सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा को विरासत में मिली 110 करोड़ की संपत्ति, परिवार को है जान का डर

दिवंगत एक्ट्रेस सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा को 110 करोड़ की संपत्ति विरासत में मिली है, जिसके बाद से सोनाली के परिवार को यशोधरा की जान का डर सता रहा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा को विरासत में मिली 110 करोड़ की संपत्ति, परिवार को है जान का डर

बीजेपी नेता और 'टिक टॉक' स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने 23 अगस्त 2022 को अपनी अंतिम सांस ली थी। शुरुआत की रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। हालांकि, उनके परिवार को यकीन था कि सोनाली की हत्या हुई है और उन्होंने न्याय की मांग की। बाद में उनके शव का परीक्षण किया गया, जिससे पता चला कि सोनाली के शरीर पर कई चोटें थीं और फिर हत्या का मामला दर्ज किया गया। इस केस में सोनाली के स्टाफ मेंबर सुधीर सागवान और सुखविंदर सिंह को आरोपी बनाया गया है।

sonali phogat

सोनाली फोगाट के परिवार में उनकी 15 वर्षीय बेटी यशोधरा फोगाट हैं, जो अपनी मां के निधन के बाद अकेली पड़ गई हैं। हालांकि, उनके साथ सोनाली का परिवार है, लेकिन ये तो हर कोई जानता है कि मां की कमी कोई पूरा नहीं कर सकता है। इसके अलावा, सोनाली अपने पीछे एक सौ दस करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति छोड़ गई हैं, जो अब उनकी बेटी यशोधरा की हो गई है।

sonali

(ये भी पढ़ें- कैटरीना ने पहना 90,000 रुपए का शरारा सेट, पति संग अर्पिता शर्मा के घर गणेश पूजा में हुईं शामिल)

दरअसल, सोनाली की कुल संपत्ति 110 करोड़ रुपए की है, जिसकी एकमात्र उत्तराधिकारी उनकी बेटी यशोधरा हैं। हालांकि, यशोधरा की मांग है कि उनकी मां का मामला सीबीआई को सौंप दिया जाए, क्योंकि वह गोवा पुलिस की मौजूदा जांच से संतुष्ट नहीं हैं।

sonali phogat

सोनाली फोगाट के निधन पर उनकी बेटी यशोधरा फोगाट का कहना है कि उनकी मां की मृत्यु एक सुनियोजित हत्या है। 'एएनआई' के साथ एक साक्षात्कार में यशोधरा ने कहा था कि उनकी मां को एक सप्ताह के लिए गोवा में रहना था, लेकिन रिसॉर्ट केवल दो दिनों के लिए बुक किया गया था। उन्होंने ये भी कहा था कि पुलिस को अभी तक उनकी मां की हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं चला है। साथ ही यशोधरा ने ये भी बताया था कि उनकी मां की मौत से जुड़े कई सवालों के जवाब अभी बाकी हैं।

sonali phogat

यशोधरा के शब्दों में, ''मेरी मां ने मुझे बताया था कि शूटिंग लगभग एक हफ्ते तक गोवा में होगी, लेकिन पता चला कि रिसॉर्ट सिर्फ दो दिनों के लिए बुक किया गया था। इससे पता चलता है कि यह एक सुनियोजित हत्या थी। गोवा पुलिस अब हरियाणा आ रही है, इसकी जानकारी हमें मीडिया से मिली। हमें गोवा पुलिस द्वारा सूचित नहीं किया गया। पुलिस अभी तक हत्या के मकसद का पता नहीं लगा पाई है, जिससे जांच पर सवाल उठ रहे हैं।''

sonali phogat

(ये भी पढ़ें- कृतिका सेंगर-निकितिन धीर ने बेटी देविका संग मनाई पहली गणेश चतुर्थी, तस्वीरें आईं सामने)

बता दें कि, सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट की साल 2016 में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी और अब अभिनेत्री की कथित तौर पर हत्या कर दी गई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली की 15 साल की बेटी यशोधरा फोगाट अपनी संपत्ति की इकलौती वारिस बन गई हैं, जिसके बाद से उनके परिवार के सदस्य योशधरा के लिए चिंतित हैं।

sonali

'एएनआई' के साथ एक साक्षात्कार में यशोधरा के ताऊ कुलदीप फोगाट ने अपनी भतीजी के लिए चिंता जताते हुए कहा कि उनकी (यशोधरा) जान को खतरा हो सकता है। आगे उन्होंने साझा किया कि परिवार ने फैसला किया है कि यशोधरा को अब हॉस्टल नहीं भेजा जाएगा। उन्हें डर है कि जिन लोगों ने सोनाली के खिलाफ साजिश रची, वे उनकी बेटी यशोधरा के साथ भी ऐसा कुछ कर सकते हैं और उनकी संपत्ति भी हड़प सकते हैं।

sonali

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं सोनाली फोगाट के परिवार को जल्द न्याय मिले।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.