अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बनकर हैं बेहद खुश, कहा- 'हमारा सपना सच हो गया'

टीवी कपल अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं, जिस पर उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बनकर हैं बेहद खुश, कहा- 'हमारा सपना सच हो गया'

टीवी कपल अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) शादी के 18 साल बाद एक बेटी के पैरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। कपल ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। अब शिल्पा और अपूर्व ने बताया है कि शादी के इतने सालों बाद एक बच्ची के पैरेंट्स बनकर वे बेहद उत्साहित हैं।  

apurva agnihotri

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक बातचीत में शिल्पा ने कहा, “मेरा हमेशा से सपना था कि मैं शादी करूं और एक छोटी बच्ची की मां बनूं। हालांकि, हमें माता-पिता बनने के लिए 18 साल का इंतजार करना पड़ा। हम बहुत समय पहले माता-पिता बनना चाहते थे, लेकिन इसमें थोड़ा समय लगा और आज हम बहुत खुश हैं।”

shilpa saklani

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पालन-पोषण के कर्तव्य शुरू हो गए हैं और हम रात में जागने व अपने बच्चे को सुलाने के इस फेज का आनंद ले रहे हैं। हमने उसका नाम 'ईशानी' इसलिए रखा है, क्योंकि यह देवी दुर्गा और देवी पार्वती का दूसरा नाम है। हम उसे पाकर बेहद धन्य महसूस करते हैं।''

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वहीं, अपूर्व ने साझा किया, “ईशानी का जन्म 14 अक्टूबर 2022 को हुआ था और वह हमारे लिए भगवान का उपहार है। पिछले 18 सालों से जब हम दोनों खुश थे, हमारे दिमाग में माता-पिता बनने की इच्छा थी। एक लंबी यात्रा के बाद आखिरकार हमारा सपना सच हो गया है।”

apurva agnihotri

अपूर्व पिता बनने के बाद कितने खुश हैं, यह उनकी बातों में साफ झलकता है। उन्होंने अपनी इस नई शुरुआत और बेबी ड्यूटीज के बारे में बात करते हुए कहा, "ईशानी बिल्कुल भी चिड़चिड़ी नहीं है और मुझे उसे खाना खिलाना और डकार दिलाना बहुत पसंद है। मेरा मानना ​​है कि चीजें तभी होती हैं, जब उन्हें होना होता है। 2022 एक अच्छा साल रहा है, क्योंकि अब हम तीन हैं। मैं चाहूंगा कि ईशानी एक सख्त लड़की के रूप में विकसित हो और अपने डैडी (मुस्कान) की तरह साहसिक कार्य करे।''

apurva agnihotri

अपूर्व और शिल्पा दोनों ही बेटी के माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं और अपनी बच्ची के साथ हर मिनट एन्जॉय कर रहे हैं। कपल ने साझा किया, “हम आभारी और धन्य हैं। भगवान ने हमें जो कुछ भी दिया है, उसके लिए बहुत कृतज्ञ हैं।”

apurva agnihotri

फिलहाल, हम कपल को एक बार फिर बधाई देते हैं। तो आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.