श्रद्धा कपूर ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग अपनी शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्रद्धा कपूर ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग अपनी शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों जैसे शादी की अफवाहों का मौसम चल रहा है। अभिनेता विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बाद, अब श्रद्धा कपूर का नाम भी वेडिंग रूमर्स की लिस्ट आ गया है। इंडस्ट्री में आने के बाद से ही यह खूबसूरत अभिनेत्री लोगों का दिल चुरा रही है। श्रद्धा हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन वह अपने निजी जीवन को सीक्रेट रखना पसंद करती हैं। लेकिन हाल ही में, श्रद्धा ने आखिरकार अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

shraddha kapoor and her boyfriend

अफवाहों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर अपने बचपन के दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। भले ही दोनों ने अभी तक अफवाहों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी डेट नाइट और वेकेशन की तस्वीरों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि, वे एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। वहीं, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में जब श्रद्धा कपूर से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ उनकी शादी के बारे में सभी अटकलों के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने ऐसे विषयों पर टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि, यह सब बातें काम पर से मेरा ध्यान भटका सकती हैं, क्योंकि मैंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बातें की ही नहीं है।"

shraddha kapoor marriage

(ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा-अली फजल ने शादी के प्लान का किया खुलासा, 'वैलेंटाइन डे वेडिंग' का दिया संकेत)

जैसा कि, अभिनेत्री 3 मार्च 2021 को 34 वर्ष की पूरी हुई थीं। इस मौके पर उनके जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। तस्वीरों में, श्रद्धा अपने जन्मदिन के केक को अपने करीबी लोगों के साथ काटते हुए खुश दिख रही थीं, लेकिन जिसने हमारा ध्यान खींचा था, वह उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ थे, जो काले रंग की टी-शर्ट और जींस पहने हुए श्रद्धा के साथ जश्न में शामिल थे। यही नहीं, वह श्रद्धा को अपनी बाहों में पकड़े हुए थे।

shraddha kapoor marriage rumours

(ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट-रणबीर की शादी पर ताऊ रणधीर कपूर और एक्ट्रेस की मम्मी सोनी राजदान ने दी प्रतिक्रिया)

'ई-टाइम्स 'के साथ एक साक्षात्कार में, शक्ति कपूर ने बेटी श्रद्धा की शादी पर प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि, उन्हें किसी को भी चुनने से कोई आपत्ति नहीं है। यह खुलासा करते हुए कि वह हमेशा श्रद्धा के फैसले के साथ खड़े रहेंगे। शक्ति ने कहा था, “सिर्फ रोहन श्रेष्ठ ही क्यों? अगर वह आकर मुझसे कहें कि, उन्होंने किसी को चुना है और वो उसके साथ घर बसाना चाहती हैं, तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। रोहन बहुत अच्छा लड़का है। वह बचपन से ही घर आता है। श्रद्धा ने मुझे यह नहीं बताया कि, वह उससे शादी करने की योजना बना रही हैं। मेरे लिए वो आज भी बचपन के दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि, वे एक-दूसरे को लेकर गंभीर हैं या नहीं।"

shraddha kapoor and shakti kapoor

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तारीख आई सामने, चर्च वेडिंग करेगा कपल)

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ भी मनोरंजन की दुनिया में एक प्रमुख कलाकार थे। 'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में राकेश श्रेष्ठ ने श्रद्धा और रोहन की शादी की खबरों पर स्पष्ट रूप से कहा था कि, 'आपत्ति' शब्द उनके शब्दकोष में नहीं है, और अगर उनका बेटा खुश है और श्रद्धा से शादी करना चाहता है, तो वह इसके लिए कुछ भी करेंगे। उन्होंने कहा था कि, "अगर वे एक-दूसरे से शादी करने का फैसला करते हैं, तो मैं खुशी-खुशी उनके लिए सब कुछ करूंगा। 'आपत्ति' शब्द मेरे शब्दकोश में मौजूद नहीं है। और आपको बता दूं, मैं रोहन को 'मेरा सपना' कहता हूं, मैंने शायद ही कभी उसे 'रोहन' कहा है।"

shraddha kapoor wedding rumours

फिलहाल, हमें भी श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.