मम्मी शिल्पा शेट्टी के पैर का मसाज कर रहे हैं 'छोटे कुंद्रा' वियान साहब, यहां देखें मजेदार वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने बेटे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) के साथ मस्ती भरा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वियान अपनी मम्मी के पैर का मसाज कर रहे हैं, यहां देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मम्मी शिल्पा शेट्टी के पैर का मसाज कर रहे हैं 'छोटे कुंद्रा' वियान साहब, यहां देखें मजेदार वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन ​(Lockdown) कर दिया गया है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों को चार दीवारों में बोर होने से बचने के लिए उनके साथ दिलचस्प एक्टिविटी कर रहे हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने बेटे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) के साथ मस्ती भरा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वियान अपनी मम्मी के पैर का मसाज कर रहे हैं। वीडियो में वियान शिल्पा दोनों बातें भी कर र​हे हैं।

इन दिनों शिल्पा परिवार के साथ ही सारा समय बिता रही हैं। काम से फुरसत पाकर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो चुकी हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा कि '' मुझे नहीं पता था कि मेरी माँ यह शूट कर रही थी... लेकिन वह इस तरह के एक अनमोल क्षण को कैप्चर करने में सफल रही। इस वीडियो को देखकर मुझे यह एहसास हुआ कि बच्चे पैदा करना एक आशीर्वाद है और इसमें बच्चे के साथ महत्वपूर्ण बातचीत भी है। आज, मैं एक ऐसे बच्चे के लिए आभारी हूं, जो सभी के लिए प्यारा है, इतनी कम उम्र में भी वह समझदार है। मैं उसके साथ सभी भोज का आनंद लेती हूं और उसकी बातचीत को जानने के बाद हमारी आत्मा को एक प्यारा एहसास होता है। मेरी सभी माता-पिता से प्रार्थना है कि इस समय अपने बच्चों को पकड़े रहें। उनका ध्यान रखें। ताकि हम इस समय से जल्द उबर सकें।'' (ये भी पढ़ें: कोरोना के दहशत के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के घर हुआ सेलिब्रेशन, यहां जानें आखिर क्यों)

बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बेटे वियान को क्राफ्टिंग करना सिखा रही थीं। शिल्पा ने बेटे को हार्श शेप ग्रीटिंग्स बनाना सिखाया जिसके बाद वियान ने उनके लिए अपने हाथों से कार्ड बनाया था। इस वीडियो में शिल्पा ने लिखा था, 'इस समय मैं वियान के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हूं और उसके साथ यादें बना रही हूं। इस फन एक्टिविटी को करते हुए वियान भी काफी खुश नजर आ रहे हैं'। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

गौरतलब है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर पर बेटी समिशा के जन्म के 40 दिन पूरे होने की खुशी में 29 मार्च को सेलिब्रेशन हुआ था, जिसके लिए केक उनके पति राज कुंद्रा ने बनाया था। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें उनके पति केक बनाते नजर आ रहे हैं। वहीं वे खुद उसे खाते हुए उसकी तारीफ कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

शिल्पा शेट्टी ने कोरोना से निपटने के लिए पीएम राहत कोष में दिया 21 लाख

ध्यान रहे कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' का ऐलान किया है। इसके तुरंत बाद एक्टर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 21 लाख दान देने की घोषणा की है। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि इंसानियत के नाते, देश को और नागरिकों को हमारी जरुरत है। यही वक्त है जब हमें अपना काम करना चाहिए। राज कुंद्रा और मैं नरेंद्र मोदी की पीएम केयर्स फंड में 21 लाख दान दे रहे हैं। समुद्र में हर बूंद मायने रखती है। इसलिए मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं कि आप भी मदद के लिए आगे आएं। आइए मिलकर कोरोना वायरस से जंग जीते। 

वहीं देशभर में अब तक कोरोना वायरस के 2500 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.