श्वेता बसु ने शादी की पहली सालगिरह से पहले तोड़ा अपना रिश्ता, इस वजह से ले रही हैं पति से तलाक

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और रोहित मत्तिल (Rohit Mittal) ने साल 2018 में एक-दूसरे से शादी की थी लेकिन अफसोस अपनी शादी की पहली सालगिरह से ठीक दो दिन पहले ही इस कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

श्वेता बसु ने शादी की पहली सालगिरह से पहले तोड़ा अपना रिश्ता, इस वजह से ले रही हैं पति से तलाक

शादी (Wedding) एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें आपसी प्यार और समझदारी की काफी जरुरत होती है। ये दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ते में से एक होता हैं। लेकिन कई बार इस रिश्ते को वक्त की नजर लग जाती हैं और देखते ही देखते ये रिश्ता खत्म हो जाता हैं। ऐसा ही हमने कुछ मकड़ी फिल्म की एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद के साथ होता हुआ देखा जिन्होंने बीते साल 13 दिसंबर को रोहित मित्तल संग सात फेरे लिए लेकिन साल भर बाद ही ऐसी खबरें आने लगी कि अब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। 

हाल ही में, श्वेता बासु प्रसाद ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि वो अपने पति रोहित मत्तिल से अलग होना चाहती हैं। श्वेता बसु ने अपने पोस्ट में बताया कि महीनों तक इस बारे में सोचने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। इतना ही नहीं श्वेता ने अपनी सभी खूबसूरत यादों के लिए रोहित का शुक्रिया करते हुए उन्हें आने वाले वक्त के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी दी हैं। (ये भी पढ़ें: Fruits Benefit: फैट से फिट तक की जर्नी में ये फल देंगे आपका साथ, जल्द करें अपनी डाइट में शामिल)

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- रोहित मत्तिल और मैंने (श्वेता बसु प्रसाद) एक साथ अपनी शादी के इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है। कई महीनों तक इस बात पर चिंतन-मनन करने के बाद हम इस फैसले पर पहुंचे है कि इस रिश्ते का खत्म हो जाना ही हम दोनों के हित में है। किसी भी किताब को उसके कवर के आधार पर जज नहीं किया जा सकता है। इसका ये बिल्कुल मतलब नहीं है कि वो खराब हैं या फिर उसे दोबारा से पढ़ा नहीं जा सकता है। कुछ चीजें अभी भी सबसे अच्छी तरह से अधूरी छोड़ दी गई हैं। रोहित के साथ मेरी कई अच्छी यादें जुड़ी हुई है, जो मुझे हमेशा प्रेरणा देती रहेंगी। शानदार यादों और उन खूबसूरत पलों के लिए तुम्हारा धन्यवाद रोहित।

वहीं श्वेता बसु और रोहित मित्तल की प्रेम कहानी पर एक नजर डाले तो कम से कम पांच साल तक दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। इस कपल के करीबी सोर्स ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू में में बताया था कि श्वेता और रोहित करीब चार साल से एक रिलेशनशिप में थे और दो साल तक लिव इन में रहने के बाद दोनों ने शादी जैसे गंभीर फैसले को लिया था। दोनों की मुलाकात फैंटम फिल्म के दौरान हुई थी और इसी के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए। आपको बता दें कि पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी। दोनों की शादी को आने वाली 13 दिसंबर को एक साल होने वाला था। 

अगर बात करें एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद की तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सबसे पहले फिल्म मकड़ी के साथ साल 2002 में की थी। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म इकबाल, वाह! लाइफ हो तो ऐसी और डरना जरूरी हैं में नजर आईं थी। कुछ वक्त पहले उन्होंने फिल्म ताशकंद फाइल्स से फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी जिसके लिए उन्होंने काफी वाहवाही बटोरी थी।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद की शादी होता देख उनके फैंस काफी खुश थे, लेकिन ऐसी खबरें आने के बाद कहीं न कहीं हमारी तरह उनके फैंस को भी काफी दुख पहुंचा होगा। शादी की पहली सालगिरह से पहले इतना बड़ा फैसला लेकर श्वेता ने सभी को चौंका दिया हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें,  हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.