहली पत्नी हैं। शादी के बाद नीलिमा ने बेटे शाहिद को जन्म दिया, लेकिन समय के साथ पंकज और नीलिमा का रिश्ता खराब हो गया था, जिस वजह से दोनों साल 1984 में हमेशा के लिए अलग हो गए, फिर दोनों ने अलग-अलग लोगों से शादी की। जहां पंकज ने सुप्रिया पाठक से शादी की थी, और इनके रुहान और सनाह नाम के दो बच्चे एक साथ हुए। दूसरी ओर, नीलिमा अजीम ने पंकज कपूर के बाद राजेश खट्टर से शादी कर ली थी, और इन दोनों के बेटे ईशान खट्टर हैं। शाहिद के तीन सौतेले भाई-बहन हैं और वे तीनों के साथ बहुत अच्छा संबंध रखते हैं। वह अपने भाई ईशान को भी काफी प्यार करते हैं। वहीं, उनकी सौतेली बहन, सनाह ने ‘शानदार’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे और ईशान खट्टर ने भी साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में ईशान को काफी पसंद किया गया था।

shahid kapoor family

फिलहाल, शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। तो नीलिमा अजीम द्वारा बताया गया ये किस्सा आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देन चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.