शमिता शेट्टी ने मासी बनने पर इस तरह से जाहिर की खुशी, शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए कही ये बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर पेरेंट्स बन गए हैं। वहीं, मासी बनने पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) काफी खुश हैं और उन्होंने खास अंदाज में अपनी भांजी का स्वागत किया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

शमिता शेट्टी ने मासी बनने पर इस तरह से जाहिर की खुशी, शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए कही ये बात

मां बनना हर महिला के लिए उसके जीवन का सबसे सुखद एहसास होता है। ऐसे में जब एक महिला मां बनती है तो इसका एहसास ही अलग होता है, जिसे कभी भी शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है क्योंकि मां और बच्चे का रिश्ता दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता होता है। ये एक ऐसे अद्भुत एहसास की तरह है, जिसकी तुलना कभी भी किसी अन्य रिश्ते से नहीं की जा सकती है। कुछ ऐसी ही स्थिति में अभी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भी हैं। दरअसल शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं।

बता दें कि 15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है, जिसका नाम उन्होंने समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। मालूम हो, समीशा से पहले राज और शिल्पा एक क्यूट से बेटे के माता-पिता बने थे, जिसका जन्म 21 मई 2012 को हुआ था। उनके बेटे का नाम विहान राज कुंद्रा है। वहीं, समीशा की बात करें तो उनका जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा एक बार फिर बने पेरेंट्स, फोटो शेयर कर बताया दूसरे बच्चे का नाम)

Samisha Shetty Kundra

वहीं, इस स्टार कपल ने फैंस के साथ बेटी का नाम भी शेयर किया है। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी एक्ट्रेस की उंगली पकड़ी हुई नजर आ रही है। इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने बताया कि राज और उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘समीशा’ रखा है। इसके साथ उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ये भी लिखा कि भगवान ने हमारी प्रार्थना स्वीकार की और हम इस बार एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दिल में आभार लिए हुए हम इस बात की घोषणा करते हैं कि हमारे घर इस बार नन्ही परी ने जन्म लिया है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है।

Shilpa Shetty and Raj Kundra daughter

वैसे मासी बनने से शिल्पा की छोटी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी काफी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़े ही शानदार तरीके से अपनी भांजी का स्वागत किया है। शमिता ने एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘इस दुनिया में समीशा शेट्टी कुंद्रा तुम्हारा स्वागत है। तुम मेरी ही राशि की हो। हमने तुम्हारा बहुत इंतजार किया है, लेकिन अब मैं इनफिनिटी की पॉवर से काफी खुश हूं। मासी तुम्हे बहुत सारा प्यार करती है। प्लीज हमारी नन्ही परी को ढेर सारा प्यार दीजिए।’ सबसे पहले तो आप देखिए शमिता शेट्टी का वो बेहतरीन पोस्ट। (ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा ने नानू अमिताभ बच्चन संग पोस्ट की थ्रोबैक तस्वीर, दिखी दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग)

वहीं, शमिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 9’ में देखा गया था। वह शो के फाइनल कंटेस्टेंट में से एक थीं। यही नहीं, उन्हें एक शार्ट फिल्म में भी देखा गया था। मगर इसके बाद उन्होंने अभी तक अपने किसी भी अगले प्रोजेक्ट के बारे में फैंस को कुछ नहीं बताया है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शाहिद कपूर संग ब्रेकअप के 13 साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों खत्म हुआ उनका रिश्ता)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा के लिए काफी ज्यादा खुश हैं। हम उन्हें एक बार फिर पेरेंट्स बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- शिल्पा शेट्टीराज कुंद्रा)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.